Anek Movie release: अनुभव और आयुष्मान की फ़िल्म ने खींची नई लकीर,ऑस्कर में जाने का दम रखती फ़िल्म

Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

Anek Movie release: अनुभव और आयुष्मान की फ़िल्म ने खींची नई लकीर,ऑस्कर में जाने का दम रखती फ़िल्म

Anek, Anek Movie, Anek Movie Reviews,  Anek Reviews, Ayushmann Khurrana, Anubhav Sinha, Andrea Kevichusa, Manoj Pahwa, Kumud Mishra, Upcoming Bollywood Movies In 2022
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 27 May 2022

बॉलीवुड के सबसे प्यारे एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज अपनी फिल्म के साथ दर्शकों के बीच ऑन-स्क्रीन आ चुके है जी हाँ हम बात कर रहे हैं फ़िल्म ‘अनेक’ की आज मेकर्स ने फिल्म को सिनेमाघरों में उतार दिया है आपको बता दें की आर्टिकल 15 के बाद अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान खुराना की यह दूसरी फिल्म है। यहां आयुष्मान अपनी दूसरी फिल्मों से बिलकुल अलग नजर आए हैं, शरीर से मजबूत और हाव भाव से सख्त। यहां एक्टर को एक्शन करते भी देखा गया.. ये सब खूबियां देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि आयुष्मान अपने किरदार में एकदम परफेक्ट लगे हैं।

क्या है फ़िल्म की कहानी 

फिल्म की कहानी का अनुमान तो आप इसका ट्रेलर देखकर ही लगा सकते है फिर भी बता दें की जोशुआ उर्फ़ अमन के इर्द गिर्द घूमती है, जो एक अंडरकवर एजेंट है। उसे पूर्वोत्तर राज्यों (North East) में अलगाववादियों से होने वाले खतरे को खत्म करना है। इस किरदार के जरीए फिल्म उत्तर- पूर्व राज्यों की कई समस्याओं से दर्शकों को अवगत कराती है। ये सिर्फ एक मिशन की कहानी नहीं है, बल्कि इन राज्यों में सालों साल से फैली अशांति को लेकर उठाए गए सवालों की एक पूरी कड़ी को दिखाया गया है। अब फ़िल्म ये देखना ये है की क्या जोशुआ पूर्वोत्तर राज्यों में हिंसा खत्म कर शांति समझौता करवा पाने में सफल हो पाएगा? क्या आइडो अपनी काबिलियत साबित कर देश के सामने एक उदाहरण पेश कर पाएगी? खैर ये तो अब फ़िल्म को देखकर ही पता लगाया जा सकता है।

ऑस्कर में जाने का दम रखती फ़िल्म 

आपको बता दें की उत्तर पूर्व पर बनी फिल्मों की एक लंबी लिस्ट है लेकिन इस क्षेत्र में जो होता रहा है उस पर हिंदी की मुख्यधारा की फिल्म बनाकर अनुभव ने जोखिम भी बहुत बड़ा लिया है। फिल्म ‘अनेक’ विश्व सिनेमा का नया अनुभव है। जिस तरह की ये फिल्म बनी है और जो इसका असर जाग्रत दर्शकों पर होता है, उस लिहाज से इसे अगले ऑस्कर पुरस्कार समारोह में भारत की तरफ से जाने का दम रखती है।

फ़िल्म को लेकर क्या कहा आयुष्मान ने  

हाल ही में हिंदी सिनेमा की बात करें तो कार्तिक आर्यन की हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म भूल भूलिया 2 बॉक्स ऑफिस की फेवरेट फ़िल्म बन चुकी है। आयुष्मान खुराना ने कहा कि ‘अनेक’ जैसी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस आंकड़े ज्यादा मायने नहीं रखते। मायने रखता है इस बात का लोगों तक पहुंचना। लेकिन मेरा मानना है कि ‘अनेक’ जैसी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर चलना बहुत जरूरी है। ये ‘द नॉर्थ ईस्ट फाइल्स’ है। इस फिल्म के लिए किसी राजनीतिक दल या उससे जुड़े संगठन ग्रुप बुकिंग नहीं करेंगे लेकिन नई पीढ़ी के दर्शकों के लिए ये एक जरूरी फिल्म है। इस देश को जानने के लिए। इस देश का दर्द पहचानने के लिए है।

फ़िल्म को देखें या न देखें 

बॉलीवुड के डूबते करियर को भूल भूलिया 2 से थोड़ा सहारा मिला है ऐसे में अब आयुष्मान की फ़िल्म अनेक भी सुर्खिया बटोरने के लिए हम सब के बिच आ गई है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सुपरहिट होने और ‘द केरला स्टोरी’ के रिलीज होने के बीच फिल्म ‘अनेक’ देश की एक अलग कहानी का एक ऐसा सच है जिसके बारे में बात होना जरूरी है। इसलिए आपको इस फ़िल्म को जरूर देखना चाहिए। फ़िल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है जिसमें मुख्य भूमिका का किरदार आयुष्मान ने निभाया है। खबरों की माने तो कहा जा रहा है की आयुष्मान ने इस फिल्म को बनाकर एक खुद के लिए एक नई लकीर खींची ही है, जो हिंदी सिनेमा के लिए भी एक नई तकदीर की लकीर बन सकती है।

 

Tags: Anek , Anek Movie , Anek Movie Reviews , Anek Reviews , Ayushmann Khurrana , Anubhav Sinha , Andrea Kevichusa , Manoj Pahwa , Kumud Mishra , Upcoming Bollywood Movies In 2022

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD