Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन

 

टी 20 विश्व कप: माइकल वॉन ने कहा, एमएस धोनी की तरह लंबे समय तक कप्तानी कर सकते हैं जोस बटलर

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Jos Buttler, MS Dhoni, Michael Vaughan
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मेलबर्न , 14 Nov 2022

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि जोस बटलर रविवार को एमसीजी में अपनी दूसरी टी20 विश्व कप ट्रॉफी के लिए टीम का नेतृत्व करने के बाद एक कप्तान के रूप में एमएस धोनी की तरह लंबे समय तक कप्तान बने रह सकते हैं। दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज बटलर, जिन्हें जुलाई में अपने पूर्ववर्ती इयोन मोर्गन के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद जुलाई में पूर्णकालिक सफेद गेंद का कप्तान बनाया गया था, इंग्लैंड के कप्तान के रूप में उनके कार्यकाल की शुरूआत अच्छी नहीं रही। 

वनडे और टी20 सीरीज में भारत से हार, उसके बाद दक्षिण अफ्रीका से टी20 सीरीज की एक और हार और प्रोटियाज के खिलाफ वनडे सीरीज में करारी शिकस्त मिली। इसके अलावा, वह द हंड्रेड के दौरान लगी चोट से उबरने के कारण पाकिस्तान के सात टी20 दौरे के लिए टीम में एक गैर-खिलाड़ी सदस्य थे। 

लेकिन बटलर एक वैश्विक आयोजन में पहली बार इंग्लैंड की कप्तानी करने में चतुर थे, उन्होंने सामरिक और कर्मियों के अनुसार सही फैसले लेने के साथ-साथ टीम को एक इकाई के रूप में प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया ताकि इंग्लैंड को एमसीजी में पाकिस्तान पर पांच विकेट से जीत के साथ एक ही समय में 50 ओवर और 20 ओवर के विश्व कप ट्रॉफी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहली टीम बनाया जा सके।

उन्होंने कहा, "बटलर पहली बार विश्व कप में उतरे हैं और 32 साल की उम्र में उनके पास अपनी विरासत बनाने का मौका है। एमएस धोनी भारत के कप्तान के रूप में वर्षों तक चले। बटलर ऐसा कर सकते हैं, खासकर अब वह है एक प्रारूप पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।"

वॉन ने 'द टेलीग्राफ' पर कहा, "विजेता कप्तान बनने के लिए आपको खिलाड़ियों की जरूरत होती है, लेकिन बटलर के लिए यह क्या करेगा, इससे उन्हें काफी आत्मविश्वास मिलेगा कि उनके तरीके काम करते हैं। वह एक युवा कप्तान है जो विश्व कप के रूप में बेहतर और बेहतर होते गए हैं।"वॉन ने आगे कहा कि बटलर के पास हर चुनौती का जवाब है। एक ऐसा कारक जिसके कारण टीम को प्लेइंग इलेवन में बदलाव के साथ मैच विजेता होना पड़ा है।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , T20 World Cup , T20 World Cup 2022 , Jos Buttler , MS Dhoni , Michael Vaughan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD