Sunday, 25 February 2024

 

 

खास खबरें चितकारा लिट फेस्ट- साहित्य, संस्कृति और विचारों की विजय मुख्यमंत्री भगवंत सिंह द्वारा मुकेरियाँ से अपनी किस्म की पहली सरकार-व्यापार मिलनी की शुरुआत बांस उत्पादकों के लिए प्रदेश सरकार बनाएगी सोसायटी बीजेपी और कांग्रेस के नेता सिर्फ मेवात के लोगों के वोट लेने आते हैं, लेकिन विकास खुद का करते हैं : अभय सिंह चौटाला मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा श्री गुरु रविदास जी का 650वां प्रकाश उत्सव व्यापक स्तर पर मनाने का ऐलान सफाई कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए मिलें बेहतर सुविधाएं : अंजना पंवार विकास कार्य़ो की गति में लाई जाए तेजीः सोम प्रकाश एस बी एस पब्लिक स्कूल में हुआ पैनासॉनिक “हरित उमंग- जॉय ऑफ़ ग्रीन” का सफल आयोजन PEC त्रिदिवसीय वर्कशॉप का सफलतापूर्वक समापन किया PEC स्टूडेंट निशिता ने स्वरचित रचना से जीता IGNUS 24 फेस्ट में दूसरा स्थान IIT रोपड़ के टेक्निकल फेस्ट में PEC छात्रों ने अपने नाम किये कई ईनाम 'PEC में दोबारा आना एक यादगारी अनुभव है' : कपिलेश्वर सिंह बीजेपी हम पर इंडिया गठबंधन छोड़ने का दबाव बना रही है, वे जल्द अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रहें : आप पंजाब द्वारा दुबई में ‘गल्फ-फूड 2024’ के दौरान फूड प्रोसेसिंग की उपलब्धियाँ और संभावनाओं का प्रदर्शन, निवेश के लिए न्योता कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने 27 फार्मासिस्टों व 28 को क्लीनिक असिस्टेंटों को सौंपे नियुक्ति पत्र 1900 रुपए मानदेय बढ़ाने के लिए कंप्यूटर अध्यापकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया ब्रिटिश उच्चायोग और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की 'क़ैद - नो वे आउट' - प्यार, दुर्व्यवहार और उस से बाहर निकलने की एक मनोरंजक कहानी चितकारा यूनिवर्सिटी में "चितकारा लिट फेस्ट 2024"' विद्युत जामवाल की ''क्रैक- जीतेगा तो जियेगा' एक्शन फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब मंत्रिमंडल द्वारा एक मार्च से 15 मार्च तक बजट सत्र बुलाने की मंजूरी

 

Legends Cricket League का आगामी सीजन स्वतंत्रता समारोह के 75वें वर्ष को समर्पित : रवि शास्त्री

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Ravi Shastri, Legends Cricket League
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 12 Aug 2022

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने शुक्रवार को कहा कि लीजेंड्स क्रिकेट लीग (एलएलसी) का दूसरा सीजन देश की आजादी के 75वें वर्ष को समर्पित होगा। एलएलसी सीजन 2 का पहला मैच 15 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। 

इसे एक विशेष मैच के रूप में माना जा रहा है। यह भारत महाराजा बनाम विश्व दिग्गज के बीच खेला जाएगा। भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भारत का नेतृत्व करेंगे, जबकि विश्व टीम की कप्तानी 2019 विश्व कप विजेता कप्तान और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन करेंगे। 

इस मैच में 10 विदेशी देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। शास्त्री ने कहा, "यह हमारे लिए गर्व का क्षण है कि हम अपनी आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहे हैं। एक गौरवान्वित भारतीय होने के नाते मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने इस साल की लीग को स्वतंत्रता समारोह के 75वें वर्ष को समर्पित करने का फैसला किया है।

"लीग अगले दिन 16 सितंबर से शुरू होगी, जिसमें फ्रेंचाइजी प्रारूप में चार टीमें एलएलसी सीजन 2 में प्रतिस्पर्धा करेंगी। 8 अक्टूबर तक चलने वाले इस सीजन में कुल मिलाकर 15 मैच खेले जाएंगे। सभी टीमें छह शहरों में मैच खेलेगी। 

टीमें :भारत महाराजा: सौरव गांगुली (कप्तान), वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, यूसुफ पठान, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, इरफान पठान, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), स्टुअर्ट बिन्नी, एस श्रीसंत, हरभजन सिंह, नमन ओझा (विकेटकीपर), अशोक डिंडा, प्रज्ञान ओझा, अजय जडेजा, आरपी सिंह, जोगिंदर शर्मा और रितिंदर सिंह सोढ़ी।

वल्र्ड जायंट्स: इयोन मोर्गन (कप्तान), लेंडल सिमंस, हर्शल गिब्स, जैक्स कैलिस, सनथ जयसूर्या, मैट प्रायर (विकेटकीपर), नाथन मैकुलम, जोंटी रोड्स, मुथैया मुरलीधरन, डेल स्टेन, हैमिल्टन मसाकाद्जा, मशरफे मुर्तजा, असगर अफगान, मिशेल जॉनसन, ब्रेट ली, केविन ओ ब्रायन और दिनेश रामदीन (विकेटकीपर)।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Ravi Shastri , Legends Cricket League

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD