Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने एलपीयू के मीडिया फेस्ट "एक्सप्रेशन-2024" में किया विद्यार्थियों को प्रेरित सी-विजिल के माध्यम से चुनावों पर नागरिकों की पैनी नज़र नागरिकों द्वारा डाला गया प्रत्येक वोट बेहतर कल के लिए आशा की नई किरण - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल आपकी सम्पत्ति और गाढ़ी कमाई सर्वे के नाम पर ज़ब्त करने की फ़िराक में है कांग्रेस और इंडी एलायंस: प्रेम कुमार धूमल स्विमिंग ही नहीं, एडवेंचरस एक्टिविटीज भी करना पसंद करती हैं नरगिस फाखरी सेफ स्कूल वाहन स्कीम के अंतर्गत जिले में 55 स्कूली बसों की चैकिंग कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल

 

ट्रंप की ट्रथ सोशल ऐप फिर से गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध

Donald Trump, United States, New York, Donald John Trump, Truth Social, Truth Social App
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को , 13 Oct 2022

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा बनाई गई सोशल मीडिया ऐप, ट्रथ सोशल गूगल प्ले स्टोर पर फिर से शुरू हो गई। टेक दिग्गज ने अपनी नीतियों को पूरा करने में विफल रहने पर अगस्त में इसे प्रतिबंधित कर दिया था। 

गूगल के इस फैसले के बाद घंटों के कारोबार में ट्रंप की कंपनी डिजिटल वल्र्ड एक्विजिशन कॉर्प के शेयरों में तेजी आई। सीएनबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, गूगल ने एक बयान में कहा कि वह गूगल प्ले स्टोर पर ऐप्स को तब तक अनुमति देता है जब तक वे "हमारे डेवलपर दिशानिर्देशों का पालन करें, जिसमें यूजर-जेनरेटिड कंटेंट को प्रभावी ढंग से मॉडरेट करने और हिंसा भड़काने वाली आपत्तिजनक पोस्ट हटाने की आवश्यकता शामिल है।"

ट्रथ सोशल उपयोगकर्ताओं पर कंटेंट मॉडरेशन उपायों को लागू करने के लिए सहमत हो गया है। गूगल ने पिछले महीने रूढ़िवादी सोशल मीडिया ऐप पार्लर को अपने प्ले स्टोर पर वापस आने की अनुमति दी थी, क्योंकि उसने जनवरी 2021 में यूएस कैपिटल दंगों के बाद अपनी नीतियों का उल्लंघन करने के लिए ऐप को हटा दिया था। 

प्रतिभूतियों के उल्लंघन का आरोप लगाने वाली एक शिकायत के बाद ट्रम्प की मीडिया कंपनी अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग (एसईसी) की जांच का सामना कर रही है। कैपिटल पर 6 जनवरी की घेराबंदी के बाद ट्विटर ने जनवरी 2021 में 'हिंसा को और भड़काने के जोखिम के कारण' ट्रम्प पर प्रतिबंध लगा दिया था। 

ट्विटर से प्रतिबंधित होने के बाद ट्रम्प ने ट्रथ सोशल की स्थापना की। ट्रथ सोशल अब यूएस में उन 44 प्रतिशत स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जो एंड्रॉइड पर हैं। टेस्ला और स्पेसएक्स के अरबपति एलन मस्क ने पिछले हफ्ते ट्रम्प के 'ट्रथ सोशल' ऐप को 'राइट-विंग इको चैम्बर' का 'ट्रम्पेट' कहा था।

 

Tags: Donald Trump , United States , New York , Donald John Trump , Truth Social , Truth Social App

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD