Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन

 

अनुभव सिन्हा की फिल्म 'Middle Class Love' का ट्रेलर आया सामने

Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Anubhav Sinha, Middle Class Love, Middle Class Love Trailer
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 08 Aug 2022

निर्देशक रत्ना सिन्हा की फिल्म 'मिडिल क्लास लव' मध्यम वर्ग के युवाओं के सामने आने वाले मुद्दों को बहुत ही रोचक और हल्के तरीके से पेश करती है। इसका ट्रेलर जारी किया गया है। एक मध्यम वर्गीय परिवार में पैदा होना, जहां हमेशा खर्च करने से पहले दो बार सोचना सिखाया जाता है, एक कॉलेज के लड़के को अपनी वर्तमान स्थिति से बाहर आने के तरीकों की तलाश करना, और वह ये सब कैसे करता है, यह सब 'मिडिल क्लास लव' के बारे में है। 

फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है और सभी नए चेहरों के साथ, निर्देशक ने इसे देखने लायक बनाने की पूरी कोशिश की है। इसमें प्रीत कमानी, काव्या थापर और ईशा सिंह हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि पूरी फिल्म मसूरी में या इसके आसपास शूट की गई है। 

दिलचस्प बात यह है कि वह कहते रहते हैं कि मध्यम वर्ग होना एक बीमारी है और वास्तव में उनके पास इसके लिए एक विशेष शब्द है, 'मिडिलक्लासियोसिस'। बहुत ही मनोरंजक तरीके से, फिल्म मध्यम वर्गीय परिवारों, युवाओं और कैंपस जीवन के सामने आने वाले मुद्दों को छूती है। 

इसके बारे में बात करते हुए, निर्देशक कहते हैं, "मुझे अपनी पहली फिल्म पर दर्शकों से मिले प्यार के बाद, मुझे पता था कि मुझे कुछ अलग करने के लिए सोचना होगा। मैं अपनी दूसरी फिल्म को एक मध्यम वर्ग के माहौल में स्थापित करना चाहता था और आगे बढ़ना चाहता था। 

एक युवा लड़के के लिए समाज के उस वर्ग से संबंधित होने का क्या अर्थ है, जो इससे बाहर निकलने का लक्ष्य रखता है।""कॉलेज जीवन भी आत्म-खोज का एक चरण है, गलतियां करना और परिवार के समर्थन के मूल्य को महसूस करना। 

मैं अपने दर्शकों को एक आरामदायक फिल्म देना चाहता था जिससे वे जुड़ेंगे। हम धारा के विपरीत गए तीन नए कलाकारों के साथ और मुझे उम्मीद है कि दर्शक उनकी पहली फिल्म को आशीर्वाद देंगे।

"निर्देशक-निर्माता अनुभव सिन्हा भी फिल्म की अवधारणा की व्याख्या करते हैं और कहते हैं, "मुझे इस बात पर गर्व है कि इस फिल्म ने कैसे आकार लिया है। यह एक साधारण कहानी है जिसे स्वभाव से बताया गया है।

"मैं वास्तविकता में निहित कहानियों को बताने में विश्वास करता हूं और इस बार जो बात इस फिल्म को अलग करती है, वह कच्ची होने के साथ-साथ एक युवा और विचित्र प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द बुनती है। मैं दर्शकों को फिल्म का अनुभव करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। 

'मिडिल क्लास लव' का निर्माण अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्‍स और जी स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Anubhav Sinha , Middle Class Love , Middle Class Love Trailer

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD