Friday, 03 May 2024

 

 

खास खबरें चुनाव का पर्व-देश का गर्व, हरियाणा में 25 मई को होगा मतदान- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल करसोग में भाजपा को बड़ा झटका, टिकट के दावेदार रहे युवराज कांग्रेस में शामिल जिस फ़िल्म का डायरेक्टर फ्लॉप, हीरोइन कितनी भी सुपरस्टार हो उस फ़िल्म का फ्लॉप होना तय : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू राजनीतिक दलों की उपस्थिति में हुई ई.वी.एम. व वी.वी.पैट्ज की हुई पहली रैंडेमाइजेशन सीजीसी लांडरां द्वारा चौथी इंटरनेशनल कांफ्रेंस ऑन कम्प्यूटेशनल मेथड इन साइंस एंड टेक्नोलॉजी का आयोजन किया गया भगवंत मान ने फगवाड़ा में डॉ. चब्बेवाल के लिए किया चुनाव प्रचार, रोड शो कर आप उम्मीदवार को भारी मतों से जिताने की अपील की कांग्रेस की जीत के बाद सबसे पहला काम अग्निवीर जैसी स्कीम का खात्मा श्री फतेहगढ़ साहिब में भगवंत मान ने कहा - गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी लुधियाना लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी हुई और भी मजबूत मानसिक दबाव में बेतुकी बयानबाजी कर रही कांग्रेस : राजीव बिंदल जनता के फैसले जनता के बीच बैठकर जनता की मौजूदगी में होते थे: मीत हेयर जय राम ठाकुर ने विधानसभा में दी भगवान को चुनौती : सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हमारी चिंता मत करो, अपने नेताओं की चिंता करो, आधी पंजाब कांग्रेस तो पहले से ही भाजपा में जा चुकी है: नील गर्ग का परगट सिंह को दो टुक जवाब पटियाला में आम आदमी पार्टी ने अकाली दल को दिया बड़ा झटका, आधा दर्जन वरिष्ठ अकाली नेता हुए आप में शामिल इलाज के लिए पटियाला के लोगों को जाना पड़ता है हरियाणा, चंडीगढ़ व दिल्ली:एन.के.शर्मा फार्मेसी कॉलेज बेला ने माइंड मैनेजमेंट कार्यशाला का आयोजन किया देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय

 

मलेशिया मास्टर्स : भारत का अभियान समाप्त, सेमीफाइनल में लॉन्ग से हारे प्रणय

Sports News, Badminton, Kuala Lumpur, Malaysia Masters, H S Prannoy, Angus Ng Ka Long
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कुआलालंपुर , 09 Jul 2022

मलेशिया मास्टर्स 2022 में भारत का अभियान निराशाजनक रूप से समाप्त हुआ, जब एकमात्र प्रतिनिधि एचएस प्रणय पुरुष एकल सेमीफाइनल में पहला मैच जीतने के बावजूद शनिवार को बाहर हो गए। प्रणय को यहां 64 मिनट तक चले मुकाबले में पहला मैच 21-17, 9-21, 17-21 से हांगकांग के एंगस एनजी का लॉन्ग से हार का सामना करना पड़ा। 

19वें स्थान पर काबिज भारतीय शटलर ने पहला मैच आसानी से जीत लिया और 3-3, 6-3 की बढ़त बना ली। हालांकि, एंगस एनजी का लोंग ने दूसरे गेम में गोल कर दिया। हांगकांग के खिलाड़ी ने लगातार सात अंक जीते और 12-5 की बढ़त हासिल की और प्रणय ने वापसी करने की कोशिश की, लेकिन हांगकांग के उनके प्रतिद्वंद्वी ने अपनी बढ़त बनाए रखी और मैच जीत लिया। 

प्रणय ने 3-3 से आगे बढ़ते हुए निर्णायक मुकाबले में 8-4 की बढ़त बना ली, लेकिन एंगस एनजी का लॉन्ग ने जोरदार वापसी की और स्कोर को 9-9 से बराबर कर लिया जब प्रणय ने एक ड्रॉप शॉट नेट में मारा और उस समय 10 में से नौ अंक जीतकर 9-13 की बढ़त बढ़ा दी। 

29 वर्षीय प्रणय ने वापसी की, लेकिन एग्नस ने 16-14 से ऊपर जाने के लिए कुछ अंकों की बढ़त बनाए रखी। प्रणय ने कुछ गलतियां कीं क्योंकि एग्नस ने 21-17 से गेम जीतने के लिए 20-17 की बढ़त बनाई। प्रणय की हार ने मलेशिया मास्टर्स में भारत का अभियान बिना किसी खिताब के समाप्त कर दिया क्योंकि पीवी सिंधु महिला एकल क्वार्टर फाइनल में हार गई थीं जबकि अन्य खिलाड़ी पहले दौर में बाहर हो गईं।

 

Tags: Sports News , Badminton , Kuala Lumpur , Malaysia Masters , H S Prannoy , Angus Ng Ka Long

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD