Saturday, 04 May 2024

 

 

खास खबरें मनजीत सिंह ठाकुर समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हार सामने देखकर चुनाव लड़ने से पीछे हटे जयराम : सुखविंदर सिंह सूक्खू अमृतसर लोकसभा में आम आदमी पार्टी हुई मजबूत, अकाली दल को लगा झटका! पटियाला में भगवंत मान ने किया रोड शो, डॉ. बलबीर के लिए किया प्रचार, बोले - पंजाब बनेगा हीरो, इस बार 13-0 गुरजीत औजला के हक में हरप्रताप अजनाला ने भरी हुंकार पूर्ववर्ती शिरोमणी अकाली दल ने ग्रेटर मोहाली को विकसित करने और अंतरराष्ट्रीय हवाई अडडे, संस्थानों और आई.टी क्षेत्र को लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई: सरदार सुखबीर सिंह बादल अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर भाजपा फिर सत्ता में आई तो खत्म कर देगी आरक्षण : बाजवा शहरवासियों ने गर्मजोशी के साथ अमरेंद्र सिंह राजा वड़िंग का स्वागत किया चुनाव का पर्व-देश का गर्व, हरियाणा में 25 मई को होगा मतदान- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल करसोग में भाजपा को बड़ा झटका, टिकट के दावेदार रहे युवराज कांग्रेस में शामिल जिस फ़िल्म का डायरेक्टर फ्लॉप, हीरोइन कितनी भी सुपरस्टार हो उस फ़िल्म का फ्लॉप होना तय : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू राजनीतिक दलों की उपस्थिति में हुई ई.वी.एम. व वी.वी.पैट्ज की हुई पहली रैंडेमाइजेशन सीजीसी लांडरां द्वारा चौथी इंटरनेशनल कांफ्रेंस ऑन कम्प्यूटेशनल मेथड इन साइंस एंड टेक्नोलॉजी का आयोजन किया गया भगवंत मान ने फगवाड़ा में डॉ. चब्बेवाल के लिए किया चुनाव प्रचार, रोड शो कर आप उम्मीदवार को भारी मतों से जिताने की अपील की कांग्रेस की जीत के बाद सबसे पहला काम अग्निवीर जैसी स्कीम का खात्मा श्री फतेहगढ़ साहिब में भगवंत मान ने कहा - गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी लुधियाना लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी हुई और भी मजबूत मानसिक दबाव में बेतुकी बयानबाजी कर रही कांग्रेस : राजीव बिंदल जनता के फैसले जनता के बीच बैठकर जनता की मौजूदगी में होते थे: मीत हेयर जय राम ठाकुर ने विधानसभा में दी भगवान को चुनौती : सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

मैक्सवेल को उम्मीद, भारत के खिलाफ आगामी सीरीज में फिंच फॉर्म में लौटेंगे

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Glenn Maxwell, Aaron Finch, Ind Vs Aus, India Vs Australia, T20I Series
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मेलबर्न , 14 Sep 2022

आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने भविष्यवाणी की है कि देश के टी20 कप्तान आरोन फिंच भारत के खिलाफ आगामी श्रृंखला में फॉर्म में लौट आएंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि 35 वर्षीय बल्लेबाज टी20 प्रारूप का आनंद लेते हैं। 

आस्ट्रेलिया 20 सितंबर से मोहाली में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत का दौरा करने को तैयार है, इसके बाद नागपुर (23 सितंबर) और हैदराबाद (25 सितंबर) में मैच होंगे। मैच दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि यह अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए आदर्श तैयारी प्रदान करेगा। 

फिंच ने संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप 2021 के समय से लंबे समय तक खराब फॉर्म का सामना किया है, हालांकि आस्ट्रेलिया ने अपनी पहली टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीती है। पाकिस्तान के ऐतिहासिक दौरे, आईपीएल 2022, हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला और बीच में कुछ अन्य श्रृंखलाओं पर फिंच खराब फॉर्म से गुजरते रहे। 

इसने फिंच को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के समापन पर वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने के लिए मजबूर किया, जिसे आस्ट्रेलिया ने केर्न्‍स में 3-0 से जीता था। फिंच हालांकि अगले महीने घर में होने वाले टी20 विश्व कप में टीम की अगुवाई करते रहेंगे। 

वेस्ट आस्ट्रेलियन ने बुधवार को टी20 विश्व कप के लिए आस्ट्रेलिया की जर्सी के अनावरण के दौरान मैक्सवेल के हवाले से कहा, "वह (फिंच) निश्चित रूप से भारत में इन मैचों का आनंद लेंगे, उन्हें वहां बल्लेबाजी करने में मजा आएगा।"

मैक्सवेल ने कहा, "एक बार जब वह मैदान पर सेट हो जाते हैं, तो टीम अच्छी स्थिति में आ जाती है, तो वह वास्तव में अच्छी तरह से काम पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम हैं और इसका श्रेय उन्हें ही जाता है।"फिंच का एकदिवसीय फॉर्म खराब रहा है। 

35 वर्षीय खिलाड़ी ने इस साल टी20 में 30.87 के औसत से सलामी बल्लेबाज के रूप में रन बनाये हैं और मैक्सवेल ने कप्तान के रूप में उन्हें बेहतर बताया है। आस्ट्रेलिया के टी20 विश्व कप खिताब के बचाव पर मैक्सवेल ने कहा कि घर पर खेलने का दबाव निश्चित रूप से खिलाड़ियों पर होगा।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Glenn Maxwell , Aaron Finch , Ind Vs Aus , India Vs Australia , T20I Series

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD