Wednesday, 01 May 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस के युवा नेता डा.जितेंद्र सिंह मान सहित 100 युवा हुए भाजपा में शामिल चंडीगढ़ की जनता को अब भाजपा के झूठे वादों पर भरोसा नहीं: डॉ. एसएस आहलूवालिया पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा एक अन्य पहलकदमी- लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए वोटरों को दिया जायेगा ‘चुनाव निमंत्रण’ - सिबिन सी पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं से ओर मजबूत हुई पार्टी मतदान को लेकर सीनियर सिटीजन्स में युवाओं जितना दिखा उत्साह संगरूर में मीत हेयर के कार्यालय का उद्घाटन पंजाब मंडी बोर्ड के सचिव अमृत कौर गिल को सेवानिवृत्ति के अवसर पर दी विदायगी पार्टी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल के गौरव पुरस्कार-2024 प्रदान किए केवल अकाली दल है हिंदू-सिख एकता का प्रतीक: एन.के.शर्मा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल प्रदेश के उत्कृष्ट उद्यमियों को सम्मानित किया चुनाव प्रचार में सुरक्षा वाहन को छोड़कर 10 से ज्यादा वाहनों के काफिले के चलने की नहीं होगी अनुमति PEC ने पीएचडी प्रोग्राम के लिए आईआईटी जम्मू के साथ MoU किया साइन जैसे चरणजीत चन्नी भदौड़ वापस नहीं आए, वैसे सुखपाल खैरा दोबारा संगरूर नहीं आएंगे: मीत हेयर एलपीयू द्वारा नेटवर्क, इंटेलिजेंस और कंप्यूटिंग पर दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित "द इंडियन ब्राइड" एक प्रसिद्ध कंपनी ने चंडीगढ़ में लक्जरी लाइफस्टाइल की मेजबानी की !! केरल और कोडईकनाल के जंगलों में हुई "कांगुवा" की शूटिंग पोलिंग स्टाफ तनदेही व ईमानदारी से निभाएं जिम्मेदारी: कोमल मित्तल भगवंत मान ने रोपड़ में आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया चुनाव प्रचार अजनाला हल्के में विरोधियों पर गरजे गुरजीत सिंह औजला स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत-टंडन कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अनुबंध सफाई कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष सहित 100 लोग हुए भाजपा में शामिल

 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलेंगे हरभजन सिंह, मशरफे मुर्तजा, लेंडल सिमंस और दिनेश रामदीन

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Harbhajan Singh, Mashrafe Mortaza, Lendl Simmons, Denesh Ramdin, Legends League Cricket, LLC
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 14 Jul 2022

भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह, बांग्लादेश के मशरफे मुर्तजा और वेस्टइंडीज के स्टार लेंडल सिमंस और दिनेश रामदीन ने सितंबर 2022 में होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के सीजन 2 में खेलने की पुष्टि की है। भारत के सबसे सफल ऑफ स्पिनर हरभजन जिन्हें भज्जी के नाम से जाना जाता है, अपने समय की एक लीजेंड हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के साथ पिच पर हरभजन की पेशेवर प्रतिद्वंद्विता ने उन्हें अपने करियर के कुछ बेहतरीन पल दिए हैं। हरभजन के अलावा, बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और दिग्गज मुर्तजा ने भी एलएलसी के आगामी सत्र में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है। वह बांग्लादेश क्रिकेट के सबसे बड़े नामों में से एक है और उन्होंने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से कई मैच जीते हैं। 

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर लेंडल सिमंस और दिनेश रामदीन भी आगामी सत्र के लिए लीग के प्लेयर ड्राफ्ट में शामिल हुए। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में शामिल होने पर हरभजन सिंह ने कहा, "यह मुझे मैदान पर वापस आने और खेल के वैश्विक दिग्गजों के साथ खेलने के लिए अच्छा महसूस कराएगा। 

मैं सितंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने हरभजन के लीग के सीजन 2 में शामिल होने पर कहा, "हम बड़े उत्साह के साथ हरभजन का टीम में स्वागत करते हैं। हमने जनवरी में कोविड के कारण उन्हें याद किया और अब फिर से मैदान पर उनकी स्पिन गेंदबाजी के जादू का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं।

"इसके अलावा, रमन ने कहा, "हरभजन, मुर्तजा, सिमंस और रामदीन से पुष्टि के बाद, जो सभी खेल के अंतरराष्ट्रीय दिग्गज हैं, यह निश्चित रूप से लीग के सीजन 2 के लिए बेहतर होगा।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Harbhajan Singh , Mashrafe Mortaza , Lendl Simmons , Denesh Ramdin , Legends League Cricket , LLC

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD