Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

सही लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करनी थी, प्लान से अच्छा काम किया : Arshdeep Singh

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Arshdeep Singh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

तिरुवनंतपुरम , 29 Sep 2022

आमतौर पर डेथ ओवरों के स्पेशलिस्ट के रूप में जाने वाले युवा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में बुधवार को नई गेंद से अपने पहले ओवर में तीन विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीका की पारी की कमर तोड़ दी और भारत की आठ विकेट की जीत का आधार बनाया। 

मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए अर्शदीप ने कहा कि उनकी योजना सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की थी क्योंकि गेंद स्विंग कर रही थी, जिसने उनके पक्ष में अच्छा काम किया। उन्होंने पावर-प्ले में दो विकेट लेने वाले दीपक चाहर को ग्रीन कार्पेट पर सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की राह दिखाने का श्रेय भी दिया। 

उन्होंने कहा, "विकेट को जल्दी (पारी में) प्राप्त करना हमेशा एक शानदार एहसास था। मुझे लगता है कि योजना वास्तव में सरल थी, गेंद स्विंग कर रही थी। मुझे इसे (गेंद को) सही जगहों पर पिच करना था और इसने अच्छा काम किया।"

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अर्शदीप ने कहा, "हम ट्रेनिंग सत्र में हर प्रकार की स्थिति के लिए अभ्यास करते हैं। हमारा काम उन परिस्थितियों के अनुकूल होना है जो टीम के लिए जरूरी है। आज (बुधवार) यह नई गेंद का गेम था और दीपक चाहर और मैंने वास्तव में अच्छा काम किया।"

अर्शदीप ने बताया कि वर्तमान में भारतीय टीम का मुख्य मकसद आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के लिए जाने से पहले अंतिम द्विपक्षीय टी20 श्रृंखला में यथासंभव अनुकूल होना है। उन्होंने कहा, "मुख्य मकसद टीम की परिस्थितियों और मांगों के अनुकूल होना है, जो भी परिस्थितियां हैं। 

इसलिए, मुझे लगता है कि अनुकूलन क्षमता हमारी टीम का एक बड़ा मकसद है।जब हम वहां (आस्ट्रेलिया) जाएंगे, तो हम देखेंगे कि पिच कैसे व्यवहार करती है और हालात कैसे हैं।"चोट के कारण मैच से चूकने वाले जसप्रीत बुमराह टी20 विश्व कप के लिए प्लेइंग इलेवन में एक निश्चित, अर्शदीप, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में कंडीशनिंग काम से गुजरने के बाद हर्षल के साथ गेंदबाजी विभाग में मजबूत दावेदार हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Arshdeep Singh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD