Thursday, 09 May 2024

 

 

खास खबरें 10,000 रुपए रिश्वत लेता आर्कीटैक्ट विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू मजीठा हलके के प्रभारी प्रदीप सिंह भुल्लर ने संधू समुंदरी के पक्ष में रोड शो निकाला संधू समुंदरी को अपना नैतिक कर्तव्य निभाते देख लोग आश्वस्त और खुश होए भाजपा प्रत्याशी तरनजीत सिंह संधू समुंदरी ने ऐतिहासिक गुरुद्वारा जन्म स्थान बाबा बुड्ढा साहिब में मत्था टेका भगवंत मान ने पटियाला में डा. बलबीर सिंह के लिए किया चुनाव प्रचार भगवंत मान ने मलेरकोटला में मीत हेयर के लिए किया चुनाव प्रचार अमृतसर में आम आदमी पार्टी ने अकाली दल को दिया झटका औजला की हैट्रिक में अहम रोल अदा करेगा साऊथ हल्का, मुद्दों की राजनीति में करते हैं विश्वास सुखपाल सिंह खैहरा और डॉ. धर्मवीर गांधी ने पटियाला और संगरूर के लिए नामांकन दाखिल किया एलपीयू द्वारा मेगा रीयूनियन की मेजबानी जिसमे हजारों पूर्व विद्यार्थियों ने कैंपस की यादें ताजा कीं साइक्लिंग अभियान के माध्यम से वोट का महत्व बताएंगे स्टेट इलेक्शन आइकॉन जसप्रीत पॉल दो अविश्वास प्रस्तावों के मध्य 6 महीने का अंतराल होने बारे संविधान या विधानसभा नियमावली में उल्लेख नहीं - एडवोकेट राहुल गांधी संविधान की कॉपी लेकर चलते है लेकिन उसे पढ़ते-लिखते नहीं हैं : जगत प्रकाश नड्डा मैं वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांद काटने आया हूं-अभय चौटाला चुनावों से समय निकाल पहलवानों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला पंजाब का बुनियादी ढांचा विकास अकाली दल की देन:एन.के.शर्मा दोआबा में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती, जाने-माने दलित नेता और होशियारपुर से बसपा उम्मीदवार राकेश सोमन आम आदमी पार्टी में शामिल करण कुंद्रा के पास है कार के अद्भुत कलेक्शन है आये जानते है कारण के कार कलेक्शन के बारे में: गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी 'लव स्टोरी' में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया मतदान के दिन राज्य एवं जिला, मीडिया, प्रमाणीकरण एवं निगरानी कमेटी की अनुमति के बिना प्रिंट मीडिया में नहीं किए जाएंगे राजनैतिक विज्ञापन प्रकाशित- अनुराग अग्रवाल सीजीसी लांडरां के एमई छात्रों ने बनाया इलेक्ट्रिक व्हीलबैरो

 

‘आप ’ उम्मीदवार गुरमेल सिंह ने आरंभ किया चुनाव प्रचार, लोगों का मिला भारी समर्थन

गुरमेल सिंह ने विधायक लाभ सिंह उगोके साथ भदौड़ हलके के अलग अलग गाँवों का किया दौरा

Gurmail Singh, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Sangrur
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

संगरूर , 11 Jun 2022

संगरूर लोकसभा हलके के उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार शुरू करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार गुरमेल सिंह ने विधायक लाभ सिंह उगोके समेत आज विधान सभा हलका भदौड़ के अलग अलग गाँवों का दौरा और जन सभायें की। इस दौरान गुरमेल सिंह को गाँवों के लोगों की तरफ से भरवाँ स्वीकृति और समर्थन प्राप्त हुआ। 

गुरमेल सिंह ने गाँव रजिया, पंधेर, कोटदुन्ना, भैनी फत्ता, धूरकोट, बदरा, काहनेके, कालेके, भैनी जस्सा, धौळा, ताजोके, साधू, ढिल्लवां, मोड़ नाभा, सहना और भदौड़ आदि 16 गाँव का दौरा किया और अलग अलग जगह पर जनसभा करके लोगों को आम आदमी पार्टी के चुनाव निशान ‘झाड़ू ’ पर वोट डालने की अपील की।

हलका विधायक लाभ सिंह उगोके ने लोगों को गुरमेल सिंह को वोटों डालने की अपील करते हुए कहा, ‘‘गुरमेल सिंह अपनी, जड़ों के साथ जुड़े हुए हैं और पिछले कई सालों से संगरूर निवासियों की भलाई के लिए लगन के साथ काम कर रहे हैं।’’ उन्होने कहा की गुरमेल सिंह ने हिसाब में ग्रेजुएशन और ऐम.बी.ए की हुई है और राजनीति में आने से पहले वह एक अध्यापक थे और उन्होने 2018 तक अलग अलग स्कूल में बच्चों को पढ़ाया है। 

उम्मीदवार गुरमेल सिंह ने अलग अलग गाँवों में संबोधन करते हुए कहा कि संगरूर ‘आप ’ का गढ़ है और मुख्य मंत्री भगवंत मान 2014 और 2019 में इस सीट से दो बार जीत चुके हैं। यह सीट मुख्य मंत्री मान की तरफ से धुरी हलके से जीत प्राप्त करने के बाद इस्तीफ़ा देने के कारण खाली हुई है। उन्होने कहा कि आज लोगों के प्यार और समर्थन को देखते हुए विश्वास हो गया है कि इस चुनाव में भी ‘आप ’ बड़ी जीत प्राप्त करेगी और पार्टी सभी पुराने रिकार्ड तोड़ेगी। 

गुरमेल सिंह ने कहा कि वह मुख्य मंत्री मान की गतिशील नेतृत्व वाली ‘आप ’ सरकार के ढाई महीनों के शानदार शासन और कामों के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं, जिन्होंने पंजाब को बदलने के लिए बीड़ा उठाया है। उन्होने कहा कि संगरूर सीट जीत कर वह मुख्य मंत्री मान के मिशन को आगे वढ़ाएंगे और संगरूर निवासियों की भलाई के लिए मेहनत के साथ काम करेंगे। 

ज़िक्रयोग्य है कि गुरमेल सिंह ‘आप ’ के वर्कर हैं और वह 2015 में भवानीगढ़ ब्लाक के प्रधान बने थे। इसके बाद 2018 में उनको घराचों गाँव का सरपंच चुन लिया गया था, जबकि पार्टी ने साल 2021 में गुरमेल सिंह को संगरूर ज़िला का प्रधान नियुक्त किया था।

 

Tags: Gurmail Singh , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Sangrur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD