Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू

 

चोट के कारण जेमिमाह रोड्रिग्स 'द हंड्रेड' से हुईं बाहर

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batswoman, Jemimah Rodrigues, The Hundred, Gaby Lewis, Northern Superchargers
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लंदन , 19 Aug 2022

भारत की बल्लेबाज जेमिमाह रोड्रिग्स को शुक्रवार को चोट के कारण नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के साथ 'द हंड्रेड' में अपने अभियान को मजबूर होकर समाप्त करना पड़ा। आयरलैंड की गैबी लुईस को प्रतियोगिता में उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है। 

प्रतियोगिता की आधिकारिक वेबसाइट ने कहा, "ओवल इनविंसिबल्स के खिलाफ सुपरचार्जर्स के शुरूआती मैच में हार झेलने के बावजूद, भारत की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने 32 गेंदों पर 51 रन बनाकर अपनी क्षमता की एक झलक पेश की।

"आयरलैंड से उनकी जगह लेने वाली गैबी ने 2014 में टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू किया और अब तक आयरलैंड के लिए 54 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें 110.99 की स्ट्राइक रेट से 1,161 रन बनाए हैं। उनका जर्मनी के खिलाफ नाबाद 105 का सर्वोच्च स्कोर है। 

वह नीदरलैंड के खिलाफ एक अंतरराष्ट्रीय सीरीज के बीच 'द हंड्रेड' में खेलेंगी। उन्होंने कहा, "पिछले साल प्रतियोगिता में खेलने के बाद, मैं एक बार फिर 'द हंड्रेड' में खेलने के लिए उत्साहित हूं। यह आयरलैंड और सुपरचार्जर्स के बीच प्रतिबद्धताओं का एक जोड़ होगा, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक हूं कि मैं दोनों टीमों में योगदान दे सकूं।

"गैबी ने कहा, "दानी हेजल और सुपरचार्जर्स टीम को मुझे इस अवसर का मौका देने के लिए क्रिकेट आयरलैंड को धन्यवाद।"उन्होंने इस गर्मी में सात टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 54 और पाकिस्तान के खिलाफ 47 रन बनाए थे। 

गैबी ने नियमित कप्तान लौरा डेलानी की अनुपस्थिति में दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए आयरिश टीम की कप्तानी भी की थी।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batswoman , Jemimah Rodrigues , The Hundred , Gaby Lewis , Northern Superchargers

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD