Tuesday, 28 May 2024

 

 

खास खबरें अरविंद केजरीवाल ने कहा - आम हमें 13 सांसद जीता दो, हमारे सभी सांसद पंजाब के हकों के लिए केंद्र सरकार से कहेंगे-साडा हक, एत्थे रक्ख मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया पटियाला से उम्मीदवार डॉ. बलबीर सिंह के लिए प्रचार, पातड़ां में विशाल रैली को किया संबोधित आपने सभी पार्टियों को मौका दिया, लेकिन किसी ने आपके लिए संसद में आवाज नहीं उठाई : अरविंद केजरीवाल लहरागागा और दिड़बा में भगवंत मान का मेगा रोड शो, आप उम्मीदवार मीत हेयर के लिए मांगे वोट मोदी के राज में पंजाब और देश के बॉर्डर सुरक्षित: राजनाथ सिंह वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह सोढ़ी के शिरोमणी अकाली दल में शामिल होने से राज्य में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा भाजपा का धर्म सिर्फ सत्ता और संपत्ति : प्रियंका गांधी भाजपा पार्षदों के वार्डवासियों को परेशान कर रहे हैं आप मेयर : नरेश अरोड़ा होशियारपुर पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग मोदी सरकार जो कहती है वह करती है : डा. सुभाष शर्मा मोहाली में पीने वाला पानी लाने के लिए 1983 के कजौली जल वितरण समझौते पर पुनबातचीत: विजय इंदर सिंगला मोहाली के लोगों के प्यार ने दिल जीत लिया : डा सुभाष शर्मा वड़िंग ने 2019 में कांग्रेस की बढ़त में सुधार का भरोसा जताया अकाली दल प्रत्याशी एन.के.शर्मा ने जारी किया विजन डाक्यूमेंट मनीष तिवारी विकास में नहीं पलायन में रखते हैं विश्वास : संजय टंडन शिरोमणी अकाली दल की सरकार बनने पर नशा तस्करों और गैंगस्टरों को मौत की सजा देने का कानून लाया जाएगा: सुखबीर सिंह बादल लोगों ने गुरजीत औजला की जीत पर मुहर लगा दी है, केवल घोषणा बाकी है - हरप्रताप अजनाला डोमेस्टिक एयरपोर्ट का निर्माण कार्य जल्द पूरा किया जाए ताकि नागरिकों को उड़ान सेवा का लाभ मिल सके : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज जल्द ही पंजाब की महिलाओं को ₹1000 की जगह ₹1100 प्रति माह मिलेंगे, धूरी चुनाव रैली के दौरान सीएम भगवंत मान ने किया बड़ा ऐलान मीत हेयर के पक्ष में बरनाला में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी इंडिया अलाइंस की सरकार में जीएसटी मुक्त होगा खेती का सामान – मल्लिकार्जुन खड़गे

 

जम्मू-कश्मीर : सरपंच की हत्या में शामिल रहे लश्कर के 3 आतंकी ढेर

Crime News Jammu & Kashmir, Crime News India, Police, Crime News, Terrorists
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नौगाम (श्रीनगर) , 16 Mar 2022

श्रीनगर में प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) के तीन वांछित आतंकवादियों को पुलिस और सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों के अनुसार, तीनों खानमोह के सरपंच समीर अहमद भट की हाल ही में हुई हत्या में शामिल थे। पुलिस ने कहा कि श्रीनगर के नौगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक खास इनपुट के आधार पर पुलिस और सेना ने संयुक्त रूप से घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बल जैसे ही संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ा, वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। बाद में सीआरपीएफ भी इस ऑपरेशन में शामिल हो गई। पुलिस ने कहा, "मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और उनके शव मुठभेड़ स्थल से बरामद किए गए।" मारे गए आतंकवादियों की पहचान पंपोर के गलचीबल चंद्रा के रहने वाले आदिल नबी तेली, रोनीपोरा शोपियां निवासी शाकिर अहमद तांत्रे और कुलगाम के कुजेर फ्रिसल निवासी यासिर अहमद वागे के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा, "पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, मारे गए आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे और पिछले साल से सक्रिय थे। वे पुलिस/सुरक्षा बलों पर हमले और नागरिकों पर अत्याचार सहित कई आपराधिक मामलों में शामिल समूहों का हिस्सा थे।" इससे पहले, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर जोन के आईजीपी विजय कुमार के हवाले से ट्वीट किया, "खानमोह के सरपंच समीर भट की हाल ही में हुई हत्या में शामिल प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर/टीआरएफ के आतंकवादी नौगाम मुठभेड़ में मारे गए।" पुलिस ने बताया, "आतंकवादी आदिल तेली अपने सहयोगियों के साथ 22/06/2021 को मेंगनवारी नौगाम में इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार की हत्या और लुरगाम त्राल में जावेद अहमद मलिक की हत्या में भी शामिल था। इसके अलावा, वह एक ग्रेनेड हमले में भी शामिल था। उसने श्रीनगर के बरबरशाह में पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त दल पर हमला किया था, जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई थी और तीन घायल हो गए थे।" उन्होंने कहा, "इसी तरह, आतंकवादी शाकिर अहमद और यासिर अहमद 22/12/2021 को पीएस बिजबेहरा, अनंतनाग के पास एएसआई मोहम्मद अशरफ की हत्या सहित कई आतंकी गतिविधियों में शामिल थे।" मुठभेड़ स्थल से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद, एक एके राइफल, तीन एके मैगजीन, 14 एके राउंड, दो पिस्टल, चार पिस्टल मैगजीन और छह पिस्टल राउंड बरामद किए गए।

 

Tags: Crime News Jammu & Kashmir , Crime News India , Police , Crime News , Terrorists

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD