Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

कांग्रेसी विधायक धीमान का नशों सम्बन्धित ब्यान आम आदमी पार्टी के दावों को पुख्ता करता है -सुखपाल सिंह खहरा

कैप्टन अमरिन्दर सिंह उन ड्रग तस्करों के नाम जनतक करे, जो उस मुताबिक कांग्रेस सरकार बनने के बाद पंजाब छोड़ कर भाग गए

सुखपाल सिंह खहरा
सुखपाल सिंह खहरा
Listen to this article

5 Dariya News

चंडीगड़ , 01 Aug 2017

पंजाब विधान सभा में विरोधी पक्ष के नेता सुखपाल सिंह खहरा ने मंगलवार को कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार की आलोचना करते उनके द्वारा नशों के तस्करों को नकेल डालने की बातें करने को झूठा और बेबुनियाद बताया। मीडिया में जारी ब्यान में खहरा ने कहा कि कांग्रेस के एम.एल. ए सुरजीत सिंह धीमान द्वारा एक समागम दौरान यह कहना कि नशा पंजाब के हर गली और कूचे में उपलब्ध है। आम आदमी पार्टी के नशों सम्बन्धित ब्यानों को पुख्ता करता है। खहरा ने कहा कि धीमान ने यह बात लोगों के समक्ष कही कि नशों के कारोबार में सरकार बनने से 15 दिनों तक ही मामूली सी रोक महसूस हुई थी, उन्होंने कहा कि उसके बाद में यह फिर निर्विघ्न जारी हो गया है। खहरा ने कहा कि अब जब बिली झोले में से बाहर आ गई है तो अमरिन्दर सिंह द्वारा नशे सम्बन्धित किये बड़े -बड़े दावे ठूस साबित हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यह एक जगजाहिर सच है कि नशा पंजाब में हर जगह पर मौजूद है और हर रोज हजारों नौजवानों को अपने चंगुल में फसा रहा है। 

विरोधी पक्ष के नेता ने कहा कि यह एक गंभीर ब्यान है कि जो धीमान एक आम नागरिक न हो कर सत्ताधारियों की ओर से चुना हुआ नुमाइंदा है। इस लिए इस ब्यान को गंभीरता के साथ लिया जाना चाहिए। खहरा ने कहा कि आज भी नशा पंजाब में बेरोक टोक बिक रहा है। परंतु पहले की अपेक्षा अधिक रेटों पर उपलब्ध है। खहरा ने कहा कि यहां तक कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कुछ दिन पहले ही यह ब्यान दिया था कि जो हीरोईन का नशा पहले 1500 रुपए प्रति ग्राम मिलता था, अब उसकी कीमत 5000 प्रति ग्राम हो गई है। परंतु मुख्य मंत्री ने पंजाब में नशों की सप्लाई रुक जाने के बारे में कोई बात नहीं कही। उन्होंने मांग की कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह उन नशों के तस्करों के नाम प्रसारित करें जिनके बारे में वह कह रहे हैं कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद वह सूबे को छोड़ कर भाग गए हैं। 

विरोधी पक्ष के नेता ने कहा कि नशों के छोटे व्यापारियों और नशे करने वालों के खिलाफ पुलिस केस बनाना इस समस्या का कोई हल नहीं है। जब कि जरूरत इस बात की है कि नशे में शामिल बड़े तस्करों को जेल में फैंका जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस सिर्फ उन नशा करने वाले नौजवानों को ग्रिफतार कर रही है। जो सरकार की गलत नीतियों के कारण बेरोजगारी की हालत में नशों की दलदल धंस चुके हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार दौरान सुखबीर बादल ने भी इसी तरह तकरीबन 25 हजार नशा करने वाले नौजवानों को ग्रिफतार किया था। जबकि यह कार्यवाही भी बड़े मगरमच्छों को बचाने के लिए की गई थी। खहरा ने कहा कि पंजाब में नशे की सप्लाई की चैन को तोडऩे ता दावा एक साफ झूठ है और इस समस्या का एक मात्र हल सूबे में नौजवानों के लिए ओर रोजगार पैदा करना और कृषि को एक लाभदायक धंधा बनाना है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि सूबे में नये उद्योग स्थापित करके नौजवानों को रोजगार मुहैया करवाया जाए। 

 

Tags: Sukhpal Singh Khaira

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD