Wednesday, 15 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लुधियाना से उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए किया प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फतेहगढ़ साहिब से आप उम्मीदवार गुरप्रीत जीपी के लिए किया प्रचार लोगों से कहा-काम करने वाले लोगों को 1 जून को जरूर करें वोट अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब बचाओ यात्रा का समापन श्री केशगढ़ साहिब में किया पंजाब भयंकर कर्जे की चपेट में, गर्दन तक कर्ज में डूबा हुआ है : विजय इंदर सिंगला कांग्रेस सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी; एमएसपी के लिए कानूनी गारंटी प्रदान करेगी वीरभूमि से हूं, खनन माफिया के सामने नहीं डालूंगा हथियार : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू चंडीगढ़ के वार्ड 8 से नगर निगम चुनाव लड़े अमरीक सिंह सैनी आम आदमी पार्टी में हुए शामिल अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर बन चुका है,अब मथुरा की बारी है-पुष्कर सिंह धामी संगरूर और फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने भरा नामांकन नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले मनीष तिवारी की पदयात्रा में हजारों कांग्रेसी, आप,सपा वर्कर हुए शामिल धर्म के नाम पर लोगों को बांटने वाली बीजेपी को हटा कांग्रेस को विजेता बनाएं-गुरजीत औजला मीत हेयर ने मालेरकोटला में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया राजा वड़िंग ने दाखा में चुनाव प्रचार किया, पंजाब के लिए कांग्रेस के 'पांच न्यायों' की वकालत की सीजीसी लांडरां की एनसीसी कैडेट एसयूओ महिमा को मिला बेस्ट कैडेट अवार्ड 6000 रुपए की रिश्वत लेता ए. एस. आई विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू शहरी मंत्री रहते भू माफिया बने पूर्व विधायकः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने साइक्लिंग एक्सपीडिशन को रवाना किया एलपीयू द्वारा15वां अचीवर्स अवार्ड समारोह आयोजित: विद्यार्थियों को किया एक करोड़ रुपये के नकद पुरस्कारों से सम्मानित मोहकमपुरा से आम आदमी अध्यक्ष कांग्रेस में शामिल सैयामी खेर का कहना है, मुझे ऐसी भूमिकाएं करना पसंद है जो शारीरिक और भावनात्मक रूप से थका देने वाली हो, एक अभिनेता के रूप में यह फायदेमंद है

 

एनजेडसी खिलाड़ियों के आकर्षक T20 league में जाने से चिंतित नहीं

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Colin de Grandhomme, New Zealand Cricket, NZC
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

आकलैंड , 31 Aug 2022

अनुभवी आलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम के आस्ट्रेलियाई बिग बैश लीग (बीबीएल) में खेलने के लिए केंद्रीय अनुबंध से बाहर होने के मद्देनजर न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) अपने खिलाड़ियों के बड़े पैमाने पर आकर्षक टी20 लीग में जाने से चिंतित नहीं है। 

डी ग्रैंडहोम ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की, जिसमें बताया गया था कि 36 वर्षीय आलराउंडर ने हाल ही में आयोजित बीबीएल के ड्राफ्ट में सरप्राइज पिक होने के बाद यह निर्णय लिया था। 

29 टेस्ट, 45 वनडे और 41 टी20 के अनुभवी खिलाड़ी डी ग्रैंडहोम बीबीएल-12 सीजन से पहले एडिलेड स्ट्राइकर्स द्वारा चुने गए थे। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) को आश्चर्य हुआ जब एडिलेड स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने ड्राफ्ट में डी ग्रैंडहोम को चुना, क्योंकि खिलाड़ी को देश के क्रिकेट बोर्ड से अनुबंधित था और इस तरह वह बीबीएल में खेलने के लिए अयोग्य थे।

बुधवार को डी ग्रैंडहोम ने एनजेडसी के साथ इस मुद्दे पर चर्चा करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया। दोनों टीमों ने अपने केंद्रीय अनुबंध से उनके रिलीज पर सहमति व्यक्त की।डी ग्रैंडहोम कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट के नक्शेकदम पर चल रहे हैं, जिन्हें भी एनजेडसी द्वारा उनके केंद्रीय अनुबंध से मुक्त किया गया था। 

हालांकि, एनजेडसी को लगता है कि उसे दुनिया भर में आकर्षक घरेलू टी20 लीग में खेलने के लिए अपने खिलाड़ियों के केंद्रीय अनुबंध से बाहर निकलने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। एनजेडसी के उच्च प्रदर्शन महाप्रबंधक ब्रायन स्ट्रोनाच ने रेडियो के हवाले से कहा, "मुझे नहीं लगता कि बड़े पैमाने पर इन लीगों में खिलाड़ी खेलने जाएंगे। 

हम इन मुद्दों को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं और हम उन खिलाड़ियों के साथ कैसे काम करते हैं, इसके लिए हम काफी अनुकूल हैं।"उन्होंने कहा, "बहुत बार खिलाड़ियों को आईपीएल और अन्य लीगों में खेलने का मौका मिलता है और फिर भी वे अपने देश के लिए खेलते हैं, लेकिन हम समझते हैं कि यह अलग-अलग व्यक्तियों के लिए अलग-अलग सोच है।"

डी ग्रैंडहोम ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को समय देने का आह्वान करते हुए एक बयान में कहा कि उम्र और चोटें उनके फैसले का मुख्य कारण है। जिम्बाब्वे में जन्मे कीवी ने कहा, "मैं स्वीकार करता हूं कि अब मेरी उम्र मुझे खेलने से रोक रही है और प्रशिक्षण कठिन होता जा रहा है, खासकर चोटों के कारण। 

मेरा एक बढ़ता हुआ परिवार भी है और मैं यह समझने की कोशिश कर रहा हूं कि मेरा भविष्य क्रिकेट के बाद कैसा होगा। यह सब पिछले कुछ हफ्तों से मेरे दिमाग में चल रहा है।"उन्होंने आगे कहा, "मैं भाग्यशाली रहा हूं कि 2012 में डेब्यू करने के बाद से मुझे न्यूजीलैंड के लिए खेलने का मौका मिला और मुझे अपने अंतरराष्ट्रीय करियर पर गर्व है, लेकिन मुझे लगता है कि यह संन्यास लेने का सही समय है।"

स्ट्रोनैच ने कहा कि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के भीतर का माहौल अभी भी खिलाड़ियों के लिए बेहतर है।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Colin de Grandhomme , New Zealand Cricket , NZC

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD