Tuesday, 21 May 2024

 

 

खास खबरें हमारी वोट काम के लिए होती है, हमने काम करके दिखाएं है और जिसने काम नहीं किए उसे वोट मांगने का अधिकार नहीं है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज लुधियाना नगर निगम का क्लर्क जन्म प्रमाण पत्र में सुधार के लिए 11500 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो द्वारा गिरफ़्तार माईक्रो आब्जर्वर करेंगे नाजुक व संवेदनशील बूथों की निगरानी अमृतसर लोकसभा चुनाव में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने विशाल जनसभा को संबोधित किया- तरुण चुग बिजली मीटर लगाने के बदले 12000 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो द्वारा पी.एस.पी.सी.एल का लाईनमैन और पूर्व सरपंच गिरफ़्तार भाजपा ने आपदा में पैसा नहीं दिया, विधायक खरीदने पर लगाया : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लुधियाना से आप उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया चुनाव प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फतेहगढ़ साहिब से उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जीपी के लिए किया प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रसिद्ध पंजाबी कवि सुरजीत पातर जी के भोग रस्म में हुए शामिल रवनीत सिंह बिट्टू के बेबुनियाद आरोपों पर वड़िंग ने किया पलटवार पंजाब में बेहतर कानून व्यवस्था बहाल करना पहली प्राथमिकता : विजय इंदर सिंगला पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आम आदमी पार्टी, विपक्षी पार्टियों के कई बड़े नेता आप में हुए शामिल महिलाओँ के सम्मान से कोई समझौता नहीं करती भाजपा : जय इंद्र कौर आम आदमी पार्टी ढाई सालों में एक भी वायदे को नहीं कर सकी पूरा : परनीत कौर यूटी के लिए कांग्रेस-आप के घोषणा पत्र ने दोनों पार्टियों के पंजाब विरोधी चेहरे को बेनकाब कर दिया: सुखबीर सिंह बादल शिरोमणी अकाली दल की अगली सरकार नदियों के किनारे की जमीन पर खेती करने वाले सभी बार्डर वाले किसानों को जमीन का अधिकार देगी: सरदार सुखबीर सिंह बादल किसानों को धान उगाने के लिए नहीं जलाना पड़ेगा डीजल: मीत हेयर कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन स्कीम होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला राजा वड़िंग को गिल और आत्म नगर में मिला जोरदार समर्थन; कांग्रेस की उपलब्धियों को गिनाया पत्रकारों, युवाओं और महिलाओं के लिए कांग्रेस का बड़ा वादा : सप्पल की भारत के लिए साहसी योजना मैं प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि से आया हूं,चंडीगढ़ को जय श्रीराम

 

'बिग बॉस 16' : घरवालों को लगता है कि टीना दत्ता शालिन भनोट को छोड़ देंगी

Bigg Boss, Bigg Boss 16, TV, Television, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Mumbai News, Archana Gautam, MC Stan, Shiv Thakare, Tina Datta, Shalin Bhanot
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 21 Oct 2022

'बिग बॉस 16' के घर में अर्चना गौतम, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने अपने सह-प्रतियोगियों के बारे में बिग बॉस के साथ गपशप की और उनमें से कुछ ने यह भी कहा कि टीना दत्ता शालिन भनोट को छोड़ सकती हैं। मान्या सिंह और अर्चना गौतम ही थीं जिन्होंने घर की सबसे मजेदार गपशप दी। 

दूसरी ओर, सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर अहलूवालिया जैसे गृहणियों ने बिग बॉस को प्रभावित नहीं किया। 'बिग बॉस' ने घर में बेहतरीन गॉसिप शेयर करने का टास्क दिया। अनाउंसमेंट होते ही मान्या दौड़कर कन्फेशन रूम में गई और बिग बॉस से टीना दत्ता और शालिन के रिश्ते के बारे में बात की। 

उन्होंने गौतम और सौंदर्या के रोमांस के बारे में भी बात की और कहा कि वह सौंदर्या को एक साल से अधिक समय से जानती है, और उसे लगता है कि वह जो भी घर का कप्तान बनता है उसका पक्ष लेती है। सुंबुल और निमृत द्वारा घर से बोरिंग खबर देने के बाद, अर्चना ने सौंदर्या और गौतम के बंधन के बारे में बात की, जो काफी दिलचस्प था। 

वहीं शालिन ने साझा किया कि उन्हें लगता है कि टीना किसी से प्यार करती है। बिग बॉस ने नाम पूछा तो शालिन ने अपनी तरफ इशारा किया। बाद में, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे ने कहा कि, उन्हें लगता है कि टीना शालिन को छोड़ सकती है क्योंकि उसने उसकी पीठ पीछे उसके बारे में बात की थी। 

बाद में एपिसोड में, शिव और अर्चना को बर्तन धोने के लिए असहमत होने के बाद गरमागरम बहस करते देखा गया। अर्चना ने घर के दूसरे काम करने से भी इनकार कर दिया। तो ऐसे में शिव उससे बदला लेने की योजना बनाते हैं और उसी के बारे में साजिद खान, एमसी स्टेन और अन्य से बात करता है।

 

Tags: Bigg Boss , Bigg Boss 16 , TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Archana Gautam , MC Stan , Shiv Thakare , Tina Datta , Shalin Bhanot

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD