Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका! बासरके भैणी से अकाली दल को झटका सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल समय पर सेवा न देने पर जूनियर इंजीनियर पर 20 हजार रूपए का लगाया जुर्माना ''इंजीनियरिंग जल्द ही क्वांटम होने जा रही है'' : प्रो. अरविंद, वीसी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल इनेलो ने लोकसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद, सोनीपत और सिरसा के उम्मीदवार किए घोषित

 

संजय दत्त ने दीपक मुकुट के साथ पहली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' के लिए मिलाया हाथ

Sanjay Dutt, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Deepak Mukut, The Virgin Tree
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 01 Nov 2022

अभिनेता संजय दत्त ने निर्माता दीपक मुकुट की सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के साथ अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है जिसमें सनी सिंह, मौनी रॉय, पलक तिवारी, आसिफ खान और नवोदित बेयॉनिक के लिए लॉन्च वाहन भी शामिल हैं। 

यह सिद्धांत सचदेव द्वारा निर्देशित और वानुक्ष अरोड़ा और सिद्धांत सचदेव द्वारा लिखित है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, संजय दत्त कहते हैं, "मैं उस फिल्म का समर्थन करने के लिए खुश हूं, जिसकी मुझे तलाश थी। यह फिल्म कॉमेडी और हॉरर का सही मिश्रण है, जिसमें ठंड और रोमांच का सही संतुलन है। 

मैं हमेशा उद्योग में युवा नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना चाहता था और इस फिल्म के साथ हम एक नए निर्देशक को लॉन्च करते हैं। मैं उनके अच्छे समय और आगे की शानदार शूटिंग की कामना करता हूं।"अभिनेता-निर्माता की प्रशंसा करते हुए दीपक मुकुट कहते हैं, "संजय दत्त सिनेमा की विरासत हैं। 

उनके रूप में, मुझे कोई ऐसा मिला है जो मेरी अपनी रचनात्मक ²ष्टि पर मेरे साथ संरेखित है।"निर्देशक सिद्धांत सचदेव कहते हैं, "यह मेरे लिए एक स्वप्निल अवसर है।मैं संजय सर का मुझ पर विश्वास करने के लिए और मेरे ²ष्टिकोण का समर्थन करने के लिए दीपक मुकुट सर का बहुत आभारी हूं।"

'द वर्जिन ट्री', सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट और थ्री डायमेंशन मोशन पिक्च र्स प्रोडक्शन का निर्माण दीपक मुकुट और संजय दत्त द्वारा किया जा रहा है, जो सिद्धांत सचदेव द्वारा निर्देशित है, जो हुनर मुकुट द्वारा सह-निर्मित है। यह सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट है।

 

Tags: Sanjay Dutt , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Deepak Mukut , The Virgin Tree

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD