Saturday, 18 May 2024

 

 

खास खबरें सीएम भगवंत मान ने करतारपुर में किया जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए प्रचार, बोले- 1 जून को झाड़ू से करनी है सफाई मुख्यमंत्री भगवंत मान ने होशियारपुर से आप उम्मीदवार डा. राजकुमार चब्बेवाल के लिए किया प्रचार विश्व स्तरीय शिक्षण संस्थान स्थापित होंगे अमृतसर में स्थापित : गुरजीत सिंह औजला शिअद को लगा एक और झटका! होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र में आप को मिली बढ़त राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान के दौरान आर्थिक उत्थान और किसानों के समर्थन का वादा किया मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्गने राज्य नोडल अधिकारियों के साथ निर्वाचन व्यय बैठक की पंजाब की प्रगति के रास्ते में बढ़ती अपराध दर और ड्रग माफिया बड़ा रोड़ा : विजय इंदर सिंगला जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू स्वाति मालीवाल प्रकरण में मनीष तिवारी की चुप्पी कांग्रेस के न्याय की खोल रही है पोल-संजय टंडन पंजाब के हितों की रक्षा के लिए भाजपा जरूरी: अरविंद खन्ना गुरजीत औजला ने लोपोके में विशाल जनसमूह को संबोधित किया पंजाब के आतंकवाद पीडि़तों का मुद्दा संसद में उठाऊंगा : डॉ सुभाष शर्मा लोकसभा चुनाव में मेरी जीत का मुख्य आधार बनेगा पटियाला वासियों का भरोसाः परनीत कौर मुख्यमंत्री बताएं कि उनकी सरकार नहरी पटवारियों को यह दिखाने के लिए काल्पनिक एंट्रियां करने को क्यों मजबूर कर रही कि नहर का पानी पंजाब के सभी खेतों में पहुंच रहा हैःशिरोमणी अकाली दल विरासत भी और विकास भी यह हैं मोदी सरकार की गारंटी, सांस्कृतिक राष्ट्रवाद जन जागरण भाजपा की देन : कंगना रंनौत एक महीने से भी कम समय में किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने अमृतसर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ की मीटिंग प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की अम्बाला शहर रैली से पहला ही चुनाव लड़ रही बंतो कटारिया के हौसले बुलंद निर्दलीय उम्मीदवार शकील मुहम्मद ने इंडिया अलायंस के उम्मीदवार मनीष तिवारी के समर्थन में नामांकन पत्र वापस लिया हीरामंडी के वीडियो सॉन्ग "मासूम दिल है मेरा" के रिलीज पर ऋचा चड्ढा भावुक होकर बोलीं सात करोड़ का है उर्वशी रौतेला का कान्स कस्टम गाउन

 

इंग्लैंड अभी भी मैच में, लेकिन सभी निगाहें ऋषभ पंत पर होगी : नासिर हुसैन

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Ind Vs Eng, 5th Test, Rishab Pant, Nasser Hussain
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बर्मिघम , 04 Jul 2022

सोमवार को इंग्लैंड और भारत के बीच पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के चौथे दिन मैच का परिणाम कैसा रहेगा, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। भारत के साथ, दूसरी पारी में 125/3 पर सोमवार को 257 रनों की बढ़त के साथ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि मेजबान टीम अभी भी खेल में है, लेकिन अगर पहली पारी में शतकीय बल्लेबाज ऋषभ पंत कुछ घंटे बने रहते हैं, तो फिर मैच उनकी पकड़ से बाहर हो जाएगा। 

स्काई स्पोर्ट्स पर हुसैन ने कहा, "इंग्लैंड शायद पिछले तीन टेस्ट (न्यूजीलैंड के खिलाफ) की तुलना में थोड़ा अधिक कठिन स्थान पर है। आज सुबह महत्वपूर्ण होने वाली है। इंग्लैंड अभी भी खेल में है, लेकिन पंत कुछ घंटे रहते हैं, तो उनसे मैच छीन लेंगे।"श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर कुमार संगकारा का भारत से चौथे दिन संभावित घोषणा पर एक अलग दृष्टिकोण था। उन्होंने कहा, "मैं एक घोषणा देखना चाहता हूं जो इंग्लैंड को थोड़ा सा इतिहास बनाने का मौका देगा है। 

यह मेहमानों और हमारे लिए कमेंट्री बॉक्स में बहुत अच्छा होगा, लेकिन निश्चित रूप से, मुझे लगता है कि यह 400 बढ़त लेने के बाद भारत पारी की घोषणा कर सकता है।"रविवार को अर्धशतक तक पहुंचने के बाद चेतेश्वर पुजारा के मजबूत होने के साथ, पंत भी 30 रन पर अजेय होने के लिए ठोस दिखे। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने बल्लेबाजों को उछाल वाली गेंदों से निपटने के बारे में आगाह किया।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Ind Vs Eng , 5th Test , Rishab Pant , Nasser Hussain

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD