Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने एलपीयू के मीडिया फेस्ट "एक्सप्रेशन-2024" में किया विद्यार्थियों को प्रेरित सी-विजिल के माध्यम से चुनावों पर नागरिकों की पैनी नज़र

 

सी जी सी झंजेड़ी कॉलेज में सालाना खेलों का आयोजन, वरिन्दर सिंह और किरनजीत कौर बने बैस्स्ट ऐथलीट

तीन सालों में ही झंजेड़ी कालेज के अठरह खिलाड़ी यूनिवर्सिटी टीमों के मैंबर बन चुके हैं - प्रैज़ीडैंट धालीवाल'

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

एस.ए.एस. नगर (मोहाली) , 09 Apr 2017

चंडीगढ़ ग्रुप ऑफ कॉलेज के झंजेड़ी कैंपस सालाना खेलों का आयोजन किया गया, जिस का उद्घाटन अर्जुन ऐवारडी और मशहूर हाकी खिलाड़ी प्रभजोत सिंह द्वारा किया गया । इस मौके पर क्रिकेट , वॉलीवाल,बैडमिंटन, खो -खो जैसे आउट डौर खेलों का आयोजन किया गया। बैडमिंटन, टैबल टैनिस, भार तोलने जैसे इंडोर खेलों में झंजेड़ी कैंपस के सिविल, कंप्यूटर , इलैक्ट्रोनिक, मैनेजमेंट तथा कॉमर्स विभाग के विद्यार्थियों ने भी हिस्सा लिया । इस सालाना खेल मेले की शुरुआत में खिलाडिय़ों ने मार्च पास्ट किया तथा उसके बाद समूह खिलाडिय़ों ने खेल को खेल की भावना से खेलने की कसम खाई। 

देश के विभिन्न क्षेत्रों से आए खिलाडिय़ों ने खेलों के बाद पूरा दिन हर इवेंट में जी-जान से हिस्सा लिया और अच्छी खेल भावना का प्रदर्शन किया।  कठिन मुकाबलों में मकैनिकल इंजीनियरिंग के छटे समेस्टर के वरिन्दर सिंह और  इलैक्ट्रॉनिकस इंजीनियरिंग की किरनजीत कौर को बैस्स्ट एथलीट का खि़ताब हासिल किया । उवर आल ट्राफी बी सी ए विभाग की झोली पड़ी जब कि सिवल इंजीनियरिंग विभाग ने दूसरी पोजि़शन हासिल की।इस मौके पर  मुख्य अतिथि  प्रभजोत सिंह ने विद्याथियों को संबोधन करते हुए कहा कि खेलों का विद्यार्थियों के जीवन में वशेष महत्त्व होता है तथा हर विद्यार्थी को सफल इंसान बनने के लिए पढ़ाई के साथ साथ खेलों को भी अपनी रोजाना जिंदगी का हिस्सा बनाना चाहिए। 

प्रैंसिडेंट धालीवाल ने  हाजिऱ सभी महमानों को संबोधन करते हुए कहा कि  झंजेड़ी कालेज ने स्थापना के तीन सालों में ही अंत्र राष्ट्रीय, राष्ट्रीय और यूनिवर्सिटी स्तर और कई खिलाड़ी तैयार करके दिए हैं। अब तक झंजेड़ी कालेज के खिलाड़ी सात सोने के पदक , चार चाँदी के पदक   और सात कांस्य पदक  हासिल कर चुके हैं जब कि झंजेड़ी कालेज के ही अठरह खिलाड़ी यूनिवर्सिटी की टीमों में चुने जा चुके हैं, जो कि आई के गुजराल पी टी यूनिवर्सिटी का प्रतिनिधित्व राष्ट्रीय स्तर पर कर रहे हैं।अंत में विजेता खिलाडिय़ों को मैडल तथा सर्टिफिकेट भी दिए गए तथा आसमान में रंग बिरंगे गव़े गए। 

इन सालाना खेलों में ऑवर ऑल ट्रॉफी कंप्यूटर सांइस विभाग के नाम आई जिन्होंने क्रिकेट, खो खो में पहले स्थान, बैडमिंटन तथा टैबल टैनिस में रनर अप का खिताब हासिल किया। इलैक्ट्रॉनिक विभाग तथा सिविल विभाग रनर अप रहे। इसके साथ ही एमबीए, बीसीए, तथा बीबीए विभाग के विद्यार्थियों ने भी टैबल टैनिस, बास्किट बॉल तथा भार तोलने में जीत अपने नाम दर्ज कराई। सीजीसी के डायरेक्टर जरनल डॉ जीडी बंसल ने सारे विद्यार्थियों तथा मेहमानों का धन्यवाद करते हुए अगले साल फिर से मिलने का वादा करते हुए सभी को ज्यादा से जयादा खेलों से जुडऩे की प्रेरणा दी।

 

Tags: CGC Jhanjeri

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD