Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस

 

Jos Buttler, David Miller, Obed McCoy, Corbin Bosch को पार्ल रॉयल्स ने सीएसए टी20 लीग के लिए किया साइन

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Jos Buttler, David Miller, Obed McCoy, Corbin Bosch, Paarl Royals, CSA T20 League
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पार्ल , 13 Aug 2022

आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स की सिस्टर फ्रैंचाइजी पार्ल रॉयल्स ने घोषणा की कि उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर, दक्षिण अफ्रीका वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओबेद मैककॉय, दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर डेविड मिलर और अनकैप्ड खिलााड़ी कॉर्बिन बॉश को सीएसए टी20 लीग के लिए साइन किया है। 

मिलर को छोड़कर सभी चार खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे, जो आईपीएल में टीम के पूर्व खिलाड़ी थे। सीएसए टी20 लीग के नियमों के अनुसार, नीलामी से पहले छह फ्रैंचाइजी में से प्रत्येक को पांच खिलाड़ियों को साइन करना होता है, जिसमें तीन विदेशी, एक दक्षिण अफ्रीका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और एक अनकैप्ड दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी शामिल हैं।

अब तक, आरपीएसजी ग्रुप के स्वामित्व वाली डरबन फ्रैंचाइजी, जिसने लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रैंचाइजी खरीदी थी और एमआई केप टाउन रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्वामित्व में पांच बार आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस भी चलाती है। उसने खिलाड़ियों की सूची की घोषणा की है। बटलर इस साल के आईपीएल में राजस्थान के लिए स्टैंडआउट खिलाड़ी थे, उन्होंने 57.53 के औसत और 149.05 के स्ट्राइक रेट से 863 रन बनाए। 

उन्होंने चार शतक और इतने ही अर्धशतक लगाए, साथ ही साथ 45 छक्के लगाकर सीजन के प्रमुख खिलाड़ी बनें। मिलर ने गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल 2022 जीतने के लिए बल्ले से महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने 16 मैचों में 68.71 के औसत और 141.19 के स्ट्राइक रेट से 449 रन बनाए। वह आईपीएल 2022 में अग्रणी रन बनाने वालों की सूची में छठे और कप्तान हार्दिक पांड्या के बाद आईपीएल डेब्यू करने वालों में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।

मैककॉय ने सात मैचों में 9.17 की इकॉनमी रेट से 11 विकेट लिए। माह की शुरूआत में, उन्होंने सेंट किट्स में दूसरे टी20 में भारत के खिलाफ 6 विकेट झटके थे, जिससे उनकी टीम को पांच विकेट से जीत मिली थी। बॉश आईपीएल 2022 में राजस्थान में शामिल हुए। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर-नाइल के स्थान पर चोटिल हो गए। 

पार्ल रॉयल्स कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में बारबाडोस रॉयल्स के बाद फ्रैंचाइजी टी20 प्रतियोगिता में राजस्थान की तीसरी सिस्टर फ्रैंचाइजी होगी। वे दक्षिण अफ्रीका के पश्चिमी केप प्रांत के एक शहर पार्ल से बाहर होंगे, जहां बोलैंड पार्क क्रिकेट स्टेडियम उनके घरेलू मैदान के रूप में होगा। जनवरी और फरवरी 2023 में होने वाली दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग का सीधा मुकाबला यूएई के इंटरनेशनल लीग टी20 (आईएलटी20) से होगा जो अगले साल जनवरी में भी होगा। दोनों लीग उस समय संचालित होंगी जब ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (बीबीएल) और बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) शुरू होगी।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Jos Buttler , David Miller , Obed McCoy , Corbin Bosch , Paarl Royals , CSA T20 League

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD