Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

बॉलीवुड के युवा अभिनेता जिन्होंने एक गायक के रूप में भी अपनी काबिलियत साबित की

Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Alia Bhatt, Shraddha Kapoor, Tiger Shroff, Sonakshi Sinha, Ayushmann Khurrana, Richa Chadha, Aparshakti Khurana, World Music Day
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 21 Jun 2022

भारतीय फिल्म उद्योग की शुरुआत के बाद से कई अभिनेताओं ने फिल्म निर्माण के कई विभागों में महारत हासिल की है। ऐसे कई अभिनेता हुए हैं जो न केवल अच्छे अभिनेता थे बल्कि विरासत में मिली प्रतिभा जैसे लेखन, फिल्म निर्माण, निर्देशन, संपादन और गायन में सफलता मिली है है। 

इंडस्ट्री में मल्टी टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है। विश्व संगीत दिवस पर जो हर साल 21 जून को मनाया जाता है, आइए बॉलीवुड के कुछ ऐसे युवा अभिनेताओं पर नज़र डालते हैं जो प्रतिभाशाली अभिनेता ही नहीं हैं, लेकिन एक अच्छे गायक के रूप में भी अपनी योग्यता साबित कर चुके हैं। 

अपारशक्ति खुराना

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता अपारशक्ति न केवल एक अच्छे अभिनेता हैं बल्कि वह अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ से जादू बिखेर सकते हैं। युवा अभिनेता ने कम उम्र में गाना शुरू कर दिया था, लेकिन विक्की डोनर के 2016 के हिट गीत 'इक वारी' के साथ पेशेवर रूप से संगीत में आ गए, जहां वह अपने बड़े भाई आयुष्मान खुराना के साथ सह-गायक थे। तब से अभिनेता ने कई हिट संगीत सिंगल गाने और कवर गाने जारी किए हैं।  

ऋचा चड्ढा

बहुमुखी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने गैंग्स ऑफ वासेपुर, मसान, फुकरे जैसी फिल्मों में अपने अभिनय कौशल को साबित करने के बाद दुनिया को यह दिखाकर अपनी प्रतिभा को अगले स्तर तक पहुंचाया कि वह भी अच्छा गा सकती हैं। अभिनेत्री ने 2018 में पंजाबी ट्रैक 'ग्वांडियन फ्रॉम डॉ. ज़ीउस' एल्बम 'ग्लोबल इंजेक्शन' के साथ शुरुआत की। संगीत प्रेमियों के बीच यह गाना तुरंत हिट हो गया था। 

आयुष्मान खुराना 

आयुष्मान बॉलीवुड में वर्तमान समय के सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक हैं। बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता एक के बाद एक फिल्म के जरिए अपने प्रशंसकों का दिल जीत रहे है। आयुष्मान ने विक्की डोनर के साथ एक गायक और अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की, तब से अभिनेता अपने गाने गाते रहे और अपने छोटे भाई अपारशक्ति की तरह कुछ म्यूज़िक सिंगल गाने भी किए है। 

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की असली सोना एक शानदार अदाकारा होने के अलावा एक खूबसूरत आवाज़ की धनी भी है। अभिनेत्री ने एक गायक के रूप में अपनी शुरुआत फिल्म तेवर से की, जिसमें उन्होंने बतौर अभिनेत्रि के रूप में अभिनय भी किया है। बाद में सोनाक्षी ने मुज़िक सिंगल 'आज मूड इश्कहोलिक है' जारी किया और अब तक चार फिल्मों में गाया है। अभिनेत्री एक अच्छी गायिका और अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छी चित्रकार भी है। 

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ रेम्बो के भारतीय संस्करण है जो बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्शन स्टार अभिनेता के साथ साथ अच्छा गा भी सकते है। टाइगर ने अपने 2018 में 'उजबेलीवेबल' मुज़िक विडियो के साथ गायन की शुरुआत की। अभिनेता ने हाल ही में 'पूरी गल बात' नामक एक पंजाबी गीत के भी गया है। गीत के बोल और संगीत के लुक के कारण इस गाने को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली लेकिन उनके गायन को संगीत प्रेमियों ने खूब सराहा।  

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा न केवल शानदार अभिनय कर सकती हैं बल्कि मधुर गायन भी कर सकती हैं। श्रद्धा एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका हैं और उन्होंने फिल्म एक विलेन के साथ पेशेवर रूप से गायन की शुरुआत की, जहां उन्होंने हिट नंबर तेरी गलियां और उसके बाद बेजुबान इश्क और रॉक ऑन 2 में तीन गाने गाए। हम प्रतिभाशाली अभिनेत्री की गायन की शुभ कामना करते और और उनके और भी गाने सुनना चाहते हैं।  

आलिया भट्ट

छोटी उम्र की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट भी बी-टाउन के बेहतरीन गायकों की पढ़वी संभाली हैं। खूबसूरत अभिनेत्री ने समझावां, इक कुड़ी और हमसफर जैसे लोकप्रिय गाने गाए हैं। वह अक्सर टीवी रियलिटी शो में गाने को खूबसूरती से गुनगुनाती नज़र आती हैं।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Alia Bhatt , Shraddha Kapoor , Tiger Shroff , Sonakshi Sinha , Ayushmann Khurrana , Richa Chadha , Aparshakti Khurana , World Music Day

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD