Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : सुखविंदर सिंह सुक्खू कई युवा बीजेपी छोड़कर आप में हुए शामिल औजला का आप पर प्रहार- खड़ा झाड़ू झगड़े और बर्बादी की निशानी गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया

 

टेस्ट रद्द होने को लेकर मुझे बलि का बकरा बनाया जा रहा है : रवि शास्त्री

Ravi Shastri, Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Indian Premier League, Test
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लंदन , 18 Sep 2021

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि उन्हें भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट मैच के रद्द होने को लेकर बलि का बकरा बनाया जा रहा है। शास्त्री मैच से पहले लंदन में एक किताब के विमोचन कार्यक्रम में पहुंचे थे जिसके कुछ दिन बाद वह और तीन अन्य सहायक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। पांचवें टेस्ट के शुरू होने से एक दिन पहले टीम के दूसरे फिजियो योगेश परमार भी कोरोना पॉजिटिव हुए जिसके बाद पांचवें टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया। टेस्ट मैच रद्द होने को लेकर कई लोगों ने शास्त्री को निशाने पर लिया था। हालांकि, शास्त्री ने कहा कि बिना किसी गलती के उनकी आलोचना हो रही है। शास्त्री ने द गार्जियन से कहा, "वे मुझे बलि का बकरा बनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मैं चिंतित नहीं हुआ। किताब विमोचन कार्यक्रम में करीब 250 लोग थे। यह विमोचन के समय नहीं हुआ क्योंकि कार्यक्रम 31 अगस्त को था और मैं तीन सितंबर को कोवोडि पॉजिटिव पाया गया। यह तीन दिनों में नहीं हो सकता। मुझे लगता है कि लीड्स में मैं इसकी चपेट में आया। इंग्लैंड 19 जुलाई को खुला और अचानक होटल में लोग आने शुरू हुए और कोई पाबंदी नहीं थी।"

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें पुस्तक के विमोचन के लिए जाने का पछतावा है, शास्त्री ने कहा, "मुझे बिल्कुल भी पछतावा नहीं है क्योंकि उस समारोह में मैं जिन लोगों से मिला, वे शानदार थे। लड़कों के लिए बाहर निकलना और अलग-अलग लोगों से मिलना अच्छा था, न कि लगातार कमरे में रहना। ओवल टेस्ट में आप 5,000 लोगों द्वारा उपयोग की जाने वाली सीढ़ियां चढ़ रहे थे। लेकिन किताब के विमोचन पर ऊंगली उठा रहे हैं?" शास्त्री ने कहा, "ईसीबी उत्कृष्ट रहा है और भारतीय क्रिकेट के साथ उनका रिश्ता जबरदस्त है। मुझे नहीं पता कि यह अगले साल एक स्टैंड-अलोन टेस्ट है या वे उन्हें दो अतिरिक्त टी20 मैच देते हैं, लेकिन मौजूदा रिश्ते के कारण ईसीबी को एक पैसा भी नहीं गंवाना पड़ेगा। 2008 में जब मुंबई में आतंकवादी विस्फोट हुआ था, इंग्लैंड ने वापस आकर टेस्ट खेला था। हम यह नहीं भूले हैं।"

 

Tags: Ravi Shastri , Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Indian Premier League , Test

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD