Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला

 

Women's Asia Cup : भारत ने मलेशिया को 30 रनों से हराया

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batswoman, Womens Asia Cup, India Vs Malaysia, Sabbhineni Meghana, Shafali Verma, Richa Ghosh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सिलहट , 03 Oct 2022

सब्भिनेनी मेघना (69) ने शेफाली वर्मा (46) के साथ 116 रनों की साझेदारी की, जो महिला एशिया कप में अब तक की सबसे बड़ी साझेदारी है। सिलहट आउटर क्रिकेट स्टेडियम में सोमवार को भारत ने बारिश से प्रभावित मैच में डीएलएस से मलेशिया को 30 रनों से हरा दिया। 

सोमवार को मिली जीत टूर्नामेंट के लीग चरण में भारत की लगातार दूसरी जीत है, जो पाकिस्तान के बराबर है। लेकिन पाकिस्तान के बेहतर नेट रन रेट होने के कारण भारत पॉइंट टेबल पर दूसरे नंबर पर है। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेघना ने स्मृति मंधाना के स्थान पर शेफाली के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत की, जो मलेशिया के खिलाफ मैच के लिए स्नेह राणा, पूजा वस्त्रेकर और रेणुका ठाकुर के अलावा आराम करने वाली चार खिलाड़ियों में से एक थीं। 

उन्होंने 53 गेंदों में 69 रनों की पारी खेली। उन्होंने 130.18 के स्ट्राइक रेट से 11 चौके और एक छक्का लगाया। जबकि शेफाली ने भी अपने हाथ खोले और कुछ लय खोजने का प्रयास किया, मेघना ने भारत के लिए अपने 13वें टी20 मैच में अपना पहला शानदार अर्धशतक लगाया। 

19वें ओवर में क्लीन बोल्ड होने से पहले शेफाली ने 39 गेंदों में 46 रन बनाकर एक चौका और तीन छक्कों की मदद से कुछ लय हासिल की, एक ऐसी पारी जो उनके आत्मविश्वास और फॉर्म वापस पाने में अहम साबित होगी। 

किरण नवगीर के बिना खाता खोले आउट होने के बावजूद, ऋचा घोष ने 19 गेंदों पर नाबाद 33 रन की पारी खेली, जिसमें पांच चौके और एक छक्का था, जबकि दयालन हेमलता ने पारी की आखिरी दो गेंदों पर एक चौका और छक्का लगाया, जिससे भारत ने 181/4 का विशाल स्कोर बनाया। 

कप्तान हरमनप्रीत कौर, जेमिमा रोड्रिग्स और दीप्ति शर्मा अन्य बल्लेबाजों को मौका देने के लिए अपनी सामान्य क्रम में बल्लेबाजी नहीं कर रही हैं। जवाब में, मलेशिया ने अपनी सलामी बल्लेबाजों  कप्तान विनिफ्रेड दुरईसिंगम और वान जूलिया को 19 गेंदों में दीप्ति शर्मा और राजेश्वरी गायकवाड़ की गेंदों पर खो दिए, इससे पहले बारिश ने मैच को बाधित किया। 

मेघना द्वारा पावर-प्ले में तेज शुरूआत के बाद मैच में डीएलएस पद्धति लागू कर दिया गया और भारत 30 रनों से मैच जीत गया। जब बारिश ने मैच रोक दिया, उस समय मलेशिया काफी पीछे था। भारत का अगला मैच मंगलवार को इसी मैदान पर यूएई से होगा।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batswoman , Womens Asia Cup , India Vs Malaysia , Sabbhineni Meghana , Shafali Verma , Richa Ghosh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD