Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

अभिनेता जैन इबाद खान ने 'Aashiqana' सीजन 2 में अपने किरदार में बदलाव पर की बात

Web Series, OTT, Entertainment, Mumbai, Actress, Actor, Mumbai News, Zayn Ibad Khan, Aashiqana, Aashiqana Season 2, Hotstar, Disney Plus Hotstar
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुम्बई , 04 Oct 2022

अभिनेता जैन इबाद खान, जो जल्द ही रोमांटिक थ्रिलर 'आशिकाना' के आगामी सीजन में दिखाई देंगे, ने साझा किया है कि इस सीजन में दिखाया जाएगा कि जब उनकी वर्दी उनसे छीन ली जाती है तो उनका कैरेक्टर यश कैसे प्रतिक्रिया देता है। 

मंगलवार को शो के ट्रेलर का अनावरण किया गया। नए चरित्र के बारे में बात करते हुए, जैन ने एक बयान में कहा, "सीजन 1 में, हमने यश को एक प्रसिद्ध पुलिस वाले के रूप में एक शक्तिशाली भूमिका में देखा, लेकिन सीजन 2 में, हम उसे पूरी तरह से नए अवतार में देखेंगे। 

यह उसकी ताकत की पड़ताल करता है और कमजोरियां भी देखेंगे जब उसकी वर्दी उससे छीन ली जाती है। मैं इस सीजन के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह उसकी शादी के साथ एक बहुत ही अपरंपरागत टर्न ले लेता है और चिक्की के साथ उनकी केमिस्ट्री का एक नया आयाम भी देखेंगे।"

सीजन 1 के क्लिफ-हैंगिंग फिनाले से हटकर, जहां यश और चिक्की अनिच्छा से शादी में प्रवेश करते हैं, उनका प्यार बढ़ता रहता है क्योंकि वे एक-दूसरे की मदद करते हैं। यश, एक निलंबित पुलिस वाले के रूप में, जीवन के एक नए चरण में प्रवेश करता है जहां उसे अपना दागी नाम साफ करना होगा। 

जैसे-जैसे शादी, परिवार और कर्तव्यों का भार आता है, यश और चिक्की दोनों को पिछले दुखों का सामना करना पड़ता है। चिक्की का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री खुशी दुबे ने साझा किया, "आप उस भावना को जानते हैं जब आपके सपने सच होते हैं? मैं इस शो को अब तक मिले प्यार और प्रशंसा से अभिभूत हूं। 

एक तरह से, ऐसा लगता है, साथ में चिक्की के साथ, मुझे अपने सपने को वास्तविक जीवन में भी जीने का मौका मिल रहा है क्योंकि यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक नया सीजन शुरू कर रहा है।"इस शो में गीता त्यागी, विपुल देशपांडे, गीता बिष्ट, अंशुल सिंह, अंशु श्रीवास्तव, इंद्रजीत मोदी, मनोहर तेली, हर्षिता शुक्ला, स्नेहा चौहान, पलाश प्रजापति, पंकज सिंह, मैरा डी. मेहरा, रति पांडे, सिद्धांत कार्निक, नियति फतनानी, रेखा दुबे, करणवीर बोहरा, आमिर खान, दीपाली शर्मा, अमित गुप्ता और मुजफ्फर खान और अनुराग व्यास जैसे कलाकार हैं। 'आशिकाना' का सीजन 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 अक्टूबर से स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

 

Tags: Web Series , OTT , Entertainment , Mumbai , Actress , Actor , Mumbai News , Zayn Ibad Khan , Aashiqana , Aashiqana Season 2 , Hotstar , Disney Plus Hotstar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD