Tuesday, 16 April 2024

 

 

खास खबरें 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन संजय टंडन ने शहर में रामनवमी पर आयोजित शोभायात्रा को हरी झंडी दिखा कर की शुरुआत Reconnaissance-2024'' एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ में भव्य समारोह के साथ स्पेक्ट्रम 2.0 का उद्घाटन किया गया विजीलैंस ब्यूरो ने पटवारी को 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा चंडीगढ़ में इंडिया अलायंस की होगी ऐतिहासिक जीत: डॉ. एस.एस आहलूवालिया सांसद बलबीर सिंह सीचेवाल के नेतृत्व में संत समाज ने पंजाब की राजनैतिक पार्टियों के सामने रखा पर्यावरण का एजेंडा टाइगर श्रॉफ ने एक्शन और स्वैग संग फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" में लगाया है कॉमेडी का तड़का, एक्टर का नया साइड देख दर्शकों में मच गई है खलबली जेल में केजरीवाल से मिल भावुक हुए भगवंत मान, बोले- मुख्यमंत्री के साथ हो रहा आतंकवादियों जैसा सलूक परनीत कौर ने जारी किया बीजेपी का संकल्प पत्र विजीलैंस ब्यूरो ने 5000 रुपये रिश्वत लेते हुए एएसआई को किया गिरफ्तार परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात पद्म भूषण इंजीनियर जसपाल भट्टी सांस्कृतिक संध्या कल, 16 अप्रैल, 2024 को पीईसी में आयोजित की जाएगी

 

'मेहरबान' गीत को लेकर टेरेंस लुईस ने साझा किए अपने विचार

Choreographer, Terence Lewis, Dance, Dancer, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Meherbaan
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 08 Jul 2022

मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस शुक्रवार को रिलीज हुए एक नए म्यूजिक वीडियो 'मेहरबान' में नजर आ रहे हैं। इसको लेकर टेरेंस ने अपना अनुभव साझा किया है। यह गीत सिद्धार्थ कश्यप द्वारा रचित है, जिसे एसके म्यूजिक वर्क्‍स द्वारा निर्मित किया गया है। 

इसको रकीब आलम ने लिखा है और इसे मोहम्मद इरफान, सुमेधा करमाहे और राजा हसन ने गाया है। एक अभिनेता के रूप में वीडियो पर काम करने के बारे में बात करते हुए, टेरेंस ने कहा, "मैं सिद्धार्थ कश्यप के साथ काम करके सम्मानित और अभिभूत हूं, वह एक दूरदर्शी हैं।

शायद ही मैं ऐसे लोगों से मिलता हूं जो अपने काम के प्रति इतने भावुक होते हैं, सिद्धार्थ उनमें से एक हैं। गाने पर काम करना एक उत्कृष्ट अनुभव था। 'मेहरबान' बरसात के दिन चाय के गर्म प्याले की तरह है, आरामदायक, सुखद और अंतरंग।

"संगीत वीडियो अजीज जी द्वारा निर्देशित है और इसमें अभिनेत्री सारा अंजुली भी हैं। यह गीत कश्मीर के उत्कृष्ट स्थानों में फिल्माया गया है और इसकी बनावट में बहुत ही महीन बनावट है और विदेशी घाटी में कैद किए गए सुंदर परि²श्य हैं। 

संगीत संगीतकार सिद्धार्थ कश्यप ने कहा, "'मेहरबान' एक बहुत ही अनूठा गीत है। संगीत की ²ष्टि से हमने दो अलग-अलग शैलियों के फ्यूजन के साथ प्रयोग किया है जो गाने में बहुत अच्छी तरह से मिश्रित हैं। इस गीत की विशेषता यह है कि हर गायक अलग-अलग रेंज में गा रहा है।

"गाने के बारे में बात करते हुए मोहम्मद इरफान ने कहा, "सिद्धार्थ जी के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात होती है। वह एक बहुत ही प्रतिभाशाली संगीतकार हैं और उनकी पिछली कुछ रिलीज में उनकी बहुमुखी प्रतिभा स्पष्ट है। 

'मेहरबान' एक ऐसा गीत है जो तीव्र भावनाओं को व्यक्त करता है और इस ट्रैक पर काम करना एक सुखद अनुभव था।"सुमेधा करमाहे ने कहा, "लकी मी, मुझे एसके म्यूजिक वर्क्‍स के साथ काम करने का मौका मिला। 

'मेहरबान' सिर्फ एक गाना नहीं है, बल्कि एक ऐसा इमोशन है जो आपको पिघला देगा और आपको फिर से प्यार हो जाएगा।"वीडियो एसके म्यूजिक वर्क्‍स के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

 

Tags: Choreographer , Terence Lewis , Dance , Dancer , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Meherbaan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD