Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका! बासरके भैणी से अकाली दल को झटका सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल समय पर सेवा न देने पर जूनियर इंजीनियर पर 20 हजार रूपए का लगाया जुर्माना ''इंजीनियरिंग जल्द ही क्वांटम होने जा रही है'' : प्रो. अरविंद, वीसी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल इनेलो ने लोकसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद, सोनीपत और सिरसा के उम्मीदवार किए घोषित शैमराक स्कूल में अवार्ड सैरेमनी का आयोजन श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति की ऑफिसियल वेबसाइट भी लांच की गई दिगांगना सूर्यवंशी 'कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम' के लिए तैयार

 

लॉन्च से पहले iPhone 14 के प्राइज लीक... कीमत जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे Apple के दिवाने

September में लॉन्च होगा iPhone 14.. ये होगा Apple का अब तक सबसे बेस्ट फोन

iPhone 14, iPhone Price, iPhone Price In India, iPhone 14 Release Date, iPhone 14 Launch Date, iPhone 14 Launch, iPhone 14 Price Reveal, iPhone 14 Release Month
Listen to this article

5 Dariya News

मुंबई , 04 Aug 2022

iPhone के लिए लोगों में किस कदर दिवानगी है ये तो दुनिया जानती है। आज महौल ऐसा हो गया है, भले ही इंसान के पास कुछ ना हो लेकिन एक आईफोन जरूर होना चाहिए, टशन के लिए। इसलिए एप्पल के दिवाने हर साल सितंबर महीने का इंतेजार करते हैं। क्योंकि एप्पल इसी महीने अपना नया फोन लॉन्च करता है।

खबर है कि आईफोन 14 के फीचर, डिजाइन और प्राइज लीक हो गए हैं। iPhone 14 बेस मॉडल की कीमत 799 डॉलर (63,196 रुपये) होने की अफवाह है, जो कि iPhone 13 के समान कीमत है। दक्षिण कोरियाई ब्लॉग पर एक आर्टिकल पब्लिश किया गया है , जिसमें ये दावा किया गया है कि Apple iPhone 14 सीरीज में एंट्री-लेवल मॉडल की कीमत में वृद्धि नहीं करेगा। 

लीकर के अनुसार, इस कदम का उद्देश्य मॉडल की बिक्री को बढ़ावा देना है। ग्लोबल स्मार्टफोन मार्केट ने एक निचोड़ का अनुभव किया है और टिपस्टर का कहना है कि ऐप्पल वास्तविकता से निपटने के लिए एडजेस्ट कर रहा है। iPhone 14 अपने पिछले iPhone 13 की तरह 6.1-इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। iPhone 14 सीरीज के जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है और बेस मॉडल की कीमत पर निर्णय टॉप मैनेजमेंट ने किया है। 

ये भी पढ़ें:- देखते ही आपके मन को भाएगा OnePlus का सबसे सस्ता फोन Nord 20 SE.. फीचर ऐसे जो गरदा उड़ा ले

अगर कोरियाई ब्लॉग साइट नावर द्वारा लीक की गई डिटेल्स सही हैं, तो iPhone 14 के बेस 128GB मॉडल की कीमत  $799 (लगभग 63,300 रुपये) होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि कीमतों में वृद्धि और सप्लाई चैन में इनस्टेबिलिटी के बावजूद, ऐप्पल ने आईफोन 14 बेस मॉडल की लॉन्च कीमत को फ्रीज करने का फैसला किया है। Apple ने स्थिर वैश्विक मोबाइल बाजार और घटती मांग को देखते हुए ऐसा करने का फैसला किया। रिपोर्ट में विशेष रूप से प्रो मॉडल कीमत के बारे में कोई डिटेल नहीं है।

iPhone 14 सीरीज में होंगे चार मॉडल

iPhone 13 को $799 की लॉन्च कीमत पर रिटेन किया गया। IPhone 14 लाइनअप में iPhone 14, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Max और 6.7-इंच iPhone 14 Pro Max शामिल हैं जो कि सबसे ऊपर है। जबकि प्रो मॉडल A16 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित होंगे, गैर-प्रो मॉडल A15 चिप को बनाए रखेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Apple ने iPhone को 100 रुपये के बराबर अमेरिकी डॉलर के कन्वर्शन के साथ लॉन्च किया है। उदाहरण के लिए $799 वाले iPhone 13 को भारत में 79,900 रुपये में लॉन्च किया गया था। यही हाल iPhone 12 सीरीज का भी था। इस बार अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपये के कमजोर होने से कीमतों में मामूली उछाल देखने को मिल सकता है।

 

Tags: iPhone 14 , iPhone Price , iPhone Price In India , iPhone 14 Release Date , iPhone 14 Launch Date , iPhone 14 Launch , iPhone 14 Price Reveal , iPhone 14 Release Month

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD