Friday, 24 May 2024

 

 

खास खबरें डीड राइटर और उसका सहायक 22,5000 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो द्वारा गिरफ़्तार एक्टिंग चीफ़ जस्टिस द्वारा इंडियन लॉ रिपोर्ट्स के फ़ैसलों की आसानी से खोज के लिए ई-एच.सी.आर वैबसाईट का उद्घाटन आप का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा - मुख्यमंत्री भगवंत मान तीन करोड़ पंजाबियों की पसंद 82 संपत्तियों की खरीद में लगा सुधीर का काला धन : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार प्रवासियों के खिलाफ है कांग्रेस : संजय टंडन अग्निपथ योजना पर कांग्रेस का दोहरा मापदंड : संजय टंडन शहर के बीचों-बीच बाजारों में चले गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री मोदी की फतेह रैली का गवाह बने पटियाला के एक लाख से अधिक लोग पंजाब में बिजली को लेकर हाहाकार : विजय इंदर सिंगला आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव संजीव राही सहित सुपर्णा शर्मा व कई नेता भाजपा में शामिल पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आप, शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस को बड़ा झटका! कई बड़े नेता आप में शामिल भगवंत मान जी, महिलाओं को एक हजार रुपये महीना कब मिलेगा? : गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री को लोगों को उनकी पार्टी के लिए मतदान के लिए डराने के बजाय यह बताना चाहिए कि वे देश को आगे कैसे लेकर जाएंगी : सुखबीर सिंह बादल लुधियाना पूर्वी में चुनाव अभियान के दौरान राजा वड़िंग ने बदलाव की वकालत की 'जुमलेबाजों' और उनकी 'जुमलेबाजी' से सावधान रहें : अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग श्री आनंदपुर साहिब की आवाज संसद में उठाऊंगा: डा. सुभाष शर्मा श्री आनंदपुर साहिब के बहुमुखी विकास के लिए डॉ. सुभाष शर्मा ने जारी किया संकल्प पत्र इंडोनेशियाई प्रतिनिधि सभा और अंतर-संसदीय संघ द्वारा 10वें विश्व जल मंच पर संसदीय बैठक का आयोजन किया गया जीनगर समाज के लिए कलस्टर बनाकर रोजगार को देंगे बढ़ावा:एन.के.शर्मा मैं आज जो कुछ भी हूं वह सभी बरनाला निवासियों के सहयोग और समर्थन के कारण हूं: मीत हेयर

 

इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट खेलने के तरीके को फिर से खोजने की कोशिश कर रहा है : बेन स्टोक्स

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Ben Stokes, 5th Test, Eng Vs Ind
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बर्मिघम , 05 Jul 2022

एजबेस्टन में भारत के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट सात विकेट से जीतने के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा कि उनकी टीम देश में टेस्ट क्रिकेट खेलने के तरीके को फिर से खोजने की कोशिश कर रही है। 

वह और ब्रेंडन मैकुलम मुख्य कोच के रूप में कार्यभार संभाला, जिसके परिणामस्वरूप मेजबान टीम ने लगातार 250 प्लस रन का पीछा किया। स्टोक्स को टेस्ट के पांचवें दिन बल्लेबाजी करने की जरूरत नहीं पड़ी, क्योंकि जो रूट (173 गेंदों में नाबाद 142 रन) और जॉनी बेयरस्टो (145 गेंदों में नाबाद 114 रन) ने मंगलवार को एक डेढ़ घंटे में आवश्यक 119 रन बनाए। 

378 रन के रिकॉर्ड का पीछा करने के लिए, टेस्ट क्रिकेट में उनका अब तक का सर्वोच्च स्कोर और एजबेस्टन टेस्ट को सात विकेट से जीतकर पटौदी ट्रॉफी 2-2 के लिए श्रृंखला ड्रा की। स्टोक्स ने कहा, "हम फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलने के तरीकों को खोजने की कोशिश कर रहे हैं कि टेस्ट क्रिकेट कैसे खेला जा रहा है, विशेष रूप से इंग्लैंड में। 

हम जानते हैं कि हम टेस्ट क्रिकेट को नया जीवन देना चाहते हैं, और समर्थन भी अविश्वसनीय रहे हैं। हम टेस्ट क्रिकेट में प्रशंसकों का एक नया सेट ला रहे हैं। हम एक छाप छोड़ना चाहते हैं।"स्टोक्स ने स्वीकार किया कि घरेलू गर्मी शुरू करने से पहले, टेस्ट मैच की चौथी पारी में 378 रनों का पीछा करने में इंग्लैंड को थोड़ी झिझक थी, लेकिन रूट और बेयरस्टो के प्रयासों की बदौलत हम जीत गए। 

इंग्लैंड की जीत की अगुवाई कर रहे सीनियर बल्लेबाजों रूट और बेयरस्टो के बीच स्टोक्स ने एलेक्स लीज और जैक क्रॉली की सलामी जोड़ी की तारीफ की, जिन्होंने मेजबान टीम को 21.3 ओवर में 107 रन बनाकर शानदार शुरुआत दी थी।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Ben Stokes , 5th Test , Eng Vs Ind

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD