Monday, 27 May 2024

 

 

खास खबरें भारत आगे बढ़ रहा है और पंजाब पीछे जा रहा है: सुभाष शर्मा केंद्र के सहयोग से घग्गर की समस्या का जल्द होगा स्थाई समाधानः परनीत कौर हम आपके बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए लड़ रहे हैं : भगवंत मान जब तक केजरीवाल ज़िंदा है किसी में हिम्मत नहीं की आपका आरक्षण ख़त्म कर सके : अरविंद केजरीवाल क्यों आज मुद्दों पर बात नहीं कर रही बीजेपी : सुप्रिया श्रीनाटे कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला मोदी भ्रष्टाचार के केंद्र बिंदु, संविधान खत्म करने का ना देखें सपना : राहुल गांधी पीएम मोदी ने 22 लोगों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ किया : राहुल गांधी वोट के अधिकार को ख़रीदना चाहती है भाजपा : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू भाजपा वाले नकली गोरक्षक, हम कर रहे गोसंरक्षण : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने सोहाना हॉस्पिटल का दौरा कर कैंसर मरीजों से मुलाकात की कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा

 

बांग्लादेश के लिए 'करो या मरो' के मैच में मुस्तफिजुर रहमान पर होगी नजरें : Sanjay Manjrekar

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Mustafizur Rahman, Sanjay Manjrekar, Asia Cup, Asia Cup 2022
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

दुबई , 01 Sep 2022

2018 एशिया कप उपविजेता बांग्लादेश का लक्ष्य गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ग्रुप बी एशिया कप 2022 मैच में पांच बार के चैंपियन श्रीलंका से बेहतर प्रदर्शन करना है। उनके लिए यह करो या मरो का मैच होने वाला है। 

बांग्लादेश और श्रीलंका दोनों को अफगानिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जो पहले से ही सुपर फोर चरण में पहुंच गया है और अब यह देखना बाकी है कि गुरुवार के मैच के बाद ग्रुप बी से अंतिम चार चरण में कौन आगे बढ़ता है, जिसे नॉकआउट मैच कहा जा रहा है। 

जबकि दोनों टीमों को अपने बल्लेबाजी में सुधार करने की जरूरत है, भारत के पूर्व क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि बांग्लादेश को श्रीलंका के खिलाफ बेहतर करने के लिए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने की आवश्यकता होगी। 

रहमान अपने धीमे और कटर से बल्लेबाजों को प्रभावित करने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में अपना बेस्ट नहीं दे पाए। उन्होंने अपने तीन ओवरों में 30 रन दिए, जिसमें 17वें ओवर में 17 रन शामिल थे, क्योंकि अफगानिस्तान ने 18.3 ओवर में 128 रनों का पीछा किया था। 

उन्होंने कहा, "मुस्तफिजुर रहमान को अच्छी गेंदबाजी करनी होगी। वह अब एक अलग गेंदबाज बन गए हैं। जब वह मैदान पर आए, तो उन्होंने कुछ शुरूआती विकेट लिए। इस गेंदबाजी आक्रमण में, आप ऐसे गेंदबाज देखते हैं जो रनों पर अंकुश लगाकर विकेट हासिल करें।"

स्टार स्पोर्ट्स पर 'गेम प्लान' शो में मांजरेकर ने कहा, "मैं चाहता हूं कि 'फिज' बांग्लादेश की गेंदबाजी की अगुवाई करें। इस तरह टी20 मैच जीते जाते हैं। किफायती होने के बजाय 'फिज' पर विकेट लेने की जिम्मेदारी होनी चाहिए।"

जहां तक श्रीलंका की बात है तो मांजरेकर ने दासुन शनाका की टीम को अपने लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा का सही समय पर इस्तेमाल करने की सलाह दी। पावरप्ले में मुजीब उर रहमान और बीच के ओवरों में राशिद खान के खिलाफ संघर्ष करने वाले बांग्लादेश के बल्लेबाजों के साथ, श्रीलंका के पास हसरंगा के साथ-साथ महेश थीक्षाना भी हैं, जो बांग्लादेश के खिलाफ घातक साबित हो सकते हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Mustafizur Rahman , Sanjay Manjrekar , Asia Cup , Asia Cup 2022

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD