Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

Virat Kohli ने आरोन फिंच को एकदिवसीय संन्यास पर भेजा हार्दिक संदेश

Virat Kohli, Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Aaron Finch, Aaron Finch Retirement, Aaron Finch ODI Retirement
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मेलबर्न , 10 Sep 2022

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को आस्ट्रेलिया के सफेद गेंद के कप्तान आरोन फिंच के एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय (वनडे) क्रिकेट से संन्यास लेने पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनके साथ और उनके खिलाफ वर्षों से खेलना बहुत अच्छा रहा। 

जबकि कोहली और फिंच दोनों देशों के बीच कई मैचों में शामिल थे, आस्ट्रेलियाई 2020 सीजन के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ओर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का भी हिस्सा थे, जहां उन्होंने करिश्माई भारतीय क्रिकेटर के साथ खेला था। 

फिंच अपना आखिरी वनडे 11 सितंबर को खेलेंगे जब वह केर्न्‍स में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम मैच में आस्ट्रेलिया का नेतृत्व करेंगे। आस्ट्रेलिया ने पहले ही तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। 

फिंच ने संन्यास की घोषणा के बाद इंस्टाग्राम पर क्रिकेट जगत को धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा, "अब तक के कुछ महान खिलाड़ियों के साथ और उनके खिलाफ खेलना मेरे लिए एक विशेषाधिकार रहा है। आस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करना एक बच्चे के रूप में मेरा सपना था और मेरे पास जो अवसर हैं, वह मेरे लिए कुछ भी नहीं है। 

सभी तरह के शब्दों, संदेशों और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।"इसके जवाब में कोहली ने लिखा, "अच्छा किया फिंच। इतने सालों में आपके खिलाफ और आरसीबी में आपके साथ खेलना बहुत अच्छा रहा। 

अपने जीवन के अगले चरण का पूरा आनंद लें।"फिंच ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की वेबसाइट पर शनिवार को जारी एक बयान में कहा, "यह कुछ अविश्वसनीय यादों के साथ एक शानदार यात्रा रही है। मैं कुछ शानदार एकदिवसीय पक्षों का हिस्सा बनने के लिए बेहद भाग्यशाली रहा हूं। 

समान रूप से, मुझे उन सभी का आशीर्वाद मिला है जिनके साथ मैंने खेला है और कई लोग पर्दे के पीछे हैं।"फिंच ने कहा, "अब समय आ गया है कि किसी नए कप्तान को अगले (50 ओवर) विश्व कप की तैयारी करने और जीतने का सबसे अच्छा मौका दिया जाए। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इस मुकाम तक मेरी यात्रा में मदद और समर्थन किया है।"

 

Tags: Virat Kohli , Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Aaron Finch , Aaron Finch Retirement , Aaron Finch ODI Retirement

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD