Tuesday, 14 May 2024

 

 

खास खबरें युवा शक्ति का इस्तेमाल चुनाव अभियान में कैसे होगा, डा.सरोज पांडेय ने तैयार किया रोडमैप उन दलबदलुओं पर विश्वास न करें जिन्होने अपनी ही मां पार्टियों को धोखा दिया: सुखबीर सिंह बादल गुरु घर नतमस्तक हो औजला ने भरा नामांकन तरसेम सिंह डीसी की घर वापसी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नवांशहर में मलविंदर कंग के लिए किया चुनाव प्रचार मनीष तिवारी की रामदरबार पदयात्रा में उमड़ा जनसैलाब प्रदेश कांग्रेस के उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला ने श्री आनंदपुर साहिब सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया पंजाब की लोकसभा रेस में आप निकली सबसे आगे, आधा दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में कई बड़े दिग्गज नेता हुए पार्टी में शामिल पटियाला दा भरोसा परनीत कौर", नामांकन भरने के बाद रोड शो के जरिए विशाल शक्ति प्रदर्शन हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा से नामांकन पत्र दाखिल किया विरोधियों के पास उपलब्धियां के नाम पर गिनाने को कुछ नहीं : एन के शर्मा शराब के शौक़ीन मान की पंजाब में नशे खत्म करने की कभी नियत नहीं थी : डॉ. सुभाष शर्मा पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया मीत हेयर द्वारा दायर किए गए कागजात, संगरूर के विकास एजेंडे को आगे बढ़ाया गया पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने प्रसिद्ध पंजाबी कवि सुरजीत पातर की अर्थी को दिया कंधा सुक्खू की फिल्म अभी बाकी, 2027 में आएगा पार्ट-टू : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू कांग्रेस को मिली बड़ी मजबूती; बैंस ब्रदर्स पार्टी में शामिल कांग्रेस ने हर गरीब परिवार को हर साल एक लाख रुपये देने का वादा किया समावेशी विकास की प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रहा अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग का चुनाव प्रचार देश के बेहतरीन साल थे मनमोहन सिंह की सरकार में : हरीश चौधरी पंजाब और दिल्ली की तरह अब केंद्र में भी गारंटी पूरे करेगी आम आदमी पार्टी : मीत हेयर

 

एफआईएच हॉकी प्रो लीग का हिस्सा बनना शानदार अनुभव : डिफेंडर निक्की प्रधान

Sports News, FIH Hockey Pro League, Hockey, Nikki Pradhan
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

भुवनेश्वर , 10 Mar 2022

भारतीय महिला हॉकी टीम इस साल अपनी पहली एफआईएच हॉकी प्रो लीग खेल रही है। डबल ओलंपियन और अनुभवी डिफेंडर निक्की प्रधान ने कहा कि लीग में टीम दुनिया की शीर्ष टीमों के साथ खेलने के अवसर से खुश है। टीम ने ओमान के मस्कट में एशियाई टीम चीन के खिलाफ दो बड़ी जीत के साथ एफआईएच प्रो लीग में अपने अभियान की शुरुआत की। उन्होंने इस प्रदर्शन को स्पेन के खिलाफ जीत और हार के साथ बनाए रखा है, जो दुनिया में नंबर 6 पर है। निक्की ने कहा, "हम पहली बार प्रो लीग में खेलने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं और यह शायद सबसे अच्छी चीज थी जो इस साल हमारे साथ हो सकती है, जहां हम विश्व कप और एशियाई टीमों के साथ खेलेंगे, दोनों हमारे और इन मैचों के लिए बहुत महत्वपूर्ण घटनाएं हैं। दुनिया की शीर्ष टीमों के खिलाफ हम अच्छी स्थिति में रहेंगे।" भारतीय महिला हॉकी टीम अब भुवनेश्वर, ओडिशा में विश्व नंबर 5 जर्मनी से भिड़ेगी। जर्मनी, जो इस सप्ताह की शुरुआत में आया था।

उन्होंने कहा, "जर्मनी एक बहुत अच्छी टीम है और बेल्जियम के खिलाफ अपने शुरुआती मैचों में हारने से वे हमारे खिलाफ जीतने के लिए और अधिक दृढ़ हो जाएंगे, इसलिए हम उन्हें हल्के में नहीं लेना चाहते हैं। हमने उनके साथ पिछले साल ओलंपिक के लिए जाने से पहले खेला था और हम उनके खेल और स्वभाव को समझते हैं। वे एक कठिन प्रतिद्वंद्वी हैं और जर्मनी के खिलाफ ये मैच काफी अहम होगा, लेकिन हम चुनौती के लिए तैयार हैं।" मुख्य कोच जेनेक शोपमैन के तहत काम करने के बारे में बात करते हुए जो डच राष्ट्रीय टीम के साथ अपने कठिन दिनों में एक डिफेंडर के रूप में भी खेले, निक्की ने कहा कि उनके नए कोच हाइलाइट्स के विवरण से खिलाड़ियों का काम आसान हो जाता है। भारतीय महिला हॉकी टीम अगली बार 12 और 13 मार्च को भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में एफआईएच हॉकी प्रो लीग 2021/22 में जर्मनी से भिड़ेगी।

 

Tags: Sports News , FIH Hockey Pro League , Hockey , Nikki Pradhan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD