Thursday, 02 May 2024

 

 

खास खबरें लुधियाना लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी हुई और भी मजबूत मानसिक दबाव में बेतुकी बयानबाजी कर रही कांग्रेस : राजीव बिंदल जनता के फैसले जनता के बीच बैठकर जनता की मौजूदगी में होते थे: मीत हेयर जय राम ठाकुर ने विधानसभा में दी भगवान को चुनौती : सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हमारी चिंता मत करो, अपने नेताओं की चिंता करो, आधी पंजाब कांग्रेस तो पहले से ही भाजपा में जा चुकी है: नील गर्ग का परगट सिंह को दो टुक जवाब पटियाला में आम आदमी पार्टी ने अकाली दल को दिया बड़ा झटका, आधा दर्जन वरिष्ठ अकाली नेता हुए आप में शामिल इलाज के लिए पटियाला के लोगों को जाना पड़ता है हरियाणा, चंडीगढ़ व दिल्ली:एन.के.शर्मा फार्मेसी कॉलेज बेला ने माइंड मैनेजमेंट कार्यशाला का आयोजन किया देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू मजीठा हल्के से होगी भारी जीत कांग्रेस नेताओं ने गुरजीत औजला के साथ मजीठा में की बैठक देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं मजदूर

 

'भूल भुलैया 2' के लेखक आकाश कौशिक ने फिल्म को लेकर खुलकर बात की

Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Bhool Bhulaiyaa 2, Aakash Kaushik
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 09 May 2022

लेखक कलाकारों का एकमात्र समुदाय है जो पूर्ण शून्य से कुछ बनाता है। इसलिए जब आकाश कौशिक को आगामी हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' के संवादों को कलमबद्ध करने का अवसर मिला, तो यह काम थोड़ा आसान था, लेकिन फिर भी कठिन था क्योंकि उन्हें इसके प्रभाव के लिए फ्रैंचाइजी की पहली किस्त के साथ रहना था। रिलीज के लगभग 15 साल बाद भी डायलॉग्स अभी भी बेस्ट हैं। फिल्म में तब्बू, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव हैं। फिल्म अपने पहले भाग से अलग है। संवादों को प्रभावित करने वाले प्रमुख कारक क्या थे, फिल्म की कास्टिंग, सबसे डरावनी स्थितियों के साथ हास्य को प्रभावित करने की उनकी क्षमता, आकाश ने इन सभी के बारे में हाल ही में आईएएनएस से बातचीत में बात की। सीक्वल पर काम करने की प्रक्रिया ने पहले भाग की सफलता के अनुरूप होने के लिए एक स्वाभाविक दबाव डाला, जैसा कि आकाश कहते हैं कि दबाव रहा है। 'भूल भुलैया' एक पंथ फिल्म है, इसमें एक अच्छी अवधारणा थी जिसे कई भाषाओं में फिल्माया गया था। 

इसलिए मुझ पर एक अतिरिक्त दबाव था क्योंकि यह मेरी मूल अवधारणा है। मैंने उस दबाव का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। उन्होंने इस स्क्रिप्ट को अपने जीवन के तीन साल दिए और यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी क्षमता में सब कुछ किया कि 'भूल भुलैया 2' पहले भाग से मेल खा सके। उन्होंने आगे कहा कि जहां तक कास्ट का सवाल है, हमें जो चाहिए वो मिला। कार्तिक, कियारा और तब्बू मैम हमारी पहली पसंद थे। उन्होंने शानदार काम किया है। उम्मीद है कि हम किसी को निराश नहीं करेंगे। उनके लिए, कॉमेडी की शैली काफी आरामदायक है क्योंकि कॉमेडी उनके लिए स्वाभाविक रूप से आती है। मैं हास्य के चश्मे के माध्यम से जीवन को देखता हूं। 

हालांकि, मैं स्थितिजन्य कॉमेडी अधिक करता हूं। मुझे ऐसी परिस्थितियों को लिखने में मजा आता है जो मजाकिया लेकिन यथार्थवादी हैं। मुझे अंधेरे का आनंद मिलता है। आप मेरे भविष्य के प्रोजेक्ट्स में भी ऐसा ही देखेंगे। इंटरनेट एक अजेय शक्ति के रूप में उभर रहा है, इसने कंटेंट गेम के नियमों को काफी हद तक बदल दिया है और आकाश इसे एक ऐसे उपकरण के रूप में देखते है जिसका उपयोग एक कलाकार अपने कौशल को सुधारने और अपनी कलाकृति को एक निश्चित बढ़त प्रदान करने के लिए कर सकता है। उन्होंने कहा कि इंटरनेट एक बड़ी भूमिका निभाता है। किसी भी विषय पर शोध करते समय यह बड़ी मदद है। यदि आप सही स्रोतों का पालन करते हैं, तो आप किसी भी चीज के बारे में विश्वसनीय जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह वास्तव में चीजों और स्थानों को समझने में मदद करता है जो अन्यथा यह मुश्किल हो सकता है। यह स्क्रिप्ट को प्रामाणिक तरीके से आकार देने में मदद करता है। साथ ही, इंटरनेट आपको दर्शकों के करीब लाता है। इससे उनकी नब्ज को समझना आसान हो जाता है।अनीस बज्मी द्वारा अभिनीत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित 'भूल भुलैया 2' 20 मई को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Bhool Bhulaiyaa 2 , Aakash Kaushik

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD