Bade Miyan Chote Miyan: सम्राट पृथ्वीराज और हीरोपंती 2 की असफलता के बाद निर्माताओं ने अपकमिंग फिल्म की कास्ट के बारे में किया पुनर्विचार?

Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

Bade Miyan Chote Miyan: सम्राट पृथ्वीराज और हीरोपंती 2 की असफलता के बाद निर्माताओं ने अपकमिंग फिल्म की कास्ट के बारे में किया पुनर्विचार?

Bade Miyan Chote Miyan , Bade Miyan Chote Miyan 2 , Bade Miyan Chote Miyan Star Cast , Bade Miyan Chote Miyan Release Date , Akshay Kumar , Tiger Shroff , Samrat Prithviraj , Heropanti 2
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

09 Jun 2022

पिछले कुछ महीनों में, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और गोविंदा (Govinda) स्टारर बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) के रीमेक के बारे में सुनने के बाद प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। कथित तौर पर, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ 1998 की क्लासिक कॉमेडी फिल्म के रीमेक का नेतृत्व करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म अब तक की सबसे महंगी हिंदी फिल्मों में से एक मानी जा रही है।

अपकमिंग फिल्म को लेकर एक जानकारी सामने आ रही है, खबर है की निर्माता अब बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) की कास्टिंग  को लेकर एक बड़ा निर्णय लेने वाले है। जैसा कि सभी जानते हैं, अक्षय कुमार की बैक-टू-बैक फिल्में, जिनमें सम्राट पृथ्वीराज जो एकदम नई रिलीज फिल्म भी शामिल है जो सिनेमाघरों में बुरी तरह फ्लॉप रही। इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की हीरोपंती 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। ऐसे में अब अनुमान लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स अपकमिंग फिल्म की कास्ट बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने 'सम्राट पृथ्वीराज' को बताया अपना विरासती प्रोजेक्ट

फिल्म 350 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनने जा रही है लेकिन अब इसके पूरे प्रोडक्शन को बदल दिया जायेगा।ऐसा लग रहा है कि सम्राट पृथ्वीराज और हीरोपंती 2 की असफलता ने निर्माताओं को फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया। नवीनतम अफवाहों के अनुसार, परियोजना को स्थगित कर दिया गया है। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार, बड़े मियां छोटे मियां को बजट के कारण अगले साल के लिए छोड़ दिया है।

आपको बता दें इससे पहले फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अक्टूबर में शुरू होनी थी, लेकिन अब यह अगले साल की पहली तिमाही में शुरू होगी। फिल्म का निर्माण  वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा भगनानी द्वारा अपने बैनर पूजा फिल्म्स के तहत किया जाएगा, जिसमें निर्देशक अली अब्बास जफर होंगे।फिल्म के पहले पार्ट से  फैंस को अंदाजा लगाना होगा कि बिग बी की जगह इस पार्ट के लिए कौन सही होगा- अमिताभ बच्चन और गोविंदा। क्या आप नई कास्ट को लेकर उत्साहित हैं?

English : Bade Miyan Chote Miyan: Failure Of Samrat Prithviraj & Heropanti 2 Made Producers Rethink About Film’s Cast?

 

Tags: Bade Miyan Chote Miyan , Bade Miyan Chote Miyan 2 , Bade Miyan Chote Miyan Star Cast , Bade Miyan Chote Miyan Release Date , Akshay Kumar , Tiger Shroff , Samrat Prithviraj , Heropanti 2

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD