Monday, 06 May 2024

 

 

खास खबरें अग्निवीर से खफा पूर्व फौजियों का औजला को समर्थन भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के समर्थन में विशाल रोड शो,हजारों की संख्या में शामिल हुए लोग उद्योग नगरी बद्दी में आयोजित हुआ मण्डी मिलन समारोह, जयराम ठाकुर और कंगना रनौत ने की शिरकत मलोया व सेक्टर 56 वासी 500 से ज्यादा लोग भाजपा में हुए शामिल मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खरड़ में मलविंदर कंग के लिए किया चुनाव प्रचार, बड़ा रोड शो कर लोगों को किया संबोधित आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : सुखविंदर सिंह सुक्खू कई युवा बीजेपी छोड़कर आप में हुए शामिल औजला का आप पर प्रहार- खड़ा झाड़ू झगड़े और बर्बादी की निशानी गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत

 

अहाना कुमरा रियलिटी शो 'द इन्वेंटर चैलेंज' की करेंगी मेजबानी

TV, Television, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Mumbai News, Aahana Kumra, The Inventor Challenge
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 01 Aug 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री अहाना कुमरा प्रतिस्पर्धी रियलिटी शो 'द इन्वेंटर चैलेंज' की मेजबानी करती नजर आएंगी। अहाना ने कहा, "इन्वेंटर चैलेंज की एक दिलचस्प अवधारणा है। मुझे जो सबसे ज्यादा पसंद है वह यह है कि यह शो न केवल नवाचारों को पनपने के लिए जगह प्रदान करेगा, बल्कि कुछ नया करने वालों को विकसित करने और उन्हें आगे ले जाने में भी मदद करेगा।"

"आमतौर पर इस तरह का शो नहीं बनता है। मुझे विश्वास है कि 'द इन्वेंटर चैलेंज' दर्शकों को आकर्षित करेगा और आलोचकों से भी सराहना प्राप्त करेगा। मैं इंतजार नहीं कर सकती इसके लाइव होने के लिए।"प्रतिभागियों को एक पैनल के साथ अपने प्रस्तावों पर चर्चा करने का अवसर मिलेगा, जो आगे बढ़ने के लिए कुछ नया करने वालों का चयन करेंगे। 

अगली पंक्ति में मेंटॉर हैं, जो शीर्ष दो अन्वेषकों को लाइव लैब स्थानों में अपने विचारों को पोषित करने और उन्हें अभूतपूर्व अवधारणाओं में बदलने में मदद करेंगे। अंत में, इन विचारों को जीवन में लाया जाएगा और विभिन्न उपभोक्ता फोकस समूहों को प्रस्तुत किया जाएगा। शो में देश भर के आविष्कारक और सभी आयु वर्ग के लोग अपने आविष्कारों का प्रदर्शन करते नजर आएंगे। 

शो में सबसे कम उम्र का आविष्कारक आठ साल का है। शो में, प्रतियोगियों को अपने आविष्कारों को आगे लाना होगा और अहाना सभी उत्साह और विचार-मंथन सत्रों के बीच अन्वेषकों को सहज महसूस कराएगी। यह शो टेलीविजन पर कलर्स इन्फिनिटी पर प्रदर्शित होगा और इन्वेंटर चैलेंज यूट्यूब चैनल पर भी स्ट्रीम होगा।

 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Aahana Kumra , The Inventor Challenge

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD