Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

कगिसो रबाडा, देवाल्ड ब्रेविस, राशिद खान, सैम करन, लियाम लिविंगस्टोन ने एमआई केप टाउन से किया करार

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Kagiso Rabada, Dewald Brevis, Rashid Khan, Sam Curran, Liam Livingstone, CSA T20 League
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

केप टाउन , 11 Aug 2022

तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा, देवाल्ड ब्रेविस, लेग स्पिनर राशिद खान, तेज गेंदबाज सैम करन और ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन ने गुरुवार को सीएसए टी20 लीग के लिए एमआई केप टाउन के साथ करार किया है। एमआई केप टाउन टीम का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पास है, जो पांच बार के आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के मालिक हैं। 

सीएसए टी20 लीग में सभी छह टीमों के लिए नीलामी से पहले तीन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों, एक प्रोटियाज खिलाड़ी और एक अनकैप्ड दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी से बने पांच खिलाड़ियों को प्री-साइन अप करने का बुधवार को आखिरी दिन था। रबाडा, राशिद, करन और लिविंगस्टोन अपने देशों दक्षिण अफ्रीका, अफगानिस्तान और इंग्लैंड के लिए अंतरराष्ट्रीय सर्किट के साथ-साथ घरेलू टी20 में भी अच्छा किया है।

इस साल की शुरूआत में अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले युवा बल्लेबाज ब्रेविस का आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के साथ एक सफल सीजन था, जिसने टीम के लिए अपने सात मैचों में 142.47 की स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए। रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा, मैं एमआई केप टाउन के निर्माण में अपनी यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। 

हमारे पांच खिलाड़ी के करार के साथ, हमने एमआई टीम निर्माण की दिशा में पहला कदम उठाया है। एक मजबूत कोर जिसके आसपास टीम की योजना बनाई जाएगी। मुझे राशिद, कगिसो, लियाम, सैम का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है और इस नई यात्रा पर देवाल्ड को हमारे साथ जारी रखते हुए भी खुशी हो रही है।"

उन्होंने कहा, "हम निश्चित हैं कि एमआई केप टाउन, दो अन्य टीमों की तरह, क्रिकेट का ब्रांड खेलेंगे। निडर क्रिकेट खेलना और वही दक्षिण अफ्रीका और दुनिया भर के उत्साही क्रिकेट प्रशंसकों के साथ अच्छा अनुभव होगा।"बुधवार को, सीएसए टी20 लीग में एमआई टीम के मालिकों द्वारा अधिग्रहित केप टाउन फ्रेंचाइजी का नाम 'एमआई केप टाउन' के रूप में रखा गया था, टीम केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका के प्रशंसकों को समर्पित है। उन्होंने यह भी घोषणा की थी कि यूएई के आईएलटी20 टूर्नामेंट में उनकी टीम को 'एमआई अमीरात' कहा जाएगा।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Kagiso Rabada , Dewald Brevis , Rashid Khan , Sam Curran , Liam Livingstone , CSA T20 League

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD