Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

भारत ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराया, सीरीज 2-1 से जीती : तीसरा वनडे

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Rishabh Pant, Hardik Pandya, 3rd ODI, ODI Series, Ind Vs Eng
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मैनचेस्टर , 17 Jul 2022

हार्दिक पांड्या के शानदार हरफनमौला प्रदर्शन और 50 ओवर के क्रिकेट में ऋषभ पंत के शानदार पहले शतक की बदौलत भारत ने रविवार को यहां ओल्ड ट्रैफर्ड में तीसरे और अंतिम वनडे में इंग्लैंड को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (4/24) और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (3/60) की शानदार गेंदबाजी के प्रयासों से भारत ने इंग्लैंड को 45.5 ओवर में 259 रन पर समेट दिया। 

कप्तान जोस बटलर ने इंग्लैंड के लिए एक महत्वपूर्ण पारी खेली। बटलर के अलावा, जेसन रॉय (41), मोइन अली (34), और क्रेग ओवरटन (32) ने मेजबान टीम के लिए बल्ले से मुख्य योगदान दिया। पंड्या और चहल के अलावा, मोहम्मद सिराज (2/66), और रवींद्र जडेजा (1/21) भारत के लिए अन्य विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। 

चुनौतीपूर्ण टोटल का पीछा करते हुए, शिखर धवन (1), रोहित शर्मा (17), विराट कोहली (17), सूर्यकुमार यादव (16) के विकेट खोने के बाद भारत 16.2 ओवर में 72-4 पर गहरी परेशानी में था। लेकिन हार्दिक और पंत ने समझदारी से बल्लेबाजी की, और 133 रनों की मैच जिताऊ साझेदारी की। पांड्या पारी के 36वें ओवर में आउट हो गए जब भारत को 55 रन चाहिए थे। 

हालांकि, पंत और भी आक्रामक हो गए और अपना पहला एकदिवसीय शतक पूरा किया। वह नाबाद रहे और रवींद्र जडेजा (नाबाद 15 रन) के साथ मिलकर भारत को 42.1 ओवर में पांच विकेट से जीत दिलाई। रीस टॉपली (3/35) इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज रहे, जबकि ब्रायडन कार्स (1/45) और क्रेग ओवरटन (1/54) ने भी एक-एक विकेट लिया।

संक्षिप्त स्कोर: इंग्लैंड 45.5 ओवर में 259 ऑल आउट (जोस बटलर 60, जेसन रॉय 41; हार्दिक पांड्या 4/24, युजवेंद्र चहल 3/60) 42.1 ओवर में भारत ने पांच विकेट से जीत हासिल की (ऋषभ पंत 125 नाबाद, हार्दिक पांड्या 71 ; रीस टॉपली 3/35)।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Rishabh Pant , Hardik Pandya , 3rd ODI , ODI Series , Ind Vs Eng

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD