Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका! बासरके भैणी से अकाली दल को झटका सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल समय पर सेवा न देने पर जूनियर इंजीनियर पर 20 हजार रूपए का लगाया जुर्माना ''इंजीनियरिंग जल्द ही क्वांटम होने जा रही है'' : प्रो. अरविंद, वीसी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल इनेलो ने लोकसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद, सोनीपत और सिरसा के उम्मीदवार किए घोषित

 

Nick Kyrgios ने Daniil Medvedev को हराया, मां को समर्पित की जीत

Sports News, Tennis, Tennis Player, Nick Kyrgios, Daniil Medvedev, Montreal
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मॉन्ट्रियल , 11 Aug 2022

निक किर्गियोस ने मॉन्ट्रियल में एक हैवीवेट नेशनल बैंक ओपन के दूसरे दौर में दुनिया के नंबर 1 डेनियल मेदवेदेव को 6-7 (2), 6-4, 6-2 से हरा दिया। जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टेनिस स्टार ने अपनी मां को एक भावनात्मक संदेश भेजा, जो अस्पताल में भर्ती हैं। किर्गियोस ऑन-कोर्ट कैमरे के पास गए और बोले 'बी स्ट्रॉन्ग मां'।

जुलाई में विंबलडन के फाइनल में पहुंचने के बाद से 27 वर्षीय खिलाड़ी ने दुनिया के नंबर 1 डेनियल मेदवेदेव को 3 सेटों में हरा कर शानदार प्रदर्शन करना जारी रखा। वापसी पर गत किर्गियोस ने अक्सर सर्विस और वॉली रणनीति का इस्तेमाल किया। उन्होंने एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट में दो घंटे के मुकाबले के दौरान सामना किए गए दो ब्रेक पॉइंट भी हासिल किए।

मेदवेदेव के खिलाफ एटीपी हेड टू हेड सीरीज रिकॉर्ड को 3-1 से हराकर किर्गियोस ने कहा, "यह हमारी चौथी मुलाकात है और मुझे अतीत में उनके खिलाफ कुछ सफलता मिली है।"लेकिन उसने मुझे पहले भी हराया है। मुझे ऐसा लगता है कि हम एक-दूसरे के खेल को अच्छी तरह से जानते हैं। मैं उस प्रकार का खिलाड़ी नहीं हूं।

2014 में विंबलडन में राफेल नडाल को हराने के बाद किर्गियोस की ये दूसरी जीत है। वह क्यूबेक में तीसरे दौर में देश के एलेक्स डी मिनौर से भिड़ेंगे। किर्गियोस के पास इस सप्ताह मॉन्ट्रियल में खेलने के लिए काफी कुछ है। 27 वर्षीय खिलाड़ी के पास एटीपी रैंकिंग में 15वें स्थान पर पहुंचने का मौका है।

 

Tags: Sports News , Tennis , Tennis Player , Nick Kyrgios , Daniil Medvedev , Montreal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD