Sunday, 28 April 2024

 

 

खास खबरें जिस दिन केंद्र में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, उस दिन भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा- भगवंत मान कांग्रेस जन कल्याण में विश्वास करती है, न कि चुनिंदा लोगों को फायदा देने में: मनीष तिवारी राजा वडिंग ने व्यापारियों और उद्यमियों से की मुलाकात, उनकी दुर्दशा का समाधान खोजने का लिया संकल्प कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र कुमार तोती अपने 100 समर्थकों सहित भाजपा में शामिल भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला अरविंद केजरीवाल के जेल में रहने से दिल्ली के कई काम रूके, हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से नहीं दे रहे अस्तीफा लोकसभा चुनाव में महिला वोटरों की होगी बड़ी भूमिकाः जयइंद्र कौर 4 जून को पूरा हो जाएगा मिशन 13-0, पंजाब की जनता नई कहानी लिखने को तैयार : भगवंत मान गुरजीत औजला की जीत की हैट्रिक के लिए पत्नी उतरी मैदान में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को दिया बड़ा झटका एक बूथ-दस यूथ का नारा लेकर युवा करें चुनाव प्रचार: एन.के.शर्मा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में तैनात हो गए दो मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) मीट हेयर के चुनाव अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा किसानों को मुआवजा दिए बिना सड़क का टेंडर लगवा कर जमीन पर गैरकानूनी कब्जा करवाना चाहते हैं परनीत कौर और बलबीर सिंह : एन के शर्मा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने टांडा रेल हैड व गोदाम का दौरा कर लिफ्टिंग मूवमेंट का किया निरीक्षण सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 22 स्कूली बसों की चैकिंग की कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया

 

अगले पांच वर्षों तक बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप की मेजबानी करेगा दुबई

Sports News, Badminton, Dubai, Badminton Asia Championships, Badminton Asia, BA
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

दुबई , 25 Jul 2022

बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप की मेजबानी अब पांच सालों के लिए यूएई में रहेगी। दुबई स्थित खेल प्रबंधन और सलाहकार कंपनी 'बियॉन्ड बाउंड्रीज' का बैडमिंटन एशिया (बीए) के साथ एक समझौते पर पांच साल के लिए हस्ताक्षर हुए हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों संगठनों ने पिछले महीने सिंगापुर में 2023 से 2027 तक संयुक्त अरब अमीरात में कार्यक्रम की मेजबानी के लिए समझौता किया था। मनीला ने अप्रैल 2022 में सबसे हालिया चैंपियनशिप आयोजित की। 

यह पहली बार होगा जब चैंपियनशिप यूएई में आयोजित की जाएगी। यह टूर्नामेंट 1991 से प्रतिवर्ष आयोजित किया जा रहा है, जिसमें एकमात्र ब्रेक 2020 और 2021 में कोविड-19 के कारण आया। रिपोर्ट में कहा गया है कि बैडमिंटन एशिया के प्रमुख एंटोन सुबोवो, महासचिव मूसा नशीद और बियॉन्ड बाउंड्रीज के मुख्य कार्यकारी सत्य मेनन हस्ताक्षर समारोह में मौजूद थे। 

सुबोवो ने कहा, "बैडमिंटन सर्वकालिक उच्च भागीदारी और प्रशंसक आधार के साथ सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। नए क्षेत्र में बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप की मेजबानी करना रोमांचक होगा।"मलेशिया के ली जी जिया और चीन के वांग झीयी ने 2022 के आयोजन में पुरुष और महिला एकल खिताब जीते, जबकि इंडोनेशिया के प्रमुद्या कुसुमावर्धना और येरेमिया रामबिटन ने पुरुष युगल में स्वर्ण पदक जीता। 

चीन की चेन किंगचेन और जिया यिफान ने महिला युगल का खिताब जीता, जबकि झेंग सिवेई और हुआंग याकिओंग की चीनी जोड़ी ने मिश्रित युगल में स्वर्ण पदक जीता।

 

Tags: Sports News , Badminton , Dubai , Badminton Asia Championships , Badminton Asia , BA

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD