Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस

 

महिला विश्व कप : मिताली बोलीं, डेथ ओवरों में उम्मीद के मुताबिक हम रन नहीं जोड़ पाए

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batswoman, ICC Women World Cup, Mithali Raj
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

क्राइस्टचर्च , 27 Mar 2022

भारत की कप्तान मिताली राज ने रविवार को स्वीकार किया कि उनकी टीम सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लिए आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप के एक जरूरी मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपनी पारी के आखिरी दस ओवरों में 51 रन से अधिक रन बना सकती है। साथ ही उन्होंने कहा कि "हम कुछ और रन जोड़ सकते थे।" लेकिन दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों ने शबनीम इस्माइल की अगुवाई में अंतिम दस ओवरों में भारत की रन गति धीमी कर दी, जहां उन्होंने चार विकेट खो दिए और उन्हें रन बनाने से वंचित कर दिया। मिताली ने आईएएनएस के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, "जब हमने बल्लेबाजी की तो हम डेथ ओवरों में और रन जोड़ सकते थे। इस्माइल ने आखिरी पांच ओवरों में शानदार गेंदबाजी की, लेकिन हमें जिस तरह की शुरुआत मिली और जिस तरह से हमने पारी का निर्माण किया, हम विकेट लेकर कई और रन बना सकते थे।"275 रनों के लक्ष्य के साथ दक्षिण अफ्रीका की सलामी बल्लेबाज लौरा वोल्वार्ट ने सर्वाधिक 80 रन बनाए और लारा गुडॉल (49) के साथ 125 रन की साझेदारी की।

लेकिन भारत ने दोनों को आउट कर दिया। लेकिन मिग्नॉन डू प्रीज ने दक्षिण अफ्रीका को जीत दिलाने के लिए शानदार बल्लेबाजी की। मिताली ने कहा कि ऑलराउंडर क्लो ट्रायोन की महज नौ गेंदों में 17 रन की कैमियो से मैच दक्षिण अफ्रीका के पक्ष में हो गया, क्योंकि उन्होंने 47वें में राजेश्वरी गायकवाड़ की गेंद पर तीन चौके मारे थे। हेगले ओवल में एक रोमांचक मैच में खेलने के बाद अपनी भावनाओं के बारे में पूछे जाने पर मिताली ने टिप्पणी की, "ईमानदारी से कहूं, अभी मेरे पास कहने को कुछ नहीं है। मैं सिर्फ यह जानने की कोशिश कर रही हूं कि मैच कैसा रहा है, इसे समझने की कोशिश कर रही हूं।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batswoman , ICC Women World Cup , Mithali Raj

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD