रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोले अबू आजमी, नंगी तस्वीरें डालना आजादी है तो हिजाब पहनना क्यों नहीं
Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोले अबू आजमी, नंगी तस्वीरें डालना आजादी है तो हिजाब पहनना क्यों नहीं

सपा नेता आजमी ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट शेयर करते हुए कहा कि 'नंगी तस्वीरें सार्वजनिक करने की आजादी है तो स्कूल, कॉलेज और सब जगह लड़की को अपनी मर्जी से स्कार्फ/हिजाब/बुर्का पहनने की आजादी क्यों नहीं?

Ranveer Singh , Ranveer Singh Latest Pics , Ranveer Singh Latest Photoshoot , Ranveer Singh Viral Pics , Ranveer Singh Photoshoot , Ranveer Singh Tribute To Burt Reynolds, Abbu Aazmi
Listen to this article

5 Dariya News

23 Jul 2022

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी सिरखियां बटोर रहे हैं इसी बीच सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है अब इस मुद्दे  में सपा नेता अबू आजमी भी शामिल हो चुकें हैं. आजमी ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  के न्यूड फोटोशूट पर अपना सवाल खड़ा कर दिया है. 

उन्होंने ट्वीट करके पूछा है कि नंगी तस्वीरें सार्वजनिक करना आजादी है तो हिजाब पहनना क्यों नहीं? अबू आजमी ने ट्वीट करके कहा, "नंगे जिस्म की नुमाइश करना आर्ट व आजादी कहलाता है तो एक तरफ संस्कृति के मुताबिक लड़की अपनी मर्जी से बदन को हिजाब से ढकना चाहे तो वह उत्पीड़न व धार्मिक भेदभाव कहलाता है। हमें आखिर कैसा समाज चाहिए?"

सपा नेता आजमी ने इस ट्वीट के साथ तस्वीर भी शेयर की है। इसमें लिखा है कि 'नंगी तस्वीरें सार्वजनिक करने की आजादी है तो स्कूल, कॉलेज और सब जगह लड़की को अपनी मर्जी से स्कार्फ/हिजाब/बुर्का पहनने की आजादी क्यों नहीं? इस ट्वीट के साथ उन्होंने #RanveerSingh का भी इस्तेमाल किया है। 

बंगाली एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन मिमी चक्रवर्ती ने भी किए सवाल 

बंगाली एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने भी ट्विटर पर रणवीर के फोटोशूट को लेकर लंबा पोस्ट लिखा है। उन्होंने सवाल उठाया है कि अगर किसी महिला ने इसी तरह की तस्वीरें खिंचवाई होतीं तो क्या सोशल मीडिया और लोगों का यही रिएक्शन होता। उन्होंने लिखा है कि शायद उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही होती। 

उन्होंने ट्वीट में लिखा "रणवीर सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर हंगामा मचा हुआ है और ज्यादातर फायर इमोजी थे। हैरान हूं कि अगर ये कोई महिला होती तो क्या ऐसी ही तारीफ मिलती। या फिर आप उसका घर जला देते, मोर्चा निकालते, जान से मारने की धमकी देते और स्लट शेमिंग कर रहे होते।"

इन एक्टर्स ने भी फोटोशूट के लिए उतारे थे कपड़े

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट का सामने आना कोई आम बात नहीं है क्योंकि इस तरह के न्यूड फोटोज पहले भी हम कई बार देख चुके हैं. कुछ वक्त पहले विजय (Vijay Deverakonda) का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें वो नेकेड नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान (Aamir khan) भी ऐसा कर चुके हैं। आमिर की फिल्म पीके से एक ऐसा ही पोस्टर सामने आया था, जिसमें वो सिर्फ एक रेडियो के साथ नेकेड नजर आ रहे थे।

 

Tags: Ranveer Singh , Ranveer Singh Latest Pics , Ranveer Singh Latest Photoshoot , Ranveer Singh Viral Pics , Ranveer Singh Photoshoot , Ranveer Singh Tribute To Burt Reynolds , Abbu Aazmi

 

 

related news

 

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD