Saturday, 25 May 2024

 

 

खास खबरें भारत निर्वाचन आयोग की टीम द्वारा पंजाब में चुनाव तैयारियों का जायज़ा चंडीगढ़ संसदीय क्षेत्र के लिए 2024 के लोकसभा आम चुनाव के लिए मतदान तैयारियों की समीक्षा होशियार सिंह ने ईमान बेचने के बाद इस्तीफा दिया, देहरा अब मेरा : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू वनों की आग पर नियंत्रण पाने के लिए जन सहभागिता नितांत आवश्यक: मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना प्रधानमंत्री बताएं, आपदा में हिमाचल को कहां धन दिया : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू अपने अहंकार को अपनी सोच पर हावी न होने दें: टंडन की तिवारी को सलाह 'आप की आवाज़' पार्टी के अध्यक्ष प्रेम पाल चौहान ने टंडन को समर्थन देने की घोषणा की इंडिया गठबंधन को स्पष्ट और निर्णायक जनादेश मिलने जा रहा है : जयराम रमेश समाना के लोगों ने परनीत कौर को दिया जीत दिलाने का भरोसा, परनीत ने भी कहा संसद पहुंचते ही हरेक मांग होगी प्रमुखता के पूरी अटारी गांव झीता दयाल सिंह की पूरी पंचायत कांग्रेस में शामिल बसपा के चंडीगढ़ प्रभारी सुदेश कुमार खुरचा आम आदमी पार्टी में हुए शामिल बटाला में लोगों की भीड़ देख मान ने कहा - ये आप की आंधी है, पंजाब बनेगा हीरो, इस बार 13-0' आप ने पंजाब में बीजेपी, कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (बादल) को दिया बड़ा झटका! कई बड़े नेता आप में शामिल मोदी सरकार ने प्रत्येक वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किया : चुग मलोया राजपूत धर्मशाला में सैंकड़ों महिलाओं ने दिया भाजपा को समर्थन राजा वड़िंग ने लुधियाना में विभाजनकारी राजनीति कि बजाय विकास को प्राथमिकता दी आम आदमी पार्टी अनुसूचित जातियों और समाज के कमजोर वर्गों के साथ भेदभाव कर रही: सरदार सुखबीर सिंह बादल हजारों मजदूरों ने दिया गुरजीत सिंह औजला को समर्थन 4 जून को नतीजे घोषित होते ही देश की जनता देखेगी इंडी गठबंधन का दंगल और इनके तीन तलाक : शहजाद पूनावाला चंडीगढ़ में चल रहा है कांग्रेस और आप का फ्रेंडशिप विद बेनीफिट खेल : शहजाद पूनावाला भगवंत मान ने होशियारपुर से आप उम्मीदवार डॉ. राजकुमार चब्बेवाल के लिए किया प्रचार

 

'अनुपमा' मेरे अभिनय करियर में मील का पत्थर साबित होगा : अधिक मेहता

TV, Television, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Mumbai News, Anupamaa, Adhik Mehta
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 24 Jun 2022

वर्तमान का सबसे लोकप्रिय टीवी शो 'अनुपमा' में नजर आ रहे अभिनेता अधिक मेहता ने खुलासा किया कि अभिनय में उनका करियर उनका बचपन का सपना था। अभिनेता अधिक मेहता का कहना हैं, "मैं बचपन से ही एक अभिनेता बनने के लिए निश्चित था। मुझे अभी भी याद है कि मैं बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन से कितना प्यार करता था। 

मैं स्पष्ट था कि मुझे भी अभिनय करना है और भगवान की कृपा से मैं अपने सपने को जी रहा हूं।""जिस तरह से मेरी अभिनय यात्रा बढ़ रही है, मैं खुश हूं। जैसे इस पेशे में कोई भी एक नाममात्र के चरित्र के लिए अभिनय करना चाहता है, वैसे ही मैं भी! मैं नायक की भूमिका निभाना चाहता हूं और मैं ऐसे अवसर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।"

'छोटी सरदारनी' के अभिनेता अधिक मेहता को लगता है कि दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा देखे जाने वाले इस शो से उन्हें सफलता हासिल करने में मदद मिलेगी। अभिनेता आगे कहते हैं, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे शो के महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक होने का मौका मिला है। यह शो मेरे लिए एक आशीर्वाद के रूप में आया है और दिलचस्प बात यह है कि मेरा ऑनस्क्रीन और असली नाम अधिक है। 

चूंकि यह शो लोगों के बीच लोकप्रिय है। मुझे यकीन है कि यह मेरे अभिनय करियर में एक बड़ा मील का पत्थर साबित होगा। मैं वास्तव में इसे लेकर खुश हूं।"

 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Anupamaa , Adhik Mehta

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD