Thursday, 29 February 2024

 

 

खास खबरें बेला कॉलेज ऑफ फार्मेसी में राष्ट्रीय विज्ञान दिवस समारोह 6 लाख रुपए की रिश्वत लेने वाला ए.एस.आई विजीलैंस ब्यूरो ने किया गिरफ्तार सदन में भाजपा सरकार जितने बिल लाती है उतने ही घोटाले साथ लेकर आते हैं: अभय सिंह चौटाला भगवंत सिंह मान ने जालंधर वासियों को 283 करोड़ के विकास प्रोजैक्टों का दिया तोहफा लोगों के लिए जवाबदेह और असरदार व्यवस्था कायम करने के लिए पंजाब पुलिस को आधुनिक राह पर लाया गया : भगवंत सिंह मान पल्लेदार राज्य के आर्थिक ढांचे का एक अहम हिस्सा: लाल चंद कटारूचक्क खेलों में पंजाब की खो चुकी शान बहाल करने के लिए राज्य सरकार की कोशिशें रंग लाईं मान सरकार पंजाब की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और पर्यटन को प्रफुल्लित करने के लिए यत्नशील: चेतन सिंह जौड़ामाजरा चेतन सिंह जौड़ामाजरा द्वारा 12 सार्वजनिक रेत खदानें लोगों को समर्पित; कुल संख्या हुई 72 अनमोल गगन मान द्वारा सबसे बड़ा परौंठा बनाने का रिकॉर्ड गिन्नीज़ बुक ऑफ वल्र्ड होने पर बधाई 1981 के बैच ने अपने अल्मा-मेटर पीईसी का दौरा किया सीजीसी लांडरां में नेशनल साइंस डे मनाया गया विजीलेंस ब्यूरो ने राजस्व विभाग के तकनीकी सहायक को 35,000 रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा पंजाब मंडी बोर्ड का 1146 करोड़ रुपये का वार्षिक बजट पास कुलदीप कुमार ने संभाला चंडीगढ़ मेयर पद शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस द्वारा पंजाब के 69 स्कूलों को ने 5.17 करोड़ की ‘बैस्ट स्कूल अवॉर्ड’ राशि बाँटी पंजाब सरकार द्वारा हंस फाउंडेशन के साथ समझौता सहीबद्ध: 10 सरकारी अस्पतालों में मिलेंगी मुफ़्त डायलिसिस सुविधाएं मुख्य सचिव द्वारा मुल्लांपुर क्रिकेट स्टेडियम के नजदीक निर्माण कार्यों को तुरंत मुकम्मल करने के आदेश दो किश्तों में 4000 रुपये रिश्वत लेते राजस्व पटवारी विजीलैंस ब्यूरो ने किया काबू विजिलेंस ब्यूरो ने खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति इंस्पैक्टर को 90,000 रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में पकड़ा ‘होशियारपुर नेचर फैस्ट-2024’- 1 मार्च को स्टार नाइट में पंजाबी गायक कुलविंदर बिल्ला अपने गीतों से बांधेंगे समां

 

टी20 वर्ल्ड कप में भारत को सेमीफाइनल में पहुंचा सकते हैं बल्लेबाज : रवि शास्त्री

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Ravi Shastri, T20 World Cup, T20 World Cup 2022
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 13 Oct 2022

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि देश ने आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए जिस तरह के बल्लेबाजों को एकत्र किया है, वह टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाने के लिए मददगार साबित होंगे। शास्त्री पिछले साल के टी20 विश्व कप में भारत के प्रभारी थे। 

एशियाई टीम ने अपने पांच मैचों में से सिर्फ तीन मैच जीते और नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहे। भारत ने 2007 में उद्घाटन टी20 विश्व कप में खिताब जीता था, लेकिन उसके बाद से टीम ने इस टूर्नामेंट में ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं किया है। 

लेकिन हाल ही में सूर्यकुमार यादव के उभरने और मध्यक्रम में अनुभवी फिनिशर दिनेश कार्तिक की वापसी के बाद भारत की बल्लेबाजी लाइन-अप लय में दिखाई दे रही है। चोट के कारण प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति के बावजूद, शास्त्री को लगता है कि भारतीय बल्लेबाज इस बार टीम को सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में मदद कर सकते हैं। 

पूर्व कोच ने बुधवार को एक समारोह में कहा, "मैं पिछले छह-सात वर्षों से इस प्रणाली का हिस्सा रहा हूं। मुझे लगता है कि यह उतना ही अच्छा लाइन-अप है जितना कि टी20 क्रिकेट में भारत का था।"सूर्य कुमार यादव नंबर 4 पर, हार्दिक पांड्या नंबर 5 पर और ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक नंबर 6 पर हैं, यह एक बड़ा अंतर बनाता है क्योंकि यह शीर्ष क्रम को जिस तरह से खेलना चाहिए, उन्हें खेलने की अनुमति देता है। 

एक क्षेत्र जिसे भारत को शुरूआत से ही चुनना और उसमें सुधार करना होगा, वह फील्डिंग है। शास्त्री ने कहा, "वे 15-20 रन जो आप बचाते हैं, अंत में बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं क्योंकि जब आप बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर उतरते हैं तो आपको 15-20 रन अतिरिक्त लेने होते हैं।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Ravi Shastri , T20 World Cup , T20 World Cup 2022

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD