Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

T20 World Cup : अफगानिस्तान ने बल्लेबाज दरवीश रसूली को 15 सदस्यीय टीम में किया शामिल

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Afghanistan Squad For T20 World Cup, Afghanistan Squad For T20 World Cup 2022, Darwish Rasooli
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

काबुल , 15 Sep 2022

अफगानिस्तान ने गुरुवार को अगले महीने आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया, जिसमें अनुभवी आलराउंडर समीउल्लाह शिनवारी, हशमतुल्ला शाहिदी और अफसर जजई को टीम से बाहर कर दिया गया। 

हाल ही में एशिया कप 2022 के लिए टीम का हिस्सा रहे 17 खिलाड़ियों में से, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने करीम जनत और नूर अहमद को टी20 विश्व कप की टीम से बाहर कर दिया है। आस्ट्रेलिया के विभिन्न स्थानों पर 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक विश्व कप मैचों का आयोजन किया जाएगा। 

उन्होंने कहा, "चोट से उबर चुके मध्य क्रम के बल्लेबाज दरवीश रसूली, लेग स्पिनिंग आलराउंडर कैस अहमद और दाएं हाथ के तेज सलीम सफी ने 15 सदस्यीय कट में जगह बनाई है। इसके अलावा, अफसर जजई, शराफुद्दीन अशरफ, रहमत शाह और गुलबदीन नायब को रिजर्व के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।"

मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली टीम में स्पिनर राशिद खान, विकेटकीपर रहमानुल्ला गुरबाज, इब्राहिम जादरान, फजल हक फारूकी और मुजीब उर रहमान जैसे सीनियर खिलाड़ी शामिल हैं। मुख्य चयनकर्ता नूर मलिकजई ने कहा कि टीम एशिया कप से बेहतर प्रदर्शन विश्व कप में करेगी। 

मलिकजई ने कहा, "एशिया कप टीम के लिए आस्ट्रेलिया में बहुत महत्वपूर्ण वैश्विक आयोजन के लिए चीजों को अच्छी तरह से तैयार करने का एक बहुत अच्छा अवसर था। सौभाग्य से, दरवीश रसूली चोट (टूटी हुई उंगली) से उबर गए हैं और हम उन्हें विश्व कप टीम के लिए उपलब्ध कराने से खुश हैं।"

आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए अफगानिस्तान टीम: मोहम्मद नबी (कप्तान), नजीबुल्लाह जादरान (उपकप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), अजमतुल्लाह ओमरजई, दरवीश रसूली, फरीद अहमद मलिक, फजल हक फारूकी, हजरतुल्लाह जजई, इब्राहिम जादरान, मुजीब उर रहमान, नवीन उल हक, कैस अहमद, राशिद खान, सलीम सफी और उस्मान गनी। 

अतिरिक्त खिलाड़ी : अफसर जजई, शराफुद्दीन अशरफ, रहमत शाह और गुलबदीन नायब।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , T20 World Cup , T20 World Cup 2022 , Afghanistan Squad For T20 World Cup , Afghanistan Squad For T20 World Cup 2022 , Darwish Rasooli

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD