Saturday, 04 May 2024

 

 

खास खबरें गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

सा रे गा मा पा पंजाबी पहुंचा अपने खूबसूरत अंजाम पर

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 17 Aug 2020

सा रे गा मा पा, दो दशक पहले देश भर में धूम मचाने वाले हिंदी म्यूज़िकल शो ने ज़ी पंजाबी  के मेल संस्करण में हर पंजाबी का दिल जीत लिया है। इस रियलिटी शो का पंजाबी संस्करण 15 अगस्त पर एक ग्रेंड फिनाले के साथ एक बड़े मंच के रूप में संपन्न हुआ, जहां टोप प्रतियोगियों ने मधुर आवाज और गायन के साथ दर्शकों को सम्मोहित किया। इस शो को पंजाबी फिल्म और संगीत उद्योग की ऋचा शर्मा, सोनू कक्कड़ और प्रसिद्ध संगीत निर्देशक जयदेव कुमार दुआरा जज किया गया था।ग्रैंड फिनाले में पहुंचने वाले टोप छह प्रतियोगियों में सुर सागर, शुभम लोधी, महक भमोत्रा, मान सागर, राहुल रूस्तम और ममता भारद्वाज थे। अंतिम दौर के प्रतियोगियों के लिए प्रतियोगिता बहुत कठिन थी। सुर सागर ने दूसरे स्थान पर शुभम लोधी और तीसरे स्थान पर महक बमोत्रा ​​को छोडते हुए शो जीता। सुर सागर, नवां शहर से हैं और एक मजबूत संगीत पृष्ठभूमि से आता है जिसने अपने पिता से संगीत की शिक्षा ली है जो एक भजन गायक है। सूर सागर शादीशुदा हैं लेकिन उनकी पत्नी कनाडा में रहती हैं जो विदेश से उनके लिए चीयर करती रही हैं।फिल्लौर के शुभम लोधी शो की शुरुआत से ही एक सरप्राइज पैकेज रहा है। केवल इसलिए कि वह एक ऐसे परिवार से आती है जहाँ अधिकांश पुरुष सदस्य बाउंसर हैं! दिलचस्प बात यह है कि वह एक बाउंसर भी थे, लेकिन संगीत और धुन पर उनकी पकड़ की तुलना में उनका मजबूत शरीर हमेशा फीका लगा। तीसरे स्थान पर रहने वाले महक बामोत्रा, गुरदासपुर के निवासी हैं। लड़की ने संगीत के लिए त्रुटिहीन प्रतिबद्धता दिखाई है; जब वह अपने पिता की मौत के दुख से लड़  रही थी, तब भी वह ऑडिशन के लिए आई थी, जो उसके लिए ताकत का आधार था। ऑडिशन एपिसोड में, गुरदास मान ने उन्हें बताया कि उनके पिता उनकी आंखों के माध्यम से यह सब देख रहे हैं। तब से, गुरदास मान ने उन्हें अपनी बेटी की तरह सलाह दी। यहां तक ​​कि उन्होंने अपने ग्रैंड फिनाले के लिए महक को एक फूड लक गिफ्ट भेजा, जो उनके प्रदर्शन के लिए दिया गया था।

ममता भारद्वाज, एक और मधुर गायिका हैं, जबकि मान सागर और राहुल रुस्तम ने टाई के रूप में पांचवां स्थान साझा किया। सभी प्रतिभागियों के उत्साह और जोशपूर्ण प्रदर्शन के लिए जज जयदेव कुमार ने प्रशंसा की और कहा, “शो ने ज़ी पंजाबी पर अपने पहले सीज़न में एक बेजोड़ विरासत बनाई है। पंजाबी संगीत दुनिया भर में लोकप्रिय है और सा रे गा मा पा ने दुनिया भर के दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। मैं विजेताओं को बधाई देता हूं और उनकी धुनों के साथ पंजाबी संगीत को समृद्ध करते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं।”शो के गुरु गुरदास मान ने कहा, "विजेता सुर सागर, और सभी टोप प्रतियोगियों शुभम लोधी, महक भामबोत्रा को हार्दिक बधाई। मैं उन माता-पिता को बधाई देना चाहता हूं जो उन्हें लेकर आए, उनके गुरु जिन्होंने उन्हें इतना अच्छा सिखाया। ज़ी पंजाबी को बहुत बहुत बधाई जिन्होंने यह खूबसूरत पहल की और दर्शकों और सभी लोगों को जो अपनी भाषा, कविताओं से प्यार करते हैं, जिन्होंने इसे संभव बनाया। मैं सभी की सुख, स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना करता हूं। सबसे ऊपर, मैं जी पंजाबी को मुबारकबाद जिन्होंने इस शो को बनाया है और मेरी इच्छा है कि वे लोगों को उस प्लेटफ़ॉर्म के साथ प्रदान करते रहेंगे जो उन्हें चाहिए।

ज़ी पंजाबी के बारे में

ज़ी पंजाबी ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) का पंजाबी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल है। जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया, ज़ी पंजाबी विभिन्न प्रकार के शो पेश करता है जो दर्शकों से परिचित होते हैं और उनकी अनूठी मनोरंजन प्राथमिकताओं को पूरा करते हैं। चैनल परिवार को समावेशी और सांस्कृतिक रूप से जोड़े रखने में मदद करता है जो पंजाब की विविधता का जश्न मनाता है।ब्रांड के वादे के साथ, जज़्बा कर वखोन दा ’का अनुवाद“ अपने वड्डे सपनों को सच करना ”के रूप में किया गया, चैनल पंजाब और उसके लोगों के जोश और जज़्बा का प्रतिबिंब बनने का प्रयास करता है और उनके असाधारण सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रेरित करता हैं।

 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Zee Punjabi , Sa Re Ga Ma Pa Punjabi , Zee Entertainment Enterprises Ltd , ZEEL , Richa Sharma , Sonu Kakkar , Jaidev Kumar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD