Wednesday, 08 May 2024

 

 

खास खबरें मैं वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांद काटने आया हूं-अभय चौटाला चुनावों से समय निकाल पहलवानों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला पंजाब का बुनियादी ढांचा विकास अकाली दल की देन:एन.के.शर्मा दोआबा में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती, जाने-माने दलित नेता और होशियारपुर से बसपा उम्मीदवार राकेश सोमन आम आदमी पार्टी में शामिल करण कुंद्रा के पास है कार के अद्भुत कलेक्शन है आये जानते है कारण के कार कलेक्शन के बारे में: गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी 'लव स्टोरी' में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया मतदान के दिन राज्य एवं जिला, मीडिया, प्रमाणीकरण एवं निगरानी कमेटी की अनुमति के बिना प्रिंट मीडिया में नहीं किए जाएंगे राजनैतिक विज्ञापन प्रकाशित- अनुराग अग्रवाल सीजीसी लांडरां के एमई छात्रों ने बनाया इलेक्ट्रिक व्हीलबैरो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को दी गई गरिमापूर्ण विदाई दाखा में चुनाव प्रचार के दौरान राजा वड़िंग लुधियाना में जीत का जताया भरोसा हम “एक देश - श्रेष्ठ देश” की अवधारणा पर कर रहे हैं काम - अनिल विज नामांकन के पहले दिन होशियारपुर में एक आजाद उम्मीदवार द्वारा पर्चा दाखिल किया गया अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के माता मनसा देवी बोर्ड की सदस्य होने कारण लोकसभा उम्मीदवारी पर उठा सवाल व्यय प्रेक्षक द्वारा निर्वाचन संबंधी विभिन्न इलेक्शन कक्षों का निरीक्षण भाजपा सरकार ने आम आदमी का जीवन मुश्किल बना दिया: अर्जुन सिंह चौटाला अकाली दल को झटका- रसूलपुर कल्लर से दस परिवार कांग्रेस में शामिल खेल के क्षेत्र में फिर चमकेगा पंजाब, नई खेल नीति ने बदली दिशा: मीत हेयर लोगों की सेवा में हाज़िर हैं हर कांग्रेसी वर्कर - गुरजीत सिंह औजला भगवंत मान ने बठिंडा वासियों से की अपील: बस एक बठिंडा वाला कील ही बचा है, इस बार इसको भी निकाल दीजिए पापियों का साथ भगवान भी नहीं देताः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू परनीत कौर ने कहा पूरा पटियाला जिला मेरा परिवार, बहु बनकर आई, बेटी जैसा प्यार मिला

 

दो जरूरी मैच खेलने के कारण नॉकआउट में होने का अहसास : जोस बटलर

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Ind Vs Eng, India, England, India Vs England, Adelaide Oval, Jos Buttler
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

एडिलेड , 09 Nov 2022

इंग्लैंड अब टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच गया है, लेकिन कुछ दिन पहले उनके लिए अंतिम चार चरण में प्रवेश करना मुश्किल लग रहा था। आयरलैंड से पांच रन की हार का सामना करने और मेलबर्न में मैच रद्द होने के कारण आस्ट्रेलिया के साथ अंक विभाजित करने के लिए मजबूर होने के बाद, इंग्लैंड सेमीफाइनल की दौड़ में पीछे था। 

लेकिन इंग्लैंड ने शानदार प्रदर्शन किया, जो उनके लिए सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पर्याप्त था। कप्तान जोस बटलर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक शानदार अर्धशतक लगाया और डैथ ओवरों में द गाबा में न्यूजीलैंड पर जीत के लिए वापसी की। सिडनी में, जहां उन्हें ग्रुप 1 से सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए जीत की जरूरत थी, उनके गेंदबाजों ने श्रीलंका को एक मामूली स्कोर तक सीमित कर दिया। 

एक ओपनिंग स्टैंड के बावजूद, बेन स्टोक्स की धैर्य वाली पारी ने इंग्लैंड को जीत दिलाने से पहले, उन्हें डगमगाने का सामना करना पड़ा। अब, एडिलेड ओवल में एक दुर्जेय भारतीय टीम के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले, बटलर ने महसूस किया कि इंग्लैंड पहले से ही अपने सुपर 12 चरण के बीच से ही नॉकआउट क्रिकेट खेलने से तैयार हैं, जो गुरुवार को उन्हें अच्छी स्थिति में रखेगा। 

बटलर ने कहा, "हमने इससे पहले भी दो मैच अवश्य जीते हैं, इसलिए हम पहले से ही नॉकआउट में होने की भावना के अभ्यस्त हैं। इसलिए हमें लगता है कि हमने उन मैचों से कुछ अच्छा आत्मविश्वास हासिल किया है और हर कोई वास्तव में मैच खेलने के लिए उत्साहित है।"

लेकिन अगर बटलर इंग्लैंड के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो उन्हें भारत के सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को गेंद से अपनी दुश्मनी से पार पाना होगा। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने टी20 मैचों में बटलर को पांच बार आउट किया है। इंग्लैंड भी एक ही समय में दो विश्व कप ट्राफियां जीतने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एकमात्र टीम बनने की तलाश में है। 

2019 में घर पर वनडे विश्व कप जीतने के बाद, इंग्लैंड 2021 टी20 विश्व कप जीतने के लिए पसंदीदा था, केवल सेमीफाइनल में हार गया था। अब भारत में अगले साल होने वाले वनडे विश्व कप पर ध्यान केंद्रित करने से पहले टी20 विश्व कप जीतने का यह उनका आखिरी मौका है। सप्ताह के अंत तक बटलर ट्रॉफी इंग्लैंड ले जाने की उम्मीद कर रहे हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , T20 World Cup , T20 World Cup 2022 , Ind Vs Eng , India , England , India Vs England , Adelaide Oval , Jos Buttler

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD