Sunday, 19 May 2024

 

 

खास खबरें 2024 लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक : पवन खेड़ा अमृतपाल को बंदी सिंह की श्रेणी में नही रखा जा सकता : सुखबीर सिंह बादल शिरोमणी अकाली दल ने चुनाव आयोग से किसानों को धमकाने के लिए हंसराज हंस के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में बदलाव के लिए विजन डॉक्यूमेंट 'ड्राइव इट' पेश किया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कुरुक्षेत्र से 'आप' उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के लिए किया प्रचार महिला सशक्तिकरण तो दूर महिलाओं का सम्मान तक नहीं करते "आप" नेता : जय इंद्र कौर वर्ल्ड क्लॉस की स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए वचनबद्ध : विजय इंदर सिंगला इलेक्शन लोकतंत्र है और यहां हथियारों की नहीं बल्कि विचारों की लड़ाई होनी चाहिए : गुरजीत सिंह औजला अकाली दल के घोषणा पत्र में पंथक और क्षेत्रीय मजबूती का आहवाहन परिवर्तन की सरकार ने किया पंजाब को कर्जदार - गुरजीत औजला डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय के प्रयासों से जालंधर जिले के युवक का शव पहुंचा भारत दो साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर तय करें कि आपको क्या चाहिए: मीत हेयर सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने की गुरजीत औजला के पक्ष में चुनावी रैली सनौर में अकाली दल प्रत्याशी के कार्यालय का उदघाटन खरड़ में निर्माणाधीन श्री राम मंदिर का दौरा करने के लिए माननीय राज्यपाल पंजाब को अनुरोध पत्र परनीत कौर व गांधी पटियाला हलके के लिए कोई प्रोजैक्ट नहीं लाए:एन.के.शर्मा मलोया में 20 मई को योगी आदित्य नाथ की विशाल चुनावी जनसभा-प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा फिल्म 'करतम भुगतम ' को ऑडियंस का प्यार और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता लोक सभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की हिदायतों का पूरा पालन किया जाए: जनरल पर्यवेक्षक जिला निर्वाचन अधिकारी कोमल मित्तल की देखरेख में वोटिंग मशीनों का पूरक रैंडमाइजेशन किया गया फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा

 

रणदीप हुड्डा ने निभाया अपना वादा, किया सरबजीत की बहन दलबीर कौर का अंतिम संस्कार

Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Randeep Hooda, Sarabjit Singh, Dalbir Kaur
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 28 Jun 2022

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा, जिन्होंने 2016 की बायोपिक 'सरबजीत' में सरबजीत सिंह की मुख्य भूमिका निभाई थी, ने हाल ही में सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का अंतिम संस्कार किया, एक वादे के रूप में जो उन्होंने बायोपिक की शूटिंग के दौरान किया था। दलबीर कौर को पंजाब में अमृतसर के पास अपने पैतृक गांव भिखीविंड में दिल का दौरा पड़ा। 

अभिनेता अंतिम संस्कार के लिए मुंबई से रवाना हुए। दलबीर ने कथित तौर पर रणदीप हुड्डा से उनके अंतिम संस्कार के दौरान उन्हें 'कंधा' देने का अनुरोध किया था और अभिनेता अपने वादे पर अड़े रहे। रणदीप ने बाद में अपने इंस्टाग्राम पर दलबीर के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर के साथ दिवंगत आत्मा के लिए एक लंबा भावनात्मक नोट लिखा। 

उन्होंने लिखा, "'(कृपया घर आएं) आखिरी बात उसने कही थी। मैं गया, केवल वह चली गई थी। बेतहाशा सपने में भी कोई कल्पना नहीं कर सकता था कि दलबीर कौर जी हमें इतनी जल्दी छोड़ देंगी। एक लड़ाकू, बच्चे की तरह, तेज और उन सभी के प्रति समर्पित जो उसने छुआ (एसआईसी)।"उन्होंने आगे लिखा, "उन्होंने अपने प्यारे भाई सरबजीत को बचाने की कोशिश करने के लिए एक सिस्टम, एक देश, यह लोगों और खुद की लड़ाई लड़ी। 

मैं उनका प्यार और आशीर्वाद पाने के लिए बहुत भाग्यशाली था और इस जीवनकाल में कभी राखी को याद नहीं किया। विडंबना यह है कि आखिरी बार हम तब मिले थे जब मैं पंजाब के खेतों में शूटिंग कर रहा था जहां हमने भारत-पाक सीमा (एसआईसी) बनाई थी।"रात को याद करते हुए, उन्होंने अपने नोट में साझा किया, नवंबर की देर रात एक सर्द और कोहरा था लेकिन उसे इस सब की परवाह नहीं थी। वह खुश थी कि हम सीमा के एक ही तरफ थे। 

"वह अक्सर अधिकांश बातचीत समाप्त कर देती थी। मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं। दलबीर जी के पास इतना समय नहीं था। आई लव यू, आई मिस यू और मैं हमेशा आपके प्यार और आशीर्वाद को संजो कर रखूंगी। ओम शांति।"'सरबजीत', जो कथित आतंकवाद और जासूसी के लिए पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट द्वारा मौत की सजा पाए गए एक व्यक्ति की कहानी बताती है, का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया था, जो पहले फिल्म और टेलीविजन उद्योग में शो होस्ट और प्रोडक्शन डिजाइनर के रूप में काम करते थे। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा अभिनीत स्पोर्ट्स बायोपिक 'मैरी कॉम' से निर्देशन की शुरूआत की।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Randeep Hooda , Sarabjit Singh , Dalbir Kaur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD