Gippy Grewal हुए Sidhu Moosewala के जन्मदिन पर भावुक! जानिए कैसे किया अपने दिल का हाल बयान

Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

Gippy Grewal हुए Sidhu Moosewala के जन्मदिन पर भावुक! जानिए कैसे किया अपने दिल का हाल बयान

Sidhu Moosewala , Gippy Grewal , Gippy Grewal Caption , Gippy Grewal Note , Gippy Grewal Note For Sidhu , Justice For Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Death
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

11 Jun 2022

पंजाबी इंडस्ट्री के मल्टी-टैलेंटेड कलाकार गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने हमेशा अपने किसी न किसी प्रोजेक्ट से सुर्खियों में बने रहते है। इस बार फिर से, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की, जिसने इंडस्ट्री का सारा ध्यान खींच लिया। इस बार बात किसी गाने या फिल्म की नहीं है, बल्कि इंडस्ट्री के लोगों की है।

जैसा कि हम सभी इस खबर से वाकिफ हैं कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की दिन दहाड़े मानसा जिले में हत्या कर दी गई थी। उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है, जिससे मनोरंजन और म्यूजिक इंडस्ट्री को अधूरा कर दिया है। और उसके बाद लोगों ने दिवंगत कलाकार के लिए अपना दुख व्यक्त किया। 11 जून को दिवंगत कलाकार 29 साल के हो जाते, लेकिन उन्होंने बहुत जल्द दुनिया को छोड़ सब को अलविदा कह दिया।

उनके प्रशंसकों, परिवार के सदस्यों और इंडस्ट्री के सहयोगियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और सिद्धू की तस्वीरें साझा कीं। लेकिन गिप्पी ने कुछ ऐसा अनोखा किया जिसने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। गिप्पी ने सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरों के साथ एक लंबा नोट साझा किया। कैरी ऑन जट्टा स्टार ने सबसे पहले उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और लिखा, "लेख दिया लिखियां ते चलदा ना ज़ोर वे, बंदा कुछ होर सोचे रब्ब कुछ होर वे, हैप्पी बर्थडे भाई"

फिर उन्होंने गंभीर संदेश देते हुए कहा कि पंजाबी इंडस्ट्री का नाम सबके ऊपर लाना सिद्धू का सपना है। सिद्धू ने यह भी कहा कि हमें दूसरों से नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय कलाकारों से संघर्ष करना चाहिए। इसके अलावा, गिप्पी ने लिखा, “की सिद्धू के दुनिया से जाने के बाद कलाकार इन बातों में व्यस्त है की तू शो कर रहा है या तू सिद्धू के घर नहीं गया से जूसी पोस्ट शेयर कर रहे हैं”। यार समाजदार बनो इन बातों में कुछ नहीं रखा है। गिप्पी ने आगे कहा  “किसी के शो करने या न करने से कुछ नहीं होगा अगर कुछ करना है तो सिद्धू को इंसाफ के लिए करो की उसे इंसाफ मिल जाए बस”।

उसके बाद, उन्होंने एक बहुत ही सुंदर संदेश लिखा, जिसमें लिखा था, “अगर कुछ कर सकते हो तो हर साल  2-4 चककर सिद्धू के घर के लगाना। उसके मम्मी,पापा के साथ टाइम स्पेंड कर के आया करो।उन्हें मम्मी पापा कहने वाला, जान लुटाने वाला सिद्धू अब हमें ही बनना पड़ेगा इक्कठे रहा करो, प्यार बना के रखना और इक दूसरे से कमियां निकालने के बजाय इक दूसरे की सराहना करना सिखो”

इस बीच, न केवल गिप्पी बल्कि इंडस्ट्री के कई कलाकारों, जैसे दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), अफसाना खान (Afsana Khan) , पुखराज भल्ला (Pukhraj Bhalla), सुख खरौद (Sukh Kharoud) और अन्य ने दिवंगत कलाकारों ने सिद्धू की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

English : Gippy Grewal Pays Tribute To Sidhu Moosewala On His Birthday. Says, ‘Only Thing Matter Is Justice’

 

Tags: Sidhu Moosewala , Gippy Grewal , Gippy Grewal Caption , Gippy Grewal Note , Gippy Grewal Note For Sidhu , Justice For Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Death

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD