Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका!

 

तापसी पन्नू ने गायनोवेदा के साथ की साझेदारी

Taapsee Pannu, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Heroine
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 12 May 2022

भारतीय महिलाओं को मासिक धर्म और प्रजनन संबंधी सभी समस्याओं में मदद करने के लिए दुनिया के पहले आयुर्वेदिक फेमटेक ब्रांड गायनोवेदा ने अभिनेत्री तापसी पन्नू को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। गायनोवेदा ने हैशटैग आयुर्वेदा फॉर हेल्थि पीरियड अभियान शुरू किया। डिजिटल-फस्र्ट कंपनी भारत में 80 मिलियन महिलाओं और वैश्विक स्तर पर 800 मिलियन से अधिक महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली पीसीओएस, पीसीओडी, पीरियड्स की अनियमितता, योनि स्राव और बांझपन की समस्याओं जैसे विभिन्न स्त्रीरोग संबंधी मुद्दों को हल करने के लिए 20,000 पिन कोड में आसानी से सुलभ, किफायती आयुर्वेदिक उपचार की पेशकश कर रही है। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि एक महिला के रूप में, मैं महिला सशक्तिकरण के लिए महत्वपूर्ण कारणों में योगदान करने के लिए अपने व्यक्तिगत अनुभवों और पहुंच का उपयोग करने के लिए ²ढ़ता से प्रतिबद्ध हूं। स्वास्थ्य किसी के लिए खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनने और अपने सपनों को हासिल करने के लिए एक शर्त है। 

महिलाओं के लिए मासिक धर्म और प्रजनन स्वास्थ्य के मुद्दे कम प्रतिनिधित्व और अनसुलझे हैं और अभी भी हमारे समाज के कुछ वर्गो में एक वर्जित के रूप में देखे जाते हैं। गायनोवेदा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और स्त्री रोग संबंधी विशेषज्ञता को साक्ष्य-आधारित आयुर्वेदिक दवाओं के साथ जोड़कर महिलाओं को मुकाबला करने में मदद करने के लिए एक जबरदस्त काम कर रही है। ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव के एक हिस्से के रूप में, मुझे यह संदेश फैलाने के लिए बदलाव के लिए उत्प्रेरक बनने की उम्मीद है कि महिलाओं को अब और चुप रहने की जरूरत नहीं है। अभिनेत्री के साथ ब्रांड एसोसिएशन के बारे में विस्तार से बताते हुए, गायनोवेदा के संस्थापक और सीईओ विशाल गुप्ता ने कहा कि हमारा ²ष्टिकोण महिलाओं के लिए मासिक धर्म संबंधी विकारों को स्थायी रूप से हल करने के लिए आयुर्वेद को दुनिया की पहली पसंद के रूप में स्थापित करना है। गायनोवेदा आयुर्वेद, प्रौद्योगिकी, सामग्री और समुदाय को जोड़ती है जो कि युवावस्था से रजोनिवृत्ति तक महिलाओं की स्वास्थ्य सेवा को आसान, सुलभ और सस्ती बनाता है। 

तापसी महिला सशक्तिकरण के लिए एक प्रतीक हैं और उन्होंने हमेशा यथास्थिति को चुनौती दी है। उनके विचार उस मिशन को प्रतिध्वनित करते हैं जिसे हमने प्राप्त करने के लिए निर्धारित किया है और इस सहयोग के माध्यम से, हम बड़े परिवर्तनों को महिलाओं के समग्र स्वास्थ्य और कल्याण के क्षेत्र में पूरा करने की आशा करते हैं। गायनोवेदा की सह-संस्थापक रचना गुप्ता ने आगे कहा कि मैंने हमेशा माना है कि एक महिला को बाहर अच्छा दिखने के लिए, उसे अंदर से स्वस्थ होना चाहिए। गायनोवेदा में, हमारा उद्देश्य महिलाओं को अंदर से स्वस्थ होने में मदद करना है। हम उन आयुर्वेदिक आहारों का प्रचार करते हैं जिनका मासिक धर्म के स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। तापसी न केवल एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में गायनोवेदा में शामिल हुई हैं, बल्कि महिलाओं को मासिक धर्म के स्वास्थ्य को समझने के तरीके को बेहतर बनाने के लिए एक बदलाव लाने वाले के रूप में हमारे साझा ²ष्टिकोण को सशक्त बनाएगी। आयुर्वेद के उपयोग के साथ गायनोवेदा महिलाओं की योनि, मासिक धर्म और बांझपन से संबंधित मुद्दों के लिए आसानी से सुलभ, किफायती उपचार प्रदान कर रहा है और पिछले दो वर्षों में एक लाख से अधिक महिलाओं को उनकी पुरानी अवधि की समस्याओं का इलाज करने में मदद मिली है।

 

Tags: Taapsee Pannu , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Heroine

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD