Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट अमृतपाल और सिमरनजीत सिंह मान जैसे लोग पंजाब के लिए खतरा : डॉ. सुभाष शर्मा कांग्रेस, भाजपा व आप का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब: एन.के.शर्मा

 

इस गर्मी में England ने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला : Jos Buttler

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman,  Jos Buttler
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

साउथेम्प्टन , 01 Aug 2022

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने स्वीकार किया कि इंग्लैंड को एक रियलिटी चेक मिला है और अपने घरेलू गर्मियों में सफेद गेंद की श्रृंखला जीतने में असमर्थ होने के बाद अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है। बटलर की टिप्पणी इंग्लैंड के एजेस बाउल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार की टी20 सीरीज के निर्णायक मैच में 101 रन पर ऑल आउट होने और श्रृंखला 2-1 से हारने के बाद आई है। 

इससे पहले, इंग्लैंड टी20 और वनडे सीरीज भारत से 2-1 के समान अंतर से हार चुका था और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 1-1 से वनडे श्रृंखला ड्रा कराया था। बटलर ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि यह एक रियलिटी चेक है। हमने लंबे समय तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है और मुझे नहीं लगता कि हम खुद को अच्छा कहने में सक्षम हैं। 

अंग्रेजी क्रिकेट में हुए बदलाव और हमें जो सफलताएं मिली हैं। इससे हमें दुनिया की बाकी अच्छी टीमों के खिलाफ बेहतर करना होगा।"2013 के बाद पहली बार इंग्लैंड एक भी सफेद गेंद की श्रृंखला जीते बिना घरेलू गर्मी से गुजरा है। इयोन मोर्गन के संन्यास के बाद सफेद गेंद के कप्तान के रूप में पदभार संभालने वाले बटलर ने स्वीकार किया कि मेजबान टीम जिस तरह से खेली, उससे वह बेहद निराश हैं। 

उन्होंने आगे कहा, "हमें आपस में अच्छी बातचीत करने की जरूरत है। आप परिस्थितियों पर अधिक प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते हैं, लेकिन आप 'गेट ऑन इट, इंग्लैंड' मंत्रों के साथ मैदान के चारों ओर निराशा महसूस कर सकते हैं। आप उससे जुड़े नहीं रहना चाहते हैं।"बटलर इंग्लैंड के प्रदर्शन से निराश थे और उन्होंने अपने बल्ले से रनों की कमी पर भी नाराजगी व्यक्त की। 

उन्होंने कहा, "हमने निराशाजनक प्रदर्शन किया है। हमारे पास इरादे और आत्मविश्वास की कमी थी और हमने विपक्ष को दबाव में नहीं डाला। हम कभी भी तेज खेलने और पहल करने में कामयाब नहीं हुए।"इंग्लैंड के पास अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के लिए खेलने और अपने संयोजन को अंतिम रूप देने के लिए 10 टी20 मैच बचे हैं। 

सितंबर के मध्य से पाकिस्तान में सात मैचों की श्रृंखला के बाद 22 अक्टूबर को पर्थ में अफगानिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट में अपना अभियान शुरू करने से पहले तीन मैचों की श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Jos Buttler

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD