Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

Angad Bedi और Neha Dhupia ने स्वर्ण मंदिर में मनाया बेटे का पहला जन्मदिन

Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Heroine, Angad Bedi, Neha Dhupia, Golden Temple
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 05 Oct 2022

अभिनेता अंगद बेदी और उनकी पत्नी नेहा धूपिया ने अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में अपने बेटे गुरिक सिंह का पहला जन्मदिन मनाया। स्टार कपल नेहा और अंगद के साथ उनके बच्चे मेहर और गुरिक भी थे। साथ ही अंगद बेदी के पिता पूर्व किक्रेटर बिशन सिंह बेदी भी मौजूद थे। 

बता दे स्टार का अमृतसर मूल शहर है। बच्चे नेहा के साथ अमृतसर गए, जबकि अंगद पिता बिशन सिंह बेदी के साथ अमृतसर गए। लघु फिल्म 'द लिस्ट' में नजर आए अंगद ने एक बयान में कहा, "मेरे लिए परिवार किसी और चीज से पहले आता है। 

यह मेरे बेटे का जन्मदिन है और मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि वे अपने दादा के साथ भी कुछ समय बिताए, क्योंकि वे जो रिश्ता और बंधन साझा करते हैं वह बेहद खास है।"अंगद और नेहा दोनों के परिवार अमृतसर से ताल्लुक रखते हैं इसलिए उन्होंने अपने बेटे का पहला जन्मदिन वहीं मनाने का फैसला किया। 

साथ ही बिशन सिंह चाहते थे कि उनके पोते का पहला जन्मदिन समारोह अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में हो। अंगद ने आगे कहा, "भगवान की कृपा से, मेरे पास वह सब कुछ है जो मुझे चाहिए। धन्यवाद कहने के लिए, हम सभी स्वर्ण मंदिर में अपना आभार व्यक्त करने के लिए अमृतसर की यात्रा कर रहे हैं। 

जन्मदिन हमेशा हमारे परिवार के लिए बेहद अंतरंग और निजी रहे हैं और हम उन्हें इस तरह से पसंद करते हैं।"अभिनेता की आखिरी परियोजना एक स्ट्रीमिंग लघु फिल्म, 'द लिस्ट' थी, जिसमें उनकी सह-कलाकार कीर्ति कुल्हारी भी थीं। फिल्म अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Heroine , Angad Bedi , Neha Dhupia , Golden Temple

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD