Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

टी20 विश्व कप: सुनील गावस्कर बोले, छठे-सातवें नंबर पर पंत, कार्तिक को मिले बल्लेबाजी का मौका

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Rishabh Pant, Dinesh Karthik, Sunil Gavaskar, Melbourne Cricket Ground, MCG, Ind Vs Pak, IND VS PAK, India Vs Pakistan
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मेलबर्न , 20 Oct 2022

भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 12 के शुरूआती मुकाबले से पहले क्रमश: छठे और सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका मिल सकता है। 

एशिया कप 2022 में, भारत ने कार्तिक को एक स्पेशलिस्ट फिनिशर, और पंत को एक बाएं हाथ के बल्लेबाज के रूप में चुना, जो लीग चरण के साथ-साथ सुपर फोर मैचों के दौरान शीर्ष से मध्य क्रम तक कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर शो 'क्रिकेट लाइव' पर कहा, "यह सिर्फ इतना है कि, अगर वे छह गेंदबाजों के साथ खेलने का फैसला करते हैं, जिसमें हार्दिक पांड्या छठे गेंदबाज हैं, तो पंत को जगह नहीं मिल सकती है, लेकिन अगर वे पांचवें गेंदबाज के रूप में हार्दिक पांड्या के साथ जाने का फैसला करते हैं, तो फिर ऋषभ पंत को छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका मिल सकता है और उसके बाद सातवें नंबर पर कार्तिक के साथ चार गेंदबाज खेल सकते हैं। 

लेकिन हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा।"जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत टी20 टीम में वापसी के बाद से, कार्तिक अंतिम पांच ओवर के चरण में आवश्यक फिनिशिंग का काम कर रहे हैं। दूसरी ओर, पंत बीच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं और भारतीय टीम कार्तिक के फिनिशिंग कौशल को प्राथमिकता दे रही है। 

वह एमसीजी में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए एक निश्चित शुरूआत नहीं कर सकते। गावस्कर ने आगे बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी की चोट से उबरने के बाद पाकिस्तान टीम में वापसी पर बात की और भारत के खिलाफ मैच से पहले उनकी वापसी से टीम को कैसे बढ़ावा मिलेगा। 

आफरीदी पाकिस्तान के लिए स्टार परफॉर्मर हैं, जब उन्होंने दुबई में अपने 2021 टी20 विश्व कप टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत को दस विकेट से हराया, अपने चार ओवरों में 3/31 विकेट लिए थे और रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली जैसे शीर्ष तीन बल्लेबाजों को आउट किया था। 

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यही उनकी मुख्य चिंता है, उनकी फिटनेस के बारे में और उनकी तैयारी के बारे में । और निश्चित रूप से, दो ओवरों में उन्होंने गेंदबाजी की, उन्होंने दिखाया कि वह पूरी तरह से फिट हैं। तो, स्पष्ट रूप से, यह एक चिंता की बात है।"गावस्कर ने कहा कि पाकिस्तान के क्षेत्ररक्षण में भी सुधार हुआ है और भारत के खिलाफ उन्हें अच्छी स्थिति में रखेगा।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , T20 World Cup , T20 World Cup 2022 , Rishabh Pant , Dinesh Karthik , Sunil Gavaskar , Melbourne Cricket Ground , MCG , Ind Vs Pak , IND VS PAK , India Vs Pakistan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD