Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका!

 

टी20 विश्व कप: इंजमाम-उल-हक बोले, 160-170 के बीच का स्कोर पाकिस्तान के लिए सही होता

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Inzamam-ul-Haq
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लाहौर , 14 Nov 2022

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक को लगता है कि अगर बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम को एमसीजी में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप फाइनल में 160-170 के बीच का स्कोर मिला होता, तो यह एक फाइटिंग टोटल होता। उन्होंने यह भी खेद व्यक्त किया कि पाकिस्तान को डेथ ओवरों के चरण में पर्याप्त मात्रा में रन नहीं मिले, हालांकि उन्होंने गेंदबाजों द्वारा दिखाई गई कड़ी स्पर्धा की सराहना की। 

पहले बल्लेबाजी करने उतरे पाकिस्तान ने आजम, मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद हारिस को सस्ते में खो दिया।हालांकि शादाब खान और शान मसूद पारी को फिर से आगे बढ़ाने में कामयाब रहे थे, पाकिस्तान को कभी भी तेज गति से रन बनाने का मौका नहीं मिला क्योंकि इंग्लैंड ने उन्हें नियंत्रण में रखने के लिए आश्चर्यजनक गेंदबाजी की।

अंतिम पांच ओवरों में, पाकिस्तान केवल 31 रन ही बना सका क्योंकि बल्लेबाज बड़े हिट की तलाश में थे और अपने 20 ओवरों में 137/8 रन तक ही सीमित रह गए, जिसे इंग्लैंड ने 19 ओवर में ही पूरा कर लिया। उन्होंने कहा, "यह थोड़ा निराशाजनक है कि पाकिस्तान के पास विश्व कप जीतने का एक बड़ा मौका था लेकिन वे जीत नहीं सके। 

मुझे खिलाड़ियों की सराहना करनी चाहिए क्योंकि फाइनल में आना कोई छोटा प्रयास नहीं है और फाइनल खेलना अपने आप में ही एक बड़ी उपलब्धि है।"उन्होंने आगे कहा, "मैं समझता हूं कि स्कोर थोड़ा से कम था। पाकिस्तान ने 15-16वें ओवर तक अच्छा खेला। लेकिन वे अंतिम चार-पांच ओवरों में अतिरिक्त 20-25 रन बनाने में विफल रहे। 

मेरा मानना है कि 160 और 170 के बीच का स्कोर पाकिस्तान के लिए अच्छा होता।"इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल द मैच विनर पर कहा, "इस तरह के स्कोर का पीछा करने के लिए इंग्लैंड बहुत दबाव में होता। पाकिस्तानी गेंदबाजों ने अच्छा प्रयास किया। अच्छी बात यह थी कि उनकी बॉडी लैंग्वेज शानदार थी। 

पाकिस्तान मैच भी (फाइनल में) जीत सकता था। लोग बात कर रहे थे कि 1992 की तरह विश्व कप में जीत को दोहराया जा सकता था और मुझे विश्वास था कि पाकिस्तान जीत सकता था।"गेंद के साथ, पाकिस्तान ने पावर-प्ले में शाहीन शाह आफरीदी और हारिस रउफ की बदौलत इंग्लैंड के तीन विकेट हासिल किए। लेकिन बेन स्टोक्स को आउट नहीं कर पाए, जिन्होंने नाबाद 52 रनों की पारी खेलकर इंग्लैंड को अपना दूसरा टी 20 विश्व कप खिताब दिलाया।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , T20 World Cup , T20 World Cup 2022 , Inzamam-ul-Haq

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD